Saturday, 18 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा

 

नई कार लेने का है प्लान तो Honda की इन 5 कारों पर पाएं धांसू डिस्काउंट

यदि आप नई कार लेने का सोच रहें हैं तो इस समय इसके लिए आप अपनी जेब से भारी बचत कर सकते हैं होंडा कंपनी अपनी होंडा सिटी, अमेज, Jazz और WR-V पर बढ़िया डिस्काउंट ऑफर दे रही है

Honda Cars Discount Offer, Discount On Honda Cars, Honda Cars India, Discount On Honda Cars India, Honda Car Offers, New Car Deals & Discounts, Honda Car Discount Offers in August 2022, Honda Offers Heavy Discount, Cars Deals & Discounts August, New Cars Deals & Discounts
Listen to this article

5 Dariya News

06 Aug 2022

यदि आप कार लेने का सोच रहे हैं तो इससे अच्छा मौका फिर कभी नहीं मिल सकता है कंपनी ने अपनी चौथी और पांचवीं जेनरेशन की होंडा सिटी, अमेज, Jazz और WR-V पर शानदार छूट देने का ऑफर पेश किया है. इस छूट के दौरान यदि आप कार खरीदते हैं तो कम से कम अपनी जेब से 25,000 तक की बचत कर सकते हैं.ये डिस्काउंट होंडा सिटी, होंडा अमेज, Jazz और WR-V पर मिल रहा है. जानिए कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट मिल सकता है फायदा।

1. Honda WR-V

होंडा की WR-V की पर आप कम से कम 27 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते है. ग्राहक इस कार पर 10 हजार रुपये का कार एक्सचेंज बोनस, 5000 रुपये का लॉयलिटी बोनस मिल रहा है. एक्सचेंज बेनेफिट्स के तौर पर ग्राहक 7 हजार रुपये और डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जबकि कॉरपोरेट डिस्काउंट के तौर पर 5 हजार रुपये हासिल कर सकते हैं.

2. Honda Amaze

होंडा की अमेज कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेडान कार है. अमेज पर होंडा 8 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके तहत आप 5000 रुपये लॉयलिटी बोनस और 3 हजार रुपये कॉरपोरट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

Also read  गदर काटने आ गई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक SUV: सभी कारें 2 घंटे बिकी, 1 बार चार्ज करो..418 KM चलाओ

3. Honda Jazz

होंडा की प्रीमियम हैचबैक Jazz पर कंपनी 25 हजार रुपये तककी छूट दे रही है. इस ऑफर के तहत ग्राहक 10 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपये कस्टमर लॉयलिटी बोनस मिल रहा है. एक्सचेंज बेनेफिट्स के तहत ग्राहक 7 हजार रुपये और कॉरपोरेट डिस्काउंट के तहत 3 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं.

Also read बाजार में आग लगाने आ रही MG की सबसे सस्ती Electric कार..लुक में सभी ब्रांड फेल, टूट पड़ेंगे लोग

4. Honda City (Gen 4)

4 जेनरेशन होंडा सिटी (Honda City Gen 4) पर ग्राहक 5 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. कंपनी फोर्थ जेनरेशन सिटी पर 5 हजार का लॉयलिटी बोनस ऑफर दे रही है. इस कार को खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहक दो अलग पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट्स में इसे खरीद सकते हैं. ये SV और V नाम के दो ट्रिम्स में मौजूद हैं. 

Also read बवाल काटने आ गई सबसे धांसू Electric कार.. 15 अगस्त को लॉन्च होगी, ऑटो कंपनियों की नींद उड़ी

5. Honda City (5th जेनरेशन)

जापानी कंपनी होंडा की सिटी सबसे पसंदीदा कारों में से एक है. आप अगर 5th जेनरेशन सिटी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप 27,496 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. ये कार दो अलग इंजन ऑप्शन में मिल रही है. कस्टमर अपनी इस कार पर 5 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 5496 रुपये की फ्री एसेसरीज, 7000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

 

Tags: Honda Cars Discount Offer , Discount On Honda Cars , Honda Cars India , Discount On Honda Cars India , Honda Car Offers , New Car Deals & Discounts , Honda Car Discount Offers in August 2022 , Honda Offers Heavy Discount , Cars Deals & Discounts August , New Cars Deals & Discounts

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD