5 Dariya News

नुपुर शर्मा के सपोर्ट में हरिद्वार से निकली कांवड यात्रा, महंत बोले- ये भारत है.. सीरिया नहीं

Mahant Machendrapuri ने Nupur Sharma का खुल कर किया सपोर्ट बोले- हमारी बहन और बेटियों के लिए फतवा जारी हो जाता है.. जिसमें उन्हें असुरक्षा का भाव जताया जाता है, लेकिन भारत बाबा साहब के संविधान पर चलने वाला देश है

5 Dariya News

हरिद्वार 25-Jul-2022

नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) का नाम आज हर हिंदुस्तानी के दिमाग में है। वहीं नुपुर शर्मा के पक्ष में लगातार हिंदू संगठन आ रहा है।  गाजियाबाद के शिव मंदिर बालाजी धाम मंदिर के महंत मछेंद्रपुरी जी महाराज नुपुर शर्मा के पक्ष में कांवड़ यात्रा हरिद्वार से लेकर चले, जिनका कांवड़ सेवा शिविर और जिला प्रशासन ने पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया।

Also read UP बकरीद मानने पर CM योगी ने दिए शख्त निर्देश, कांवड़ यात्रा को लेकर भी कही ये बातें

गाजियाबाद के हिंडन विहार स्थित शिव मंदिर बालाजी धाम के महंत मछेंद्रपुरी जी महाराज इस बार चौधी कांवड़ हरिद्वार से लेकर गाजियाबाद के लिए निकले हैं। रविवार शाम को पल्लवपुरम हाईवे-58 से कांवड़ गाजियाबाद के लिए निकली। महंत ने कहा कि भारत देश संविधान से चलता है।

Also Read Kanwar Yatra 2022: जानिए सावन की कांवड़ यात्रा और क्या है इसकी पौराणिक कथा?

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि जो लोग सीरिया से देश को चलाना चाहते हैं, वह इसको भूल जाएं। नुपुर शर्मा ने जो भी बयान दिया, वह पुस्तक में लिखे को पढ़ा था। समस्त हिंदू समाज नुपुर शर्मा के साथ है। कांवड़ के साथ करीब दो दर्जन से अधिक कांवड़ियों की भीड़ थी। इसके लिए महंत के साथ तीन पुलिसकर्मी भी सुरक्षा में तैनात थे। कांवड़ियों के हाथ में नुपुर शर्मा का पोस्टर भी था।

Also Read: दिल्ली के सीलमपुर में बवाल: कांवड़ियों के शिविर के पास मिला मांस का टुकड़ा.. रोड़ पर उमड़ी भीड़

इसके पहले मुजफ्फरनगर के खतौली में हरिद्वार की हरकी पैड़ी से अपने जत्थे के साथ कांवड़ लेकर खतौली पहुंचे हिंदू क्रांतिकारी सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंहत मछेंद्रपुरी ने बताया था कि वे अपनी हिंदू बहन नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में कांवड़ ला रहे हैं। हमारी बहन और बेटियों के लिए फतवा जारी हो जाता है। जिसमें उन्हें असुरक्षा का भाव जताया जाता है, लेकिन भारत बाबा साहब के संविधान पर चलने वाला देश है। यहां सीरिया का इस्लामिक नेम पर कोई फतवा जारी नहीं होना चाहिए। 

Also Read:नूपुर शर्मा की हत्या करने पाकिस्तान से भारत पहुंचा रिजवान, राजस्थान में BSF के जवानों ने दबोचा