Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र मलायका अरोड़ा ने 'एम्प्रेस' के रूप में ईशा अग्रवाल को दिया नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का क्राउन रेलवे स्टेशन पर गुरजीत सिंह औजला के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस के सीनियर नेताओं, कार्यकर्ता और शहर वासियों ने बरसाए फूल गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन एलपीयू ने मैकरॉन के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन

 

किफायती मोटो ई22एस भारत में हुआ लॉन्च

Technology, Commercial, New Delhi, Motorola, moto e22s, Motorola moto e22s, Motorola moto e22s Launched, Motorola moto e22s Launched In India
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 17 Oct 2022

देश में अपने ई-सीरीज मॉडल का विस्तार करते हुए मोटोरोला ने सोमवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपना नवीनतम स्मार्टफोन मोटो ई22एस लॉन्च किया। 8,999 रुपये की कीमत वाला यह स्मार्टफोन 22 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर पर दो कलर वैरिएंट ईको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू में उपलब्ध होगा। 

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "सुंदर दिखने वाले ²श्य पैटर्न के साथ विशेष रूप से तैयार किए गए स्लीक लेकिन मजबूत डिजाइन के चलते स्मार्टफोन में एक प्रीमियम लुक और इन-हैंड फील है। डिवाइस स्लीक, स्टाइलिश और हल्का है और इसमें खूबसूरती से तैयार किया गया स्पिन पैटर्न है और यह दो अनूठे रंगों में आता है जो आपकी शैली को प्रदर्शित करने के लिए एकदम सही हैं। 

चाहे आप दौड़ने जा रहे हों या बारिश में कॉल कर रहे हों, आईपी52 वाटर-रेपेलेंट डिजाइन आपके फोन को सुरक्षित रखता है।"स्मार्टफोन 6.5-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ बिल्ट-इन आईपीएस तकनीक के साथ आता है जिसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90हट्र्ज रिफ्रेश रेट है। 

कंपनी ने कहा, "इससे ऐप्स और स्क्रॉलिंग वेबसाइटों के बीच स्विचिंग अविश्वसनीय रूप से स्मूथ और तरल हो जाती है और एलसीडी डिस्प्ले पर अंतर्निहित आईपीएस तकनीक के साथ, रंग संकीर्ण कोणों पर भी सटीक और वास्तविक जीवन में दिखाई देते हैं।"स्मार्टफोन एक 16 एमपी एआई पावर्ड कैमरा सिस्टम को स्पोर्ट करता है जो किसी भी सेटिंग में शानदार तस्वीरें कैप्चर करता है। 

यह उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में रियर और सेल्फी कैमरों का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और फोटो शूट करने के लिए डुअल कैप्चर का उपयोग करने की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, कैमरा टाइम लैप्स, डुअल कैप्चर, फेस ब्यूटी, लाइव फिल्टर, पैनोरमा, प्रो मोड, नाइट विजन, पोट्र्रेट मोड और एचडीआर जैसी रोमांचक विशेषताओं से भरा हुआ है। मोटो ई22एस में मीडियाटेक हीलियो जी37 2.3 गीगाहट्र्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो हाइपरइंजिन तकनीक के साथ है और इसमें 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है।

 

Tags: Technology , Commercial , New Delhi , Motorola , moto e22s , Motorola moto e22s , Motorola moto e22s Launched , Motorola moto e22s Launched In India

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD