Saturday, 18 May 2024

 

 

खास खबरें ढाई सालों में आम आदमी पार्टी की ओर से किए विकास का हिसाब मांगे शहरवासीः जयइंद्र कौर जनता पेयजल को तरसती रही, राजेंद्र राणा सरकार गिराने की साजिश रचते रहे सुजानपुर में भाजपा को कुनबा संभालना हो रहा मुश्किल हरसिमरत कौर बादल ने लंबी के लिए प्रचार करते हुए लोगों से यह जांचने के लिए कहा कि किस पार्टी ने आपको क्या दिया सीएम भगवंत मान ने करतारपुर में किया जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए प्रचार, बोले- 1 जून को झाड़ू से करनी है सफाई मुख्यमंत्री भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डा. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार विश्व स्तरीय शिक्षण संस्थान स्थापित होंगे अमृतसर में स्थापित : गुरजीत सिंह औजला शिअद को लगा एक और झटका! होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र में आप को मिली बढ़त राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान के दौरान आर्थिक उत्थान और किसानों के समर्थन का वादा किया मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्गने राज्य नोडल अधिकारियों के साथ निर्वाचन व्यय बैठक की पंजाब की प्रगति के रास्ते में बढ़ती अपराध दर और ड्रग माफिया बड़ा रोड़ा : विजय इंदर सिंगला जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू स्वाति मालीवाल प्रकरण में मनीष तिवारी की चुप्पी कांग्रेस के न्याय की खोल रही है पोल-संजय टंडन पंजाब के हितों की रक्षा के लिए भाजपा जरूरी: अरविंद खन्ना गुरजीत औजला ने लोपोके में विशाल जनसमूह को संबोधित किया पंजाब के आतंकवाद पीडि़तों का मुद्दा संसद में उठाऊंगा : डॉ सुभाष शर्मा लोकसभा चुनाव में मेरी जीत का मुख्य आधार बनेगा पटियाला वासियों का भरोसाः परनीत कौर मुख्यमंत्री बताएं कि उनकी सरकार नहरी पटवारियों को यह दिखाने के लिए काल्पनिक एंट्रियां करने को क्यों मजबूर कर रही कि नहर का पानी पंजाब के सभी खेतों में पहुंच रहा हैःशिरोमणी अकाली दल विरासत भी और विकास भी यह हैं मोदी सरकार की गारंटी, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद जन जागरण भाजपा की देन : कंगना रंनौत एक महीने से भी कम समय में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने अमृतसर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग

 

Sridharan Sriram एशिया कप, टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश के कोच बने: रिपोर्ट्स

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Sridharan Sriram, Asia Cup, Asia Cup 2022, T20 World Cup, T20 World Cup 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

ढाका , 19 Aug 2022

हाल ही में भारत में अपने कोचिंग करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आस्ट्रेलियाई सहायक कोच के पद को छोड़ने वाले श्रीधरन श्रीराम को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) द्वारा आगामी एशिया कप और टी20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम का कोच नियुक्त किया गया है। चेन्नई के श्रीराम मुख्य रूप से एक स्पिन कोच के रूप में छह साल तक आस्ट्रेलियाई टीम के साथ रहे थे, जबकि कई अभियानों में टीम के लिए बल्लेबाजी, फिल्डिंग और रणनीति में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे।

बीसीबी के एक निदेशक ने भारत के पूर्व क्रिकेटर के बारे में नाम न छापने की शर्त पर द डेली स्टार को बताया, "हां, हमने विश्व कप तक श्रीराम को चुना है।"बीसीबी अधिकारी ने रिपोर्ट में कहा, "जैसा कि हम एक नई मानसिकता के साथ आगे बढ़ रहे हैं। नए कोच को एशिया कप से देख पाएंगे और चूंकि टी20 विश्व कप हमारा मुख्य लक्ष्य है। 

कई लोग कह सकते हैं कि एशिया कप के लिए बहुत समय नहीं बचा है। हालांकि, जैसा कि मैंने कहा, हमारा मुख्य ध्यान टी20 विश्व कप है।"रिपोर्ट में कहा गया है कि बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन पापोन ने गुरुवार को दो बड़ी प्रतियोगिताओं में बांग्लादेश के प्रदर्शन में सुधार के लिए बड़े बदलाव करने का संकेत दिया था। 

दक्षिण अफ्रीका के नए कोच रसेल डोमिंगो जो रेड-बॉल की कमान संभालेंगे, वह ढाका भी आ चुके हैं। बीसीबी निदेशक ने कहा, "डोमिंगो टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने में अपनी भूमिका जारी रखेंगे, क्योंकि नवंबर में भारत के खिलाफ हमारा टेस्ट मैच है।"श्रीराम ने 2000 और 2004 के बीच भारत की राष्ट्रीय टीम के लिए आठ वनडे मैच खेले थे। 

उन्होंने 2004 में ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। श्रीराम आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोचिंग स्टाफ के सदस्य भी हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Sridharan Sriram , Asia Cup , Asia Cup 2022 , T20 World Cup , T20 World Cup 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD