Friday, 29 September 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाकर शहीद भगत सिंह के सपने साकार करने का प्रण वर्ल्ड रेबीज-डे- ब्लाक खुईखेड़ा के विभिन्न सेंटरों में लगाया जागरूकता कैम्प एसआईटी के पास पर्याप्त सबूत कि सुखपाल खैरा ड्रग्स तस्करी में शामिल रहे हैं - मलविंदर सिंह कंग आपदा प्रभावितों की मदद के लिए आगे आईं शिमला की वयोवृद्ध महिलाएं भारतीय स्टेट बैंक के कर्मचारियों ने आपदा राहत कोष में दिया योगदान पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट के मार्गदर्शन में सार्वजनिक प्रदर्शन प्रणाली का उद्घाटन किया गया प्रदूषित हवा व वातावरण परिवर्तन के दुष्प्रभावों से बचने के लिए आज से ही सावधान रहने की जरुरत: डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने यू.ए.ई. के प्रवासी हिमाचलियों को निवेश के लिए आमंत्रित किया दशहरे उत्सव को मज़ेदार कॉमेडी और हंसी से भरने जा रही है गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म "मौजां ही मौजां" गेहूँ के स्टॉक में हेराफेरी के दोष अधीन विजीलैंस द्वारा डी.एफ.एस.सी, दो इंस्पेक्टर और तीन आढ़तियों के खि़लाफ़ केस दर्ज पंजाब के गाँव नवां पिंड सरदारां ने जीता बैस्ट टूरिज्म विलेज ऑफ इंडिया 2023 अवॉर्ड सिख नेशनल कॉलेज चरण कंवल बंगा में डिग्री वितरण समारोह का आयोजन शहीदों के परिजनों को देश के 140 करोड़ लोग 1-1 रुपया आर्थिक मदद दें : वीरेश शांडिल्य पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ लीवर एंड बिलियरी साइंसेज़ में जल्द शुरू होगी लीवर ट्रांसप्लांट की सुविधा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सीमा से सटे गांवों के लोगों के हौंसले को सराहा धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में शराब व माँस की बिक्री पर लगे प्रतिबंधः वीरेश शांडिल्य अप्रैल 2022 से अब तक पी.एस.पी.सी.एल और पी.एस.टी.सी.एल द्वारा 4151 नौकरियाँ प्रदान की गईं- हरभजन सिंह ई.टी.ओ. खरीफ मंडीकरण सीजन 2023-24 के लिए सभी पुख़्ता प्रबंध मुकम्मल: लाल चंद कटारूचक्क शाहपुर विस क्षेत्र में हर घर नल और जल पहुंचेगा: केवल सिंह पठानिया शहीद प्रदीप सिंह की अंतिम अरदास: मुख्य मंत्री की तरफ से कैबिनेट मंत्री जौड़ामाजरा ने श्रद्धा के फूल किए भेंट प्राकृतिक कृषि पद्धति से मज़बूत होगी किसानों की आर्थिकी : शिव प्रताप शुक्ल

 

विकास के नाम पर दिल्ली की कांग्रेस सरकार ने केवल मंहगाई और भ्रष्टाचार में वृद्धि की- मनजीत सिंह जी.के.

हरमीत सिंह कालका रिकार्ड वोटों से जीत प्राप्त करेंगें- प्रो. चंदूमाजरा, बराड़

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज (रणजीत सिंह धालीवाल)

चन्डीगड़/नई दिल्ली , 27 Nov 2013

शिरोमणी अकाली दल के दिल्ली राज्य के प्रधान मनजीत सिंह जी.के. ने आज यहां चुनाव प्रचार दौरान कांग्रेस पार्टी को कड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस की अध्यक्षता वाली केन्द्र और दिल्ली सरकार ने आपसी मिलीभुगत के चलते दिल्ली के विकास के नाम पर केवल मंहगाई और भ्रष्टाचार में ही वृद्धि की है। कालका जी विधान सभा क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल-भाजपा उ मीदवार हरमीत सिंह कालका के हक में चुनाव प्रचार दौरान मनजीत सिंह जी.के. ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस के 15 वर्षां के राज्य के बावजूद दिल्ली जहां अभी भी बिजली, पानी, यातायात व साफ सफाई जैसी बुनियादी समस्याओं से जूझ रही है वहीं कांग्रेसी नेताओं की मिलीभुगत के कारण  दिल्ली के लोगों को बिजली-पानी के  लिए कई गुणा अधिक मूल्य उतारना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर दिल्ली की सत्ता पर बार-बार काब्ज होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के लोगों द्वारा प्रगटाये भरोसे के साथ विश्वासघात करते हुए मंहगाई और भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर दिये। स. जी. के. ने कहा कि दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस की विरोधी लहर चल रही है।उन्होंने कहा कि दिल्ली में अकाली भाजपा गठबन्धन सरकार बनना तय है और सत्ता में आते ही जहां अकाली भाजपा सरकार कांग्रेस की लोक विरोधी नीतियों पर पूर्ण रोक लगा देगी वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा किये गये घोटालों का भी हिसाब लिया जायेगा। 

इस अवसर पर स. कालका के हक में चुनाव प्रचार की तैयारियों स बन्धी एक बैठक दोरान शिरोमणी अकाली दल के जनरल सचिव और प्रवक्ता प्रो. प्रेम सिंह चंदू माजरा और शिरोमणी अकाली दल प्रधान स. सुखबीर सिंह बादल के सलाहकार स. चरणजीत सिंह बराड़ ने दावा किया कि हल्के में जाने पर यह स्पष्ट दिखने लगा है कि अकाली भाजपा उमीदवार स. हरमीत सिंह कालका यह चुनाव बड़े अन्तर से जीतेंगें। प्रो.चंदू माजरा ने कहा कि दिल्ली के लोग इतने जागरूक हैं कि उनको कुछ कहने की जरूरत ही नहीं पड़ रही। उन्होंने कहा कि प्रचार दौरान जब वह लोगों तक पहुंचते हैं तो लोग उनको कांग्रेस का पूर्ण सफाया करने की हल्लाशेरी देते हैं। इस मौके पर स. बराड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी हार पहले ही मान चुकी है और बौखलाहट में इस पार्टी द्वारा जाली वोटें बनाने जैेसे हथकंडे भी अपनाए गये हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि  वह लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने की अपनी पुरानी आदत से बाज आएं क्योंकि अब लोगों के रोष के आगे उनका कोई हथकंडा कामयाब नहीं होगा। इस मौके कालका जी से अकाली भाजपा गठबन्धन के उ मीदवार स. हरमीत सिंह कालका ने कहा कि वह हमेशा से  ही हल्के के लोगों की सेवा में हाजिर रहे हैं इस लिए लोगों से उनको भरपूर प्रेम मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा गठबन्धन केवल दो पार्टियों का गठबन्धन नहीं बल्कि इस गठबन्धन ने भारतीय समाज एकता की एक नई परिभाषा पेश की है। उन्होंने कहा कि यह गठबन्धन सामाजिक और आर्थिक विकास के लिए वचनबद्ध है।

 

Tags: prof. prem singh chandumajra

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD