Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र

 

उदयपुर के आरोपी मोहम्मद गौस का है पाकिस्तान से संबंध

Crime News, Nupur Sharma, Prophet Mohammed, Nupur Sharma hate remarks, Nupur Sharma Controversy, Bharatiya Janata Party, BJP , Nupur Sharma Case, Who Is Nupur Sharma, Nupur Sharma Story, Ashok Gehlot, Udaipur News, Rajashthan News, UAPA, NIA, Mohammed Ghaus, Pakistan Connection
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 29 Jun 2022

जांच एजेंसियों को पता चला है कि कन्हैया लाल की हत्या करने वाला गौस मोहम्मद आतंकी ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान गया था और स्लीपर सेल के तौर पर भारत में रह रहा था। वह अलग-अलग नंबरों के जरिए पाकिस्तान स्थित हैंडलर के संपर्क में था। एक सूत्र ने कहा, "पाकिस्तान स्थित एजेंसियों की भूमिका सामने आई है। 

हम उसके सभी नंबरों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड की जांच करेंगे। उसके सभी सोशल मीडिया प्रोफाइल को स्कैन किया जाएगा। हम दूसरों की भूमिका भी स्थापित करने की कोशिश करेंगे।"मंगलवार को उदयपुर की भीड़-भाड़ वाली सड़क से दिनदहाड़े की गई एक भीषण हत्या ने लेक सिटी में तनाव पैदा कर दिया है। 

हत्यारों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पीड़ित को सोशल मीडिया पोस्ट डालने के लिए सबक सिखाने का दावा किया गया था। पुलिस के अनुसार, पेशे से दर्जी पीड़ित पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे तालिबान शैली की हत्या बताया जा रहा है। 

वायरल वीडियो में, दो आरोपियों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं वीडियो को तब वायरल कर दूंगा जब मैं उस आरोपी को सबक सिखाने का अपना लक्ष्य पूरा कर लूंगा जिसने हमारे पैगंबर का अनादर किया है।"पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस शख्स की हत्या की साजिश 10 दिन पहले बनाई गई थी। 

पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया। इनके अलावा तीन अन्य को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

 

Tags: Crime News , Nupur Sharma , Prophet Mohammed , Nupur Sharma hate remarks , Nupur Sharma Controversy , Bharatiya Janata Party , BJP , Nupur Sharma Case , Who Is Nupur Sharma , Nupur Sharma Story , Ashok Gehlot , Udaipur News , Rajashthan News , UAPA , NIA , Mohammed Ghaus , Pakistan Connection

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD