Tuesday, 25 June 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में कांग्रेस और भाजपा को झटका! दोनों पार्टियों के कई नेता 'आप' में शामिल एक्ज़िम बैंक ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष हिमाचल में संभावित निर्यात रणनीति पर प्रस्तुति दी मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब पुलिस का मनोबल गिरा रहे : तरुण चुघ भाजपा को मिल रहा है हिमाचल के लोगों का आशीर्वाद : जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वित्त आयोग से हिमाचल को उदार वित्तीय सहायता प्रदान करने की सिफारिश का आग्रह किया अधिकारियों को निर्देश ,चंगर क्षेत्र में पेयजल-विद्युत हो बेहतर व्यवस्था : केवल सिंह पठानिया पी.एस.पी.सी.एल ने हरित ऊर्जा को दिया बढावा मुख्यमंत्री नायब सिंह ने संपूर्ण मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में किए श्री रामलला के दर्शन तकनीकी प्रगति के सामाजिक प्रभाव का पता लगाने के लिए एलपीयू ने एसयूटीएकेएस का आयोजन किया संगीत मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है - नेहा भसीन प्रधानमंत्री का “एक पेड़ मां के नाम” अभियान युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक : संजय टंडन शाहपुर के किसानों को सिंचाई के लिए मिलेगी बेहतर सुविधाएं : केवल सिंह पठानिया डाडासीबा सिविल अस्पताल की बिस्तर क्षमता स्तरोन्नत कर 100 की जाएगीः मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वीरभद्र सिंह की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित किए सांसद संजीव अरोड़ा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से आगामी बजट में व्यक्तिगत करदाताओं के लिए आयकर दरों को युक्तिसंगत बनाने की मांग की खो चुके जनाधार की हताशा में कुछ भी कह रहे हैं मुख्यमंत्री : जयराम ठाकुर होशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी : ब्रम शंकर जिंपा क्या एक तकनीकी गड़बड़ी कारण मुख्यमंत्री नायब सैनी को दोबारा पेश करना पड़ सकता है विश्वास-मत नशे विरुद्ध निर्णायक जंग: पटियाला पुलिस ने नशे विरुद्ध जंग को ज्यादा मज़बूत करन के लिए ‘ मिशन सहयोग’ की शुरुआत पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने हॉकी खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार से किया सम्मानित

 

फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता

Bollywood,Review,Entertainment,Mumbai,Actor,Cinema,Hindi Films,Movie,Mumbai News,Kartam Bhugtam
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 18 May 2024

सोहम पी. शाह द्वारा लिखित और निर्देशित एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'कर्तम भुगतम' का बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन डेब्यू हुआ है। फिल्म को समीक्षकों की प्रशंसा मिल रही है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सनसनीखेज शुरुआत की है। श्रेयस तलपड़े और विजय राज की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने पहले दिन 1.5 करोड़ की शानदार कमाई की।

फिल्म को गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म ने रिलीज़ होने के साथ ही ऑडियंस को काफी इम्प्रेस कर दिया है। अपनी शैली विपरीत कथा और असाधारण एक्सेक्यूशन ने ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर लिया है। फिल्म में मधू और अक्षा परदासानी भी है और दोनों ने ही बहुत खूबसूरत प्रदर्शन दिखाया है। 

समीक्षकों ने फिल्म 'करतम भुगतम' को उसके अभिनव निर्देशन और सूक्ष्म प्रदर्शन के लिए सराहा है। सोहम शाह ने जिस तरीके से एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर को पिरोया है, उसकी हर जगह प्रशंसा हो रही है।फिल्म की मजबूत कहानी और श्रेयस तलपड़े और विजय राज़ द्वारा किये गए प्रदर्शन ने ऑडियंस और समीक्षकों, सबका दिल जीत लिया है। 

फिल्म की दिलचस्प कहानी और हाई क्वालिटी प्रोडक्शन ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया है जिसकी वजह से सिनेमाहॉल पूरी तरह से ऑडियंस से भरे हुए नजर आ रहे है। लोग काफी तादाद में फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं और वर्ड ऑफ़ माउथ से फिल्म को काफी प्रमोशन मिल रहा है।

Kartam Bhugtam Opens to Rave Reviews and Box Office Success

Mumbai

Kartam Bhugtam, a psychological thriller written and directed by Soham P. Shah, has made a sensational debut, opening to critical acclaim and impressive box office numbers. The film, starring Shreyas Talpade and Vijay Raaz in lead roles, minted a whopping 1.5 crore on its opening day.

Produced by Gandhar Films & Studio, Kartam Bhugtam has captivated audiences with its genre-bending narrative and exceptional execution. The film also features Madhoo and Aksha Pardasany in pivotal roles, further enriching its stellar cast.

Critics have praised "Kartam Bhugtam" for its innovative direction and nuanced performances. Soham P. Shah's ability to weave a gripping psychological thriller has been particularly highlighted. The film's strong storyline and engaging character portrayals by Shreyas Talpade and Vijay Raaz have resonated well with both critics and audiences.

The movie's intriguing plot and high-quality production have drawn significant attention, resulting in packed theaters and enthusiastic word-of-mouth promotion.

 

Tags: Bollywood , Review , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Kartam Bhugtam

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD