Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार, विशाल जनसभा कर लोगों से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ को जीताने की अपील की वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित बठिंडा में भगवंत मान ने बादलों और कैप्टन पर साधा निशाना, लोगों से की ईमानदार नेता गुरमीत खुड्डियां को वोट देने की अपील

 

विधायक ने किया वालीबाल ओपन कैटेगरी चैम्पियनशिप का शुभारंभ

विधायक ने किया वालीबाल ओपन कैटेगरी चैम्पियनशिप का शुभारंभ
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज (शशि किरण)

पंचकूला , 05 Oct 2012

पंचकूला के विधायक डी.के. बंसल ने हरियाणा स्पोर्टस वैलफेयर ऐसोसिएशन द्वारा सैक्टर 3, स्पोर्टस कम्पलैक्स में आयोजित दूसरी राजीव गांधी हरियाणा रूरल प्रीमीयर लीग वालीबाल ओपन कैटेगरी चैम्पीयनशिप का शुभारंभ किया।इस अवसर पर विधायक ने कहा कि हरियाणा की आबादी देश की आबादी का केवल दो प्रतिशत है। यह मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की दूरदर्शी सोच का ही नतीजा है कि राष्ट्र मण्डल और एशियाई खेलों में भारत ने जितने पदक जीते हैं उनमें से एक तिहाही पदक हरियाणा के खिलाडियों ने जीते हैं। सरकार ने छोटी आयु में ही खेल प्रतिभाओं की पहचान करके उन्हें तराशने के लिए स्पैट के नाम से एक अनूठी योजना शुरू की है। इस योजना के बडे ही उत्साहवर्धक परिणाम रहे हैं। बंसल ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री के औजस्वी मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने नई सशक्त खेल नीति प्रदेश में लागू की हुई है और  इस दिशा में सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। 

 स्पैट खेलों में मैडल जीतने के आधार पर वजीफे, नकद पुरस्कार व नौकरियां देने जैसे प्रोत्साहनों से हरियाणा में एक नई  खेल संस्कृति विकसित हुई है। बंसल ने ऐसोसिएशन के अध्यक्ष विजय अरोडा एवं महासचिव अमरजीत कुमार की सराहना करते हुए कहा कि  वे हर तीन-तीन महीने बाद कोई न कोई चैम्पीयनशिप करवाते रहते हैं जिनसे प्रदेश का नाम राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन होता है। इस मौके पर नरगाधीश वंदना दिसोदिया ने समारोह को सम्बोधित करते हुए विभिन्न राज्यों से आए खिलाडियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे इस चैम्पीयनशिप में अच्छा प्रदर्शन करके प्रदेश का नाम रोशन करें। इस वालीबाल चैम्पीयनशिप में 13 टीमों ने भाग लिया जिनमें एच०एस०आई०डी०सी०, पंचकूला, चण्डीगढ, आर्मी कालका, चण्डीगढ़ पुलिस, सिरसा, कैथल, करनाल, कुरूक्षेत्र, पानीपत, हयिाणा पुलिस, आर्मी 11, 14 रेंज राईफल शामिल हैं। 

वालीबाल का पहला मुकाबला आर्मी कालका  व करनाल के बीच हुआ ।इस अवसर पर हरियाणा स्पोटर्स वैलफेयर ऐसोसिएशन के अध्यक्ष विजय अरोड़ा, महासचिव अमरजीत कुमार, विधायक के राजनैतिक सलाहकार एवं हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के जिला प्रधान सतनाम सिंह चठ्ठा, जिला प्लानिंग कमेटी के मनोनीत सदस्य जगमोहन भनोट, कृष्ण गोयल, अनीता एवं  सोहन लाल सहित ऐसोसिएशन के अन्य प्रतिनिधी एवं काफी संख्या में खेल प्रेमी भी उपस्थित थे। 

 

Tags: DK BANSAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD