5 Dariya News

Sushant Singh Rajput की फोटो वाली टीशर्ट पर Flipkart ने लिखा कुछ ऐसा,लोग बोले-कुछ नहीं खरीदेंगे

Flipkart ने उड़ाया Sushant Singh Rajput के Depression का मजाक, Social Media पर ट्रेंड हुआ Boycott Flipkart

5 Dariya News

मुंबई 28-Jul-2022

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने बॉलीवुड क्या पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। हैरानी तब और ज्यादा हुई जब ये खबर आई कि सुशांत ने आत्महत्या की है। अब इस समय को करीब 2 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन सुशांत के फैन्स आज भी सुशांत से बेइंतेहां प्यार करते हैं। फैन्स ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (E-commerce company FlipKart) पर नाराज हो गए हैं। फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है।

जी हां इ कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बनी टीशर्ट बेची जा रही है। लेकिन बवाल तब हो गया जब फोटो के ठीक नीचे लिखे डिप्रेशन (Depression) शब्द पर लोगों का ध्यान गया।  आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक राउंड नेक की टी-शर्ट बिक रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रिंटेड तस्वीर के साथ लिखा हुआ है, 'डिप्रेशन डूबने के जैसा है।' इस पर सुशांत के फैन्स नाराज हो गए हैं। सुशांत के फैन्स का सोशल मीडिया पर कहना है कि उनके फेवरिट स्टार डिप्रेशन के मरीज नहीं बल्कि 'बॉलीवुड माफिया' के शिकार हैं।  

Also read:- SSR Death Anniversary: चाँद पर घर बनाने की इच्छा रखने वाला सितारा खुद ही बन गया आज के दिन तारा

इसके बाद सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट फ्लिपकार्ट' (Boycott Flipkart) ट्रेंड करने लगा। इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कई लोगों ने फ्लिपकार्ट (FlipKart) के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कई लोगों ने तो ई-कॉमर्स कंपनी को गलत मेसेज फैलाने के लिए नोटिस भी भिजवा दिया है। एक यूजर ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक आम और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजूंगा।

Also read:- बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई रैकेट से जुड़ी हैं रिया चक्रवर्ती, एनसीबी का दावा

वहीं एक, दूसरे यूजर ने लिखा, 'देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस जघन्य अपराध के लिए शर्म आनी चाहिए और माफी मांगते हुए वादा करना चाहिए कि ऐसा आगे कभी नहीं होगा।'

Also read:-सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिल पाया?, यह उजागर करेगी फिल्म 'न्याय-द जस्टिस'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए थे। केस की जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। हालांकि सुशांत के परिवार की मांग पर इस केस की जांच बाद में सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई अभी तक इस केस में किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है। केस में ड्रग्स का कनेक्शन पाए जाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच की थी जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है। लेकिन मामला अभी भी ठंडे बस्ते में पड़ा है।