Tuesday, 18 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा योजना के अंतर्गत रामलला के दर्शन के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में विद्यार्थियों को सड़की नियमों के पालन के लिए जागरूक करने के लिए लिए साप्ताहिक वर्कशाप का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की महिला सॉफ्टबॉल टीम ने एआईयू सॉफ्टबॉल महिला टूर्नामेंट में जीत हासिल की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू वन-मित्रों की भर्ती की जाएगी : नायब सिंह पंजाब पुलिस द्वारा नशों के विरुद्ध विशेष जागरूकता मुहिम की शुरुआत राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव का शुभारम्भ हिमाचल में हमले के शिकार हुए एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे मंत्री कुलदीप धालीवाल ड्रग्स मुद्दे पर सुनील जाखड़ के ट्वीट पर आप की प्रतिक्रिया पंजाब में भाजपा की जीरो सीट के लिए सुनील जाखड़ जिम्मेदार : नील गर्ग सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए नवाचार अपनाएं अधिकारी : प्रो.चन्द्र कुमार 18वीं लोकसभा आम चुनाव में हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस से 3.17 लाख वोट अधिक प्राप्त हुए - एडवोकेट हेमंत कुमार अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

 

अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन

भाजपा उम्मीदवार का आरोप : अग्निपथ पर राहुल गांधी और मनीष तिवारी का रूख विरोधाभासी

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 23 May 2024

भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना पर कांग्रेस दोहरे मापदंड अपना रही है, जोकि विरोधाभासी है। टंडन ने आरोप लगाया कि सशस्त्र बलों की मजबूती के लिए भाजपा द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना का कांग्रेस ने मजाक उड़ाया था। यही नहीं राहुल गांधी और कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी के अग्निपथ योजना पर रूख विरोधाभासी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए संजय टंडन ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सशस्त्र बलों की सुरक्षा को मजबूत करने  के लिए शुरू की गई अग्निपथ योजना को सही दिशा में एक जरूरी सुधार करार दिया था। वहीं राहुल गांधी ने हरियाणा दौरे के दौरान चुनावी रैली में अग्निवीर योजना पर टिप्पणी करते हुए इसे कूड़ेदान में फेंकने का ऐलान किया था। 

टंडन ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस गंभीर नहीं है। यही नहीं राहुल गांधी और तिवारी का अग्निपथ योजना पर रूख विरोधाभासी है, राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस का एकमत न होना यह दर्शाता है कि देश के सशस्त्र बलों को ताकत देने की बजाय कमजोर करना है।

टंडन ने तिवारी पर तंज कसा कि राहुल गांधी चंडीगढ़ से सटे पंचकूला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे, लेकिन चंडीगढ़ में तिवारी के चुनाव प्रचार करने से किनारा किया, इससे साबित होता है कि कांग्रेस आलाकमान को पता चल गया है कि चंडीगढ़ में तिवारी की हार निश्चित है।


Sanjay Tandon accuses Congress of double speak on ‘Agnipath’ scheme

Highlights contradictory stand taken by Rahul Gandhi and Manish Tewari on scheme

Chandigarh

BJP leader and party nominee for the Chandigarh LS seat, Sanjay Tandon ridiculed Congress party for its doublespeak on Agnipath scheme for the armed forces. In a series of meetings and interactions with media persons, Tandon highlighted the contradiction within the Congress ranks regarding the Agnipath scheme.

Tandon pointed out that Chandigarh Congress candidate, Manish Tewari had described Agnipath scheme as “a much-needed reform in the right direction, while noting that the armed forces should not be an employment guarantee programme”.

However, Rahul Gandhi had yesterday junked the scheme and remarked that he would throw it in the dustbin. Tandon emphasized that such conflicting stances from Rahul Gandhi and Manish Tewari reveal a lack of cohesion and consensus on an important national issue like the Agnipath scheme.

Not only this, Rahul was in Panchkula yesterday to address a rally but did not bother to express his support for Manish Tewari, Tandon pointed out. “This absence of solidarity further highlights the disarray within the Congress party regarding critical matters of national security,” remarked Tandon.

 

Tags: Sanjay Tandon , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD