Monday, 06 May 2024

 

 

खास खबरें आप को भाजपा का झटका, आम आदमी पार्टी समर्थक 70 लोग भाजपा में शामिलः ताहिल शर्मा दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल सी जी सी झंजेडी कैंपस में स्मार्ट जीवन और सफलता की रणनीतियों पर एक गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ एजुकेशन सेक्टर 20 डी, चंडीगढ़ में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का सफल आयोजन बेला फार्मेसी कॉलेज के विद्यार्थियों की स्वर्ण मंदिर यात्रा अग्निवीर से खफा पूर्व फौजियों का औजला को समर्थन भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समर्थन में विशाल रोड शो,हजारों की संख्या में शामिल हुए लोग उद्योग नगरी बद्दी में आयोजित हुआ मण्डी मिलन समारोह, जयराम ठाकुर और कंगना रनौत ने की शिरकत मलोया व सेक्टर 56 वासी 500 से ज्यादा लोग भाजपा में हुए शामिल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार, बड़ा रोड शो कर लोगों को किया संबोधित आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय

 

सी.जी.सी. लांडरां के 17वें वार्षिक कान्वोकेशन समारोह में 100 मेरिट होल्डर्स को सम्मानित किया गया

17th annual convocation
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लांडरां , 23 Dec 2023

चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेजस (सीजीसी), लांडरां के इंजीनियरिंग और नॉन इंजीनियरिंग स्ट्रीम्स के 3,000 से ज्यादा छात्रों को संस्थान के 17वें वार्षिक कोन्वोकेशन समारोह में डिग्री से नवाज़ा गया, जिसमें 100 मेरिट होल्डर छात्र भी शामिल थे। इस समारोह की अध्यक्षता चीफ गेस्ट श्री सुमेद मारवाह, मैनेजिंग डायरेक्टर, यूनिसिस इंडिया प्राइवेट लीमिटेड द्वारा की गई ।

इनके साथ सीजीसी लांडरां के प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल, सीजीसी लांडरां के कैंपस डायरेक्टर डॉ. पी.एन. ऋशीकेशा, सीजीसी के विभिन्न डिपार्टमेंट्स के डीन्स और डायरेक्टर भी मौजूद हुए। इस कान्वोकेशन में इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट, बायोटैक्नोलोजी, फार्मेसी, होटल मैनेजमेंट और अन्य एजुकेशन स्ट्रीम्स के छात्रों को डिग्रीयां प्राप्त हुई। 

इस समारोह में सम्मानित गोल्ड मेडिलिस्ट्स में शामिल हुए बीटेक - सीएसई के राहुल और नीधि, बीटेक - आईटी की सिमरन सचदेवा, बीटेक - एमई के आदित्य और नीशांत, बीटेक ईसीई की पलक, एमटेक सीएसई के अश्विनी, एमटेक ईसीई की सबरीना, बीएससी - एआईएमएल की हरमन कौर, बीएसई -जीएंडडब्लयूडी की प्रियंका, बीएससी -एनएम की साक्षी, एमबीए की कनिका, बीसीए की सवलीन, एमसीए की तनवी और शिखा, बीकॉम का विवेक, एमकॉम की तनीशा, बीबीए की हरलीनजोत कौर, बीबीए एसआईएम की वृद्धि, बीफार्मेसी का अंकुश, एमफार्मास्यूटिकल्स की दीक्षा, एमफार्माकोलोजी की रेनू, एमफार्मा पीपी के आदित्य, एमफार्मा आरके के हरदीप सिंह, फार्मा डी (पीबी) की श्वेता, बीएससी बायोटैक्नोलोजी के उमंग, एमएससी बायोटैकनोलोजी की रुपाली, बीएससी माइक्रोबायोलोजी की अदिति, बीएससी एनएंडडी के कार्तिकेय, बीएमएससीटी - यूजीसी की कोमल, बीएसएससीटी - एआईसीटीई के रोहन, बीएससी एचएंडएचके के शाश्पवत, बीएड की भावना।

श्री मरवाहा ने सभी छात्रों और उनके परिवार को उनकी इस उपलब्धि पर बहुत शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने करियर के दौरान हासिल किए गए चार जीवन सबक और सीखों को सभी नए ग्रेजुएट्स के साथ सांझा किया। इनमें जीवन भर सदैव छात्र बने रहने की सलाह दी। उन्होंने आगे कहा कि कमाई और सीखना साथ साथ चलते हैं। 

दूसरा सबक सांझा करते हुए उन्होंने कहा ‘यदि आप अपने स्किल और करियर को बढ़ाते रहेंगे तो आप जहां जाएंगे, पैसा आपके पीछे पीछे आएगा।‘ अपने अहंकार को नियंत्रण में रखते हुए सुलभ होना और परिवर्तन के लिए हमेशा तैयार रहना, ये जीवन के शेष दो सबक थे जिन पर उन्होंने अपने भाषण में प्रकाश डाला। सीजीसी के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू तथा प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं दी और अपने माता पिता, संस्थान और खुद को गौरवान्वित करने के लिए उनकी सराहना की।

 

Tags: CGC Landran , Landran , Chandigarh Group Of Colleges , Satnam Singh Sandhu , Rashpal Singh Dhaliwal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD