Thursday, 16 May 2024

 

 

खास खबरें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने श्री दुर्गियाना मंदिर में पूजा-अर्चना की सुखबीर सिंह बादल ने बठिंडा में विकास कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए लोगों से हरसिमरत कौर बादल का समर्थन करने का आग्रह किया हमारा 2 साल में किया गया काम पिछली सरकारों के 70 साल से भी ज्यादा है : मीत हेयर पंजाब में जवान और किसान दोनों नाराज : विजय इंदर सिंगला दीपा सिंगला ने लोकसभा चुनाव कार्यालय हल्का खरड़ का उद्घाटन किया आप और अकालियों को वोट देने का मतलब है, भाजपा को वोट देना : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग एलपीयू के विद्यार्थियों ने शिक्षा मंत्रालय की राष्ट्रीय रोबोटिक्स और ड्रोन प्रतियोगिता में जीता 5 लाख का अनुदान राणा कंवर पाल सिंह के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस अभियान समिति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी करेगी जिले का सर्वपक्षीय विकासः परनीत कौर मणिपुर में महिलाओं का अपमान करने वाली भाजपा होगी सत्ता से बाहर - गुरजीत औजला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरदासपुर से आप उम्मीदवार शैरी कलसी के लिए किया प्रचार, कादियां में की विशाल जनसभा हिंदुस्तान के मुसलमानों को मोदी सरकार की योजनाओं का मिला है पूरा लाभः जमाल सिद्धिकी राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा मेयर चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करने और करवाने वालों का बीजेपी क्यों दे रही साथ: डॉ. एसएस आहलूवालिया वकीलों के साथ गुरजीत औजला ने की मुलाकात आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा : कंगना रनौत ब्लाक खुईखेड़ा के सभी सेंटरों में मनाया नेशनल डेंगू दिवस पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 17 मई को दूसरे फेसबुक लाइव दौरान लोगों के साथ करेंगे बातचीत गुरजीत सिंह औजला ने लिया डेरा ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों का आशीर्वाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने रायबरेली में राहुल गांधी के लिए मांगे वोट राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने आईएफएस प्रोबेशनर्स के साथ संवाद किया

 

आई अब ममता की बारी: TMC के 38 विघायक BJP के संपर्क में.... Mithun Chakraborty का बड़ा दावा

Mithun Chakraborty का पश्चिम बंगाल का पूरे देश की राजनीति में अपने बयान से हलचल पैदा कर दी है.. Mamata की टेंशन बढ़ेगी

Mithun Chakraborty News, Mithun Chakraborty Today News, Mithun Chakraborty On TMC, TMC Leaders With BJP
Listen to this article

5 Dariya News

कोलकाता , 27 Jul 2022

Mithun Chakraborty कम बोलते हैं लेकिन जब बोलते हैं तो कमाल बोलते हैं। आज भी उन्होंने ऐसा ही किया। मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि ममता बनर्जी की TMC पार्टी के 38 विधायक BJP के संपर्क में हैं। वहीं इनमें से 21 विधायक तो ऐसे हैं जो सीधे मिथुन के टच में हैं। 

Also read:- Manohar Lal Khattar का बड़ा बयान: बोले- जर्मनी की तरह भारत-PAK दोबारा एक हो सकते हैं

मिथुन के इस बयान के बाद बंगाल की राजनीति में भूचाल आ गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) पिछले साल ही BJP में शामिल हुए थे। अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिये हैं। बीजेपी की एंटी मुस्लिम छवि पर जब सवाल हुआ तो मिथुन ने कहा कि हमेशा आरोप लगया है कि बीजेपी दंगा करवाती है। लेकिन मैं साफ बोलता हूं कि यह सिर्फ साजिश का हिस्सा है। ऐसा कुछ भी नहीं है और ना कभी हो सकता है। 

Also read:- बदला 75 साल का इतिहास: Pakistan में पहली हिंदू महिला DSP बनी मनीषा.. बोली हिंदू होने पर गर्व है

मिथुन यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- बीजेपी को मुस्लिमों के खिलाफ बताया जाता है। लेकिन ऐसा क्यों है? भारत के तीन बड़े स्टार सलमान, शाहरुख और आमिर मुस्लिम हैं। यह कैसे मुमकिन हुआ? बीजेपी की 18 राज्यों में सरकार है। अगर बीजेपी उनसे नफरत करती है और हिंदू उनको प्यार नहीं करते तो फिर इन तीनों स्टार्स की फिल्म इन राज्यों से कैसे बड़ा कलेक्शन करती हैं? 

Also read:-  Sonia से ED की पूछताछ पर बोले Ghulam Nabi Azad- जंग में बीमार और औरत पर हाथ नहीं उठाते बादशाह

मैं जहां हूं वहां इसलिए ही पहुंच पाया क्योंकि हिंदू, मुस्लिम, सिख सब मुझे प्यार करते हैं। ये बेबुनियाद इल्जाम है कि बीजेपी मुसलमानों से नफरत करती है। ऐसा केवल वोट की राजनीति के लिए बीजेपी पर इल्जाम लगाए जाते हैं। ताकि मुसलमान उन्हें वोट ना दें। लेकिन नफरत करने वाली सरासर गलत है।

 

Tags: Mithun Chakraborty News , Mithun Chakraborty Today News , Mithun Chakraborty On TMC , TMC Leaders With BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD