Tuesday, 18 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा योजना के अंतर्गत रामलला के दर्शन के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में विद्यार्थियों को सड़की नियमों के पालन के लिए जागरूक करने के लिए लिए साप्ताहिक वर्कशाप का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की महिला सॉफ्टबॉल टीम ने एआईयू सॉफ्टबॉल महिला टूर्नामेंट में जीत हासिल की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू वन-मित्रों की भर्ती की जाएगी : नायब सिंह पंजाब पुलिस द्वारा नशों के विरुद्ध विशेष जागरूकता मुहिम की शुरुआत राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव का शुभारम्भ हिमाचल में हमले के शिकार हुए एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे मंत्री कुलदीप धालीवाल ड्रग्स मुद्दे पर सुनील जाखड़ के ट्वीट पर आप की प्रतिक्रिया पंजाब में भाजपा की जीरो सीट के लिए सुनील जाखड़ जिम्मेदार : नील गर्ग सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए नवाचार अपनाएं अधिकारी : प्रो.चन्द्र कुमार 18वीं लोकसभा आम चुनाव में हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस से 3.17 लाख वोट अधिक प्राप्त हुए - एडवोकेट हेमंत कुमार अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

 

मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने डोडरा क्वार में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की

Chief Secretary Himachal Pradesh, Prabodh Saxena, Himachal Pradesh, Shimla, Chief Secretary Himachal
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

शिमला , 26 May 2024

मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने जिला शिमला के रोहड़ू उपमंडल के सबसे दुर्गम क्षेत्र डोडरा क्वार के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान चुनाव तैयारियों और स्वीप गतिविधियों की समीक्षा की और लोगों को 1 जून, 2024 को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। लोकसभा चुनाव के दौरान डोडरा क्वार का दौरा करने और चुनाव तैयारियों का निरीक्षण करने वाले सक्सेना पहले मुख्य सचिव हैं। 

उन्होंने लोगों से अपील की कि वे ‘वोट करेगा डोडरा क्वार’ के आदर्श वाक्य के साथ 100 प्रतिशत मतदान करके एक इतिहास बनाते हुए बढ़चढ़ कर मतदान करें। उन्होंने महिला और युवक मंडलों के अलावा स्थानीय लोगों के साथ संवाद किया और स्वेच्छा से मताधिकार के प्रयोग के लिए प्रेरित किया।  

उन्होंने उपमंडलाधिकारी कार्यालय डोडरा क्वार में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर पर हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने क्षेत्र में मतदान केंद्रों और मतदान दलों को दी जा रही सुविधाओं के संबंध में आवश्यक निरीक्षण किया।

उपमंडलाधिकारी डोडरा क्वार धर्मेश रमोत्रा भी मुख्य सचिव के साथ थे। इससे पूर्व डोडरा क्वार पहुंचने पर मुख्य सचिव का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

Chief Secretary Prabodh Saxena reviews poll preparedness in Dodra Kawar

Shimla

The Chief Secretary, Prabodh Saxena during his one day visit to Dodra Kwar, the remotest hard area of district Shimla in Rohru Sub division reviewed poll preparedness and SVEEP activities and motivated the people to come out to vote on 1st June, 2024 in lieu of Lok Sabha elections. Sh. Saxena is the first Chief Secretary to tour Dodra Kwar during Lok Sabha elections and to inspect the poll preparedness. 

He appealed to the people to come out and vote making a history by contributing 100 percent polling with the motto 'Vote Karega Dodra Kwar'.He interacted with Mahila and Yuvak Mandals besides others and motivated them to participate voluntarily by exercising their right to franchise.

He also held meetings with the officers and officials at SDM office Dodra Kwar and listened to their grievances. Sh. Saxena assured to solve their grievances on priority. He made necessary inspections pertaining to polling booths and the facilities being provided therein to the polling parties.

SDM Dodra Kwar, Dharmesh Ramotra also accompanied the Chief Secretary. Earlier he was accorded a warm welcome on reaching Dodra Kwar.

 

Tags: Chief Secretary Himachal Pradesh , Prabodh Saxena , Himachal Pradesh , Shimla , Chief Secretary Himachal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD