Saturday, 11 May 2024

 

 

खास खबरें रुबीना दिलैक गज़ल कोठारी के 'काम और पारिवारिक संतुलन' से हुई प्रेरित जगराओं में गरजे वड़िंग ; वोटरों की जरूरत को पूरा करने का लिया संकल्प होशियारपुर से कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार यामिनी गोमर ने नामांकन दाखिल किया कांग्रेस विभाजनकारी मुद्दों पर नहीं, बल्कि वास्तविक मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है :अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग बहुसंख्यकयों के हक अल्पसंख्यकों को नहीं दिए जायेंगे : डॉ राजीव बिंदल सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू घर पहुंचने पर सुखविंदर बिंद्रा ने राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी का गर्मजोशी से किया स्वागत पूर्व सांसदों ने श्री आनंदपुर साहिब का ध्यान नहीं रखा,जनता एक मौका मोदी को दें : डा. सुभाष शर्मा संगरूर और दिडबा में विभिन्न एसोसिएशनों द्वारा मीत हेयर को समर्थन की घोषणा मीत हेयर और अमन अरोड़ा ने अरविंद केजरीवाल की रिहाई को सच्चाई की जीत बताया सत्यमेव जयते - यह तानाशाही के अंत की शुरुआत है: आप पंजाब में मौजूदा शासन में सभी स्तरों पर गुंडागर्दी हो रही है : विजय इंदर सिंगला सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी राजिंदर राणा के समर्थन में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष एन.के.शर्मा ने पटियाला में रैली कर किया शक्ति प्रदर्शन ट्रैक्टर पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे एन.के.शर्मा देश में जनता का शासन बहाल करने के लिए कांग्रेस को लाओ -गुरजीत औजला 14 परिवारों ने थामा कांग्रेस का हाथ, आप को अलविदा सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गुरजीत औजला को समर्थन देने की घोषणा की पंजाब पुलिस ने 48 घंटों के अंदर सुलझायी बाऊंसर हत्या कांड की गुत्थी; लक्की पटियाल गैंग के दो शूटर पुलिस मुठभेड़ के उपरांत काबू जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे बिके हुए विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ओबराय के प्रयासों से तरनतारन जिले के युवक का शव भारत पहुंचा

 

वीडियोकॉन ने 'ईको सीरीज' सीसीटीवी उतारा

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 08 Nov 2017

सुरक्षा एवं निगरानी हेतु समग्र समाधान पेश करने वाली कंपनी वीडियोकॉन ने बुधवार को सीसीटीवी सॉल्यूशन की 'ईको सीरीज' लांच करने की घोषणा की। घर और छोटे कारोबार के लिए कम कीमत में यह ऐंट्री लैवल सीसीटीवी सॉल्यूशन की सीरीज खुदरा खंड के लिए तैयार की गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'ईको सीरीज' पेश करने के साथ वीडियोकॉन वॉलकैम का लक्ष्य है- अंतिम उपभोक्ताआें के लिए सीसीटीवी सॉल्यूशंस को वहनीय और पहुंच के भीतर बनाना है, जिससे वर्ष 2020 तक 11 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी सुनिश्चित हो सके और कंपनी का लक्ष्य 1050 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ वर्ष 2021 तक शीर्ष 3 कंपनियों में शामिल होना है। 'ईको सीरीज' में 1 मेगापिक्सल, 1.3 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल इंडोर व आउटडोर कैमरे तथा 4, 8 एवं 16 चैनल डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) पेश किए गए हैं। यह नई सीरीज अंतिम उपभोक्ताओं को विकल्प देगी की वे अपनी जरूरत के मुताबिक कैमरों एवं डीवीआर के संयोजन को चुन सकें तथा आसानी से प्लग व प्ले कर सकें। ब्रांड की योजना आगे चल कर आईपी आधारित सॉल्यूशन में भी यह रेंज पेश करने की है।

4 चैनल वाले डीवीआर और 1 मेगा पिक्सल वाले 4 कैमरों (2 इंडोर डॉलर 2 आउटडोर) की कीमत 4990 रुपये (कर अतिरिक्त) है। 'ईको सीरीज' सभी जानेमाने सीसीटीवी स्टोरों पर उपलब्ध है और ब्रांड की योजना आगे चलकर इस उत्पाद को ऑनलाइन चैनल के जरिए बेचने की भी है।वीडियोकॉन टेलीकॉम और वीडियोकॉन वॉलकैम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरविंद बाली ने कहा, "सुरक्षा व निगरानी वर्तमान की आवश्यकता है। भ्रष्टाचार, लूट, चोरी और सुरक्षा संबंधी चिंताओं ने निगरानी प्रणालियों की आवश्यकता पहले से ज्यादा बढ़ा दी है। भारत में सीसीटीवी को अपनाने में कमी के पीछे एक अहम वजह यह है कि लोग समझते हैं कि यह महंगा है।"उन्होंने कहा, "'ईको सीरीज' के लांच का लक्ष्य लोगों की इस धारणा को बदलना है और सीसीटीवी सॉल्यूशन को सबसे किफायती व अभूतपूर्व कीमतों पर उपलब्ध कराना है। देश में सबसे विश्वसनीय ब्रांडों में से एक होने के नाते हम सबसे किफायती मूल्यों पर उच्चतम गुणवत्ता के उत्पाद के हमारे ब्रांड मूल्यों को लेकर प्रतिबद्ध हैं।"

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD