Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन

 

कृतिका कामरा की "बंबई मेरी जान" लंदन में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय OTT सिरीज़ बन गई

OTT, Web Series, Entertainment, Mumbai, Actress, Actor, Mumbai News, Kritika Kamra, Bambai Meri Jaan
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 14 Sep 2023

भारतीय मनोरंजन उद्योग के लिए एक अभूतपूर्व क्षण में, बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृतिका कामरा आगामी सिरीज़ "बंबई मेरी जान" में गैंगस्टरों की गंभीर दुनिया में कदम रखेंगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और शुजात सौदागर द्वारा निर्दर्शित, यह शो भारतीय कहानी कहने की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। 

आजादी के बाद के बॉम्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित, जहां सड़कें अपराध और साज़िश से भरी हुई हैं, "बंबई मेरी जान" एक बेहतरीन थ्रिलर होने का वादा करती है। यह कहानी शहर की छाया में छिपी अराजकता और खतरे के बीच अपने परिवार की रक्षा करने के लिए एक ईमानदार पुलिसकर्मी के अथक प्रयास के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सिरीज़ में कृतिका कामरा एक गैंगस्टर का किरदार में नज़र आएंगी, जिससे उनकी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जुड़ गई है। 

"बंबई मेरी जान" ने अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर वाली पहली भारतीय OTT सिरीज़ बनकर एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है। यह महत्वपूर्ण अवसर 12 सितंबर को लंदन के जीवंत शहर में हुआ, जिसने 14 सितंबर को भारत में आधिकारिक रिलीज़ से पहले वैश्विक दर्शकों को शो की मनोरंजक दुनिया की एक झलक पेश की। 

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए, कृतिका कामरा ने कहा, "मैं 'बंबई मेरी जान' का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, एक शो जो भारतीय कॉन्टेंट में कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। लंदन में अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। 

मैं इस रोमांचक यात्रा का अनुभव करने के लिए दुनिया भर के दर्शकों का इंतजार और नहीं कर सकती। मैं 'बंबई मेरी जान' का हिस्सा बनकर बिल्कुल रोमांचित हूं, एक ऐसा शो जो न केवल कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाता है बल्कि एक अभिनेता के रूप में मुझे चुनौती भी देता है। 

स्वतंत्रता के बाद के बॉम्बे युग में एक गैंगस्टर की भूमिका में कदम रखना एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। यह किरदार मेरे द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से अलग है और इसने मुझे अपनी कला के नए आयाम तलाशने का मौका दिया है। 

लंदन में 'बंबई मेरी जान' का अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर इस प्रोजेक्ट से जुड़े हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। यह भारतीय कॉन्टेंट की बढ़ती वैश्विक अपील और मनोरम कथाएँ बनाने के हमारे प्रयासों की मान्यता का प्रतीक है।

हमने जो हासिल किया है उस पर मुझे बेहद गर्व है।" यह प्रीमियर न केवल "बंबई मेरी जान" के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, बल्कि वैश्विक मंच पर भारतीय OTT कॉन्टेंट के लिए नए क्षितिज भी खोलता है।

 

Tags: OTT , Web Series , Entertainment , Mumbai , Actress , Actor , Mumbai News , Kritika Kamra , Bambai Meri Jaan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD