Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें सुखपाल सिंह खैहरा और डॉ. धर्मवीर गांधी ने पटियाला और संगरूर के लिए नामांकन दाखिल किया एलपीयू द्वारा मेगा रीयूनियन की मेजबानी जिसमे हजारों पूर्व विद्यार्थियों ने कैंपस की यादें ताजा कीं साइक्लिंग अभियान के माध्यम से वोट का महत्व बताएंगे स्टेट इलेक्शन आइकॉन जसप्रीत पॉल दो अविश्वास प्रस्तावों के मध्य 6 महीने का अंतराल होने बारे संविधान या विधानसभा नियमावली में उल्लेख नहीं - एडवोकेट राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं : जगत प्रकाश नड्डा मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल

 

वाहनों की रजिस्ट्रेशन जैसे समय बद्ध कार्य निर्धारित समय में किये जाए-अजीत सिंह कोहाड़

परिवहन विभाग,पंजाब रोडवेज और पी आर टी सी की जायजा बैठक

Listen to this article

5 दरिया न्यूज

चंडीगढ , 26 Jul 2012

पंजाब के परिवहन मंत्री  अजीत सिंह कोहाड़ ने परिवहन विभाग,पंजाब रोडवेज और पी आर टी सी के उच्चाधिकारियों को सार्वजनिक सेवाए प्रदान करने के लिए लगन और समर्पण भावना से कार्य करने के लिए कहा है। उन्होने कहा कि निश्चित लक्ष्य प्राप्त करना प्रत्येक अधिकारी का प्रारिंभक कर्तव्य होना चाहिए तभी हम परिवहन विभाग को मजबूत कर सक ते उन्होने वाहनों की रजिस्टे्रशन जैसे समयबद्ध कार्यो को निर्धारित समय में भी करने के निर्देश दिये। स्थानीय पंजाब भवन में पंजाब रोडवेज और पी आर टी सी के जनरल मैनेजरों की बैठक की अध्यक्षता करते हुये  कोहाड़ ने निर्धारित लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए अधिकारियों को पूरी लगन से कार्य करने के लिए कहा है। उन्होने कहा कि निर्धारित लक्ष्य प्राप्त न करने वाले अधिकारियों की जिम्मेवारी तय होगी और वह इनके लिए जिम्मेवार होगें। उन्होने आगे कहा कि पंजाब रोडवेज और पी आर टी सी को मजबूत करना उनका एक मात्र उदेश्य है ताकि राज्य के लोगों को बेहतर सार्वजनिक सुविधाए उपलब्ध करवाई जा सके। इससे पहले परिवहन विभाग के सचिव  मनदीप सिंह ने रोडवेज की और पी आर टी सी के मैनेजर  डी पी एस खरबंदा ने पैप्सू रोडवेज ट्रासपोर्ट की प्रगति रिपोर्ट पेश की। इस अवसर पर पी आर टी सी के चेयरमैन  रणजीत सिंह बालियां ने भी अपने विचार पेश किये। 

परिवहन विभाग के जिला परिवहन अधिकारियों और क्षेत्रीय परिवहन अथारटीज  की एक अलग जायजा बैठक की अध्यक्षता करते हुये  कोहाड़ ने परिवहन विभाग के समूचे कार्य को और चुस्त दुरूस्त करने की आवश्यकता पर जोर दिया उन्होने कहा कि वाहनों की रजिस्ट्रेशन,व्यापारिक वाहनों के लिए फिटनेैस प्रमाण पत्र जारी करने ,मोटर कार व मोटर साईकिल के लिए ड्राइविंग लाइसैंस जारी करने,टैक्स कलीयरैंस प्रमाण पत्र जारी करने,टूर परमिट या नेशनल परमिट जारी करने ओर गाडियों की ट्रासफर जैसे कार्य निश्चित समय में किये जाए। उन्होने कहा कि इन समय बद्ध कार्यो संबधी जनता को किसी भी प्रकार की समस्या नही आनी चाहिए इस अवसर पर उन्होने हाई सिक्योरटी न.प्लेटों के जारी कार्य का भी जायजा लिया और संबधित कंपनी को इस कार्य में तेजी लाने के लिए कहा। इस बैठको में पी आर टी सी के चेयरमैन  रणजीत सिंह बालियां,परिवहन विभाग के सचिव  मनदीप सिंह,पी आर टी सी के एम डी  डी पी एस खरबंदा,  हरमेल सिंह और अतिरिक्त निदेशक परिवहन  जरनैल सिंह  के अतिरिक्त पंजाब रोडवेज और पी आर टी सी के सभी जनरल मैनेजर ओैर जिला परिवहन अधिकारी शामिल थे।

 

Tags: Ajit Singh Kohar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD