5 Dariya News

राजस्थान में पुजारी को मिली धमकी, कहा- मंदिर छोड़ दे वरना कन्हैयालाल की तरह सिर तन से जुदा होगा

Rajasthan: भरतपुर में हनुमान मंदिर के पुजारी को मिली धमकी भरी चिठ्ठी कहा मंदिर छोड़ दे 10 दिन का समय है तेरे पास नहीं तो तेरा भी कन्हैयालाल की तरह सिर काट देंगे

5 Dariya News

राजस्थान 15-Jul-2022

Rajasthan: भरतपुर में एक पुजारी को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी कहा 10 दिन का समय है तेरे पास नहीं तो तेरा भी कन्हैयालाल की तरह  सिर काट देंगे। इस तरह कि घटनाएं नई नहीं है दरअसल  उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या कांड के बाद कुछ दिन पहले भरतपुर में भी दो और लोगों को भी 10 दिन के अंदर सिर तन से जुदा करने की धमकी भरी चिट्ठी भेजी थी. और अब ये धमकी महारानी श्री जया कॉलेज परिसर के अंदर स्थित हनुमानजी मंदिर के पुजारी को मिली है. 

Also read: एक गला काटा में व्यस्त तो दूसरा वीडियो बनाने में, 26 बार किया खंजर से कन्हैया की बॉडी पर वार

अज्ञात लोगों ने द्वारा लिखी हुई ये चिठ्ठी मंदिर परिसर में लगा दी थी जिसमें लिखा था कि तेरे लिए 10 दिन का टाइम है नहीं तो तेरी मृत्यु निश्चित है, जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल का हाल हुआ था, वैसा ही तेरे साथ होगा, हम तेरा नाम तो नहीं जानते हैं पर हमने तेरा चेहरा देख लिया है.

Also read: राजस्थान के भरतपुर में अज्ञात लोगों ने काटे गायों के सिर, हो सकती है माहौल खराब करने की साजिश?

पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत कारवाई करना शुरू कर दि. पुलिस ने लिखी हुई चिठ्ठी को पढ़ा तो उसमें आगे लिखा था  'पंडित या तो तू मंदिर छोड़ दे नहीं तो तेरा सिर काट देंगे, तेरे घर वालों को तेरा सिर नहीं मिलेगा, तू समझता है कि तेरे हिमायती हैं, वे कुछ नहीं कर पाएंगे तेरा मरना निश्चित है, तेरे बाप, तेरी पत्नी जब धड़ के पास बैठकर रोएंगे.' 

अज्ञात लोगों ने ये चिठ्ठी में ये भी बताया की वे उसे कब मारनेंगे उन्होंने लिखा  'रात में नहीं मारेंगे ना सुबह मारेंगे, तुझे दिन में मंदिर में या रास्ते में मारेंगे. अगर जीना चाहता है तो मंदिर छोड़ दे. तेरे लिए 10 दिन का टाइम है.

Also read: उदयपुर: राजस्थान के 40 लोगों को PAK ने दी थी ट्रेनिंग, नुपुर के सभी समर्थकों का सिर कलम करना था

ये है पूरा मामला 

ये पूरा मामला राजस्थान के भरतपुर के पास पढ़ता मथुरा गेट के इलाके का है जहां स्थित महारानी श्री जया कॉलेज परिसर में स्थित श्री हनुमान जी मंदिर का है. इस मंदिर में डॉ. ताराचंद शर्मा पुजारी के पद पर तैनात हैं. इससे पहले भी यहां अन्य पुजारी थे पर उन्हें कॉलेज प्रसाशन ने हटा दिया था. 

Also read: उदयपुर के आरोपी मोहम्मद गौस का है पाकिस्तान से संबंध

इस मामले में कार्रवाई कर रहे एएसपी चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि कॉलेज के परिसर में स्थित मंदिर में पुजारी को जान से मारने की धमकी का एक पत्र चिपका मिला है, इसके अलावा जानकारी में पता चला है कि कुछ समय पहले इस मंदिर के पुजारी को बदलने को लेकर विवाद भी हुआ था, फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.