सिगरेट पीती मां काली के बाद पान चबाते शिवजी पर बवाल: लोग बोले- ये भारत किस दिशा में जा रहा है
5 Dariya News

सिगरेट पीती मां काली के बाद पान चबाते शिवजी पर बवाल: लोग बोले- ये भारत किस दिशा में जा रहा है

Kaali Poster विवाद के बाद अब पान खाते Shiv पर हो रहा घमासान.. लोग बोले- टेंशन मत लो यही है हिंदुस्तान

5 Dariya News

वाराणसी 26-Jul-2022

जैसे की आपको पता ही होगा कुछ दिन पहले काली पोस्टर विवाद हुआ था। इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था। अगर में ये एक डॉक्युमेंट्री फिल्म थी जिसमें मां काली को इस रूप में दिखाया गया था। लेकिन जैसे ही ये पोस्टर वायरल हुआ तो पूरे देश में मानों तूफान सा आ गया। हर तरफ इसका विरोध होने लगा। वहीं अब सोशल मीडिया पर पान चबाते शिवजी की वीडियो वायरल हो रही है।

Paan chewing Shiv Ji on a Varanasi road - No one’s sentiment hurts? pic.twitter.com/biX4BsDwSn

— Ashok Swain (@ashoswai) July 26, 2022

पान चबाते शिवजी की वीडियो भी खूब वायरल हो रही है। यह वीडियो प्रोफेसर अशोक स्वैन (Professor Ashok Swain) ने ट्विटर पर शेयर की और लिखा- वाराणसी रोड पर पान चबाते शिवजी.. क्या इसको देखकर किसी की भावनाएं आहत नहीं हो रही? उनकी यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है और यूजर इसपर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि- आखिर ये हमारा भारत, किस ओर जा रहा है। 

ये भी पढ़ें काली विवाद में बागेश्वर धाम की एंट्री:बाबा बोले- ऐसे लोगो की ठठरी बनाओ, मुंह-कान में सिगरेट ठूसो

क्या नौटंकी है? पान चबाते हुए शिव जी नंदी नुमा मोटर बाइक पर फर्राटा दौड़ रहे हैं। कहां गए धर्म के ठेकदार सब? अब किसी की धार्मिक भावना आहत नहीं हो रही?

— madhulika (@madhulikauni) July 26, 2022

मधुलिका नाम की यूजर ने लिखा- क्या नौटंकी है? पान चबाते हुए शिव जी नंदी नुमा मोटर बाइक पर फर्राटा दौड़ रहे हैं। कहां गए धर्म के ठेकदार सब? अब किसी की  धार्मिक भावना आहत नहीं हो रही?

ये भी पढ़ें Maa Kali Controversy: भाजपा पर भड़कीं महुआ मोइत्रा कहा- अब मां इनकी छाती पर पैर रखेगी

अरे भाई साहब क्या आप बनारस कभी गए है? काशी में पान का महत्व भी समझते है ?
खैर छोड़िए आप को बस इतना बता देता हु की पान कोई गलत चीज नही है या ये तो इलाज है भाई
हर हर महादेव

— SHUBHAM PANDEY (@soyourattitude) July 26, 2022

शुभम पांडेय ने लिखा-  अरे भाई साहब क्या आप बनारस कभी गए है? काशी में पान का महत्व भी समझते है ? खैर छोड़िए आप को बस इतना बता देता हु की पान कोई गलत चीज नही है या ये तो इलाज है भाई। हर हर महादेव

आपको हिंदुओं की कमियाँ और मुसलमानों की अच्छाइयाँ, परेशनियाँ बताने के लिए किसी ने फ़ुल टाइम जॉब पर तो नही रखा है?? वैसे, तुम्हारे अम्मी अब्बू कौन है..?

— R A J E S H 🇮🇳 (@RK4IND) July 26, 2022

राजेश ने लिखा-  आपको हिंदुओं की कमियाँ और मुसलमानों की अच्छाइयाँ, परेशनियाँ बताने के लिए किसी ने फ़ुल टाइम जॉब पर तो नही रखा है?? वैसे, तुम्हारे अम्मी अब्बू कौन है..?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Leena Manimekalai की फिल्म काली के पोस्टर पर विवाद हुआ था। उस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया था। विवाद के बाद ट्विटर ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर लीना मणिमेकलई का पोस्ट हटा लिया था। 

ये भी पढ़ें क्यों होती है काली माँ की जीभ बाहर,क्या सच में चढ़ता है माँ को मदिरा और मांस,जानें रोचक बातें

लीना मणिमेकलाई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था। इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा था। फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच कई राज्यों में FIR दर्ज हो गई है। दिल्ली में, यूपी में और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर FIR दर्ज कराई गई थी।