Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

वीरेश शांडिल्य ने पंकज कपूर को विश्व हिन्दू तख्त का हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष किया नियुक्त

वीरेश शांडिल्य का सनातनियों से आह्वान: रामायण व श्रीमद भगवदगीता का जहां भी प्रकाश हो उसे सर पर पालकी में रख कर लेकर जाया जाएं

Viresh Shandilya, Anti Terrorist Front India, ATFI, Ambala, Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अम्बाला , 26 Sep 2023

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने मंगलवार को विश्व हिन्दू तख्त की हरियाणा कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए पंकज कपूर को विश्व हिन्दू तख्त का हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया।

वहीँ गौरव बत्रा को हरियाणा का उपाध्यक्ष, चिन्नू खुराना को महासचिव, मनीष मल्होत्रा को संगठन मंत्री, गौरव ठकराल को सचिव, साक्ष्य खुराना को सह-संगठन मंत्री, जतिन अनेजा को को सह-कोषाध्यक्ष, तनुज दीवान एवं राजकुमार ग्रोवर को एग्जीक्यूटिव सदस्य तो विकास भारद्वाज को राष्ट्रीय महासचिव एवं मदन भरद्वाज को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया और उन्हें पुष्पमालाएं पहनकर नियुक्ति पात्र सौंपे और सनातन को मजबूत करने व आतंकवाद के खिलाफ मुखर होकर कार्य करने की शपथ दिलाई । 

शांडिल्य का नवनियुक्त पदाधिकारियों ने भगवान हनुमान का गदा, पगड़ी व दोशाला देकर सम्मानित किया और पंडाल जय श्री राम, भारत माता की जय के नारों से गूंजता रहा । शांडिल्य ने कहा विश्व हिन्दू तख्त का नारा है सनातन धर्म को मजबूत करें व दूसरे धर्मों का सम्मान करें तभी देश सोने की चिड़िया बन पायेगा । 

सनातनियों से आह्वान किया की रामायण व श्रीमद भगवदगीता का जहां भी प्रकाश हो उसे सर पर पालकी में रख कर लेकर जाया जाएं 

वीरेश शांडिल्य ने कहा विश्व हिन्दू तख्त का गठन संतों-महात्माओं के दिशा-निर्देशों व आशीर्वाद से अयोध्या के सरयू घाट पर महाआरती के बाद शुरू हुआ जो देश में सनातन को मजबूत करने के लिए कार्य कर रहा है और आर्थिक तौर पर भी सनातनियों को मदद कर रहा है और आतंकवाद पीड़ित परिवारों का भी हौंसला बढ़ाने व उन्हें आर्थिक सहायता दे रहा है ताकि पूरे देश में एक संदेश जाएँ । 

वीरेश शांडिल्य ने हिन्दू व सनातन धर्म से आह्वान किया की रामायण व श्रीमद भगवदगीता का जहा भी प्रकाश हो उसे सर पर पालकी में रख कर लेकर जाया जाएं । साथ ही उन्होने देश के हर उस उद्योगपति को चेतावनी दी की चाहे बीड़ी का बंडल हो या कोई भी आपत्तिजनक सामग्री हो अगर उस बार देवी-देवताओं के चित्र छपे तो बर्दाश्त नहीं होगा । ऐसे लोगों के खिलाफ विश्व हिन्दू तख़्त तो कारवाई करेगा साथ ही कानूनी कारवाई भी होगी । साथ ही उन्होंने कहा की हिन्दुओं के धार्मिक ग्रंथों से छेड़छाड़ करने वालों को भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । 

हिन्दुओं के जनेऊ व तिलक की रक्षा करने वाले गुरु तेग बहादुर का नहीं चुका सकते एहसान: शांडिल्य  

वीरेश शांडिल्य ने कहा विश्व हिन्दू तख्त मुहिम चलाएगा गुरू तेग बहादुर की प्रतिमा हर हिन्दू के घर म लगें क्योंकि उनके बलिदान का एहसान लोई नही चुका सकता लेकिन अपने घरों, मंदिरों व धर्मशालाओं में उनकी प्रतिमाएं लगाकर उनकी पूजा तो कर सकता है। साथ ही उन्होने देश के हिन्दुओं से आह्वान किया कि हिन्दू समाज गुरू तेग बहादुर का शहीदी दिवस व जन्म दिवस जरूर मनाएं और उनकी चित्र अपने घरों में लगाएं और अपने बच्चों को बताएं कि जब औरंगजेब पूरे देश के हिन्दुओं को मुस्लमान बनाना चाहता था उसको रोकने के लिए गुरू तेग बहादुर ने अपने शीश का बलिदान दे दिया था । 

उन्होने कहा कि गुरू तेग बहादुर की कुर्बानी को भुलाया नही जा सकता। उन्होंने कहा हिन्दू-सिख एक ही सिक्के के दो पहलु है उन्होंने कहा गुरु गोबिंद सिंह ने अपना सर्वंश देश की एकता और अखंडता के लिए न्यौछावर कर दिया और ऐसे गुरुओं के लिए हमेशा विश्व हिन्दू तख्त का हर सदस्य खून के अंतिम कतरे तक सर झुकाता रहेगा और उनकी सोच पर पहरा देता रहेगा । 

वीरेश शांडिल्य ने कहा हम अपने धर्म की रक्षा करेंगे, सनातनी बच्चों को तिलक लगाने, जनेऊ धारण करने, शिखा रखने के लिए प्रेरित करेंगे और विश्व हिन्दू तख्त कभी भी भेदभाव नहीं करेगा और जहर खोलने के लिए कार्य नहीं करेगा और सदैव एकता और अनेकता के नारे के साथ काम करेगा । उन्होंने कहा कोई भी धर्म नफरत फैलाने के लियर प्रेरित नहीं करता । 

शांडिल्य ने कहा जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा के लिए विश्व हिन्दू तख्त आर्थिक सहायता देगा और विश्व हिन्दू तख्त जाती-पाति से ऊपर उठकर समाज में जरूरतमंद बच्चों को शिक्षित करने का कार्य करेगा और वहीँ उन्होंने कहा गरीब कन्याओं के विवाह भी विश्व हिन्दू तख्त करवाएगा । उन्होंने कहा इसके लिए जरूरतमंद लोग विश्व हिन्दू तख्त को आवेदन दे सकते है । शांडिल्य ने कहा अगर कोई भी बेटी पढ़ाई करने में आर्थिक तरीके से सक्षम नहीं है तो उसकी भी शिक्षा का खर्च विश्व हिन्दू तख्त उठाएगा । 

सडकों पर गीता बेचने वाले धर्म का मजाक न बनाएं, सीएम् से हर शहर में जगह अलॉट करने के लिए करेंगे मुलाकात : शांडिल्य 

शांडिल्य ने कहा कुछ लोग आजकल सडकों पर श्रीमद भागवतगीता बेच रहे है और सडकों पर वाहनों को रोककर लोगों को रोककर गीता खरीदने के लिए कहते है उन्होंने कहा इस पर विश्व हिन्दू तख्त कड़ा संज्ञान लेगा और पवित्र गीता सड़कों पर बिकने के लिए नहीं है इसे एक मर्यादा के तहत लोगों तक पहुंचाया जाना चाहिए ।शांडिल्य ने कहा जिस प्रकार गीता जगह-जगह जीटी रोड पर कुछ भगवा वस्त्र पहने लोग बेच रहे है वह इसे बंद करें और सनातन का अपमान और मजाक ना बनाएं । 

शांडिल्य ने कहा वह इस बारे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद से मिलेंगे और ऐसे लोगों को शहर के प्रमुख स्थान पर स्थान अलॉट करवाने की मांग करेंगे ताकि यह जगह-जगह झूठे हाथों में श्रीमद भागवतगीता ना दें। शांडिल्य ने कहा इन कमियों के कारण सनातन कमजोर हो रहा है । वहीँ शांडिल्य ने कहा गीता,रामायण,शिर गुरु ग्रंथ साहिब को पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाने के लिए भी विश्व हिन्दू तख्त केंद्रीय शिक्षा मंत्री से मुलाकात करेगा । 

पन्नू में दम है तो भारत के किसी भी एयरपोर्ट पर आकर खालिस्तान बनाने की बात करें : शांडिल्य 

वीरेश शांडिल्य ने विदेश में भारत को गालियाँ दे रहे और तिरंगे का अपमान कर रहे खालिस्तानियों पर भड़कते हुए कहा कि अगर दम है तो खालिस्तान बनाना है तो भारत में आकर आमने-सामने होकर बात करें ताकि खालिस्तानियों को अपनी औकात पता चल जाए । शांडिल्य ने कहा अगर सिख फॉर जस्टिस के गुरपत्वंत पन्नू में दम है तो वह सिर्फ ब्रिटेन से भारत एयरपोर्ट पर भी आ कर दिखा दें । 

उन्होंने कहा यह सिर्फ पाकिस्तान के इशारे पर भारत का माहौल खराब करने की साजिश है पर इनके देशद्रोही मंसूबों को विश्व हिन्दू तख्त एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया कामयाब नहीं होने देगा । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिंदू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने कहा कि मोदी ने जी 20 भारत मे कर विश्व मे भारत की ताकत व भारतीय संस्कृति का परचम लहरा दिया व ये साबित कर दिया कि भारत विष्व गुरु मोदी के नेतृत्व में बन चुका है। 

इसलिए अब मोदी सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक नही बल्कि जंग का एलान कर इस्लामाबाद, कराची व लाहौर पर भारतीय ध्वज लहराकर पाक को उसकी औकात बतानी होगी। इस अवसर पर विश्व हिन्दू तख्त के राजू बठला, राजकुमार शर्मा, अनिल बजाज,कपिल गिरधर, साहिल गाबा,  सक्षम ग्रोवर, निशांत भारद्वाज, विशाल हुडिया,दीपक एडवोकेट मौजूद रहे । 

 

Tags: Viresh Shandilya , Anti Terrorist Front India , ATFI , Ambala , Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD