Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा

 

वायु सेना स्टेशन हलवारा में मेरी माटी मेरा देश अभियान आयोजित

Independence Day, Independence Day of India , Independence Day 2023 , 77th Independence Day 2023, Independence Day India, Indian Flag, Har Ghar Tiranga, 15 august 2023, Azadi Ka Amrit Mahotsav, Meri Maati Mera Desh, Tiranga Rally, Har ghar Tiranga, Military, Sandeep Chaudhary,  Air Commodore, Veeron Ka Vandan, Ludhiana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लुधियाना , 16 Aug 2023

आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में, आजादी का अमृत महोत्सव (AKAM) को लोगों के नेतृत्व वाली पहल के रूप में मनाया जा रहा है। भारत सरकार ने AKAM के उत्सव की निरंतरता के रूप में 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान शुरू किया है। 

9 से 15 अगस्त 2023 के बीच वायु सेना स्टेशन, हलवारा में थीम के अनुरूप विभिन्न गतिविधियां आयोजित की गईं। 15 अगस्त 2023 को एतियाना गांव में 'वसुधा वंदन' के रूप में धरती मां को फिर से जीवंत करने के लिए स्वदेशी प्रजातियों के पौधे लगाकर एक 'अमृत वाटिका' विकसित की जा रही है। 

एयर कमोडोर संदीप चौधरी  एयर ऑफिसर कमांडिंग, वायु सेना स्टेशन हलवारा द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। सरकारी हाई स्कूल  एतियाना   गांव में आयोजित समारोह में वायु सेना स्टेशन हलवारा के एयर ऑफिसर कमांडिंग एयर कमांडर संदीप चौधरी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। 

इस अवसर पर पंच प्राण शपथ भी दिलाई गई जिसमें गांव के सरपंच सहित स्कूली बच्चे, स्टाफ व क्षेत्रवासी शामिल हुए। हमारे देश के स्वतंत्रता सेनानियों को 15 अगस्त 2023 को 'वीरों का वंदन' के हिस्से के रूप में एएफ स्टेशन हलवारा के पास  एतियाना और सुधार गांवों में सम्मानित किया गया, जिसमें परिवार के सदस्यों को सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम में सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने भाग लिया। इस अभियान के तहत 14 अगस्त 2023 को ग्राम टूसे में नेहरू युवा केंद्र संगठन की समन्वयक सुश्री रशमीत कौर के प्रभावी समन्वय से एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

स्टेशन कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और स्थानीय निवासियों की पूर्ण भागीदारी ने कार्यक्रम को भव्य बना दिया।

 

Tags: Independence Day , Independence Day of India , Independence Day 2023 , 77th Independence Day 2023 , Independence Day India , Indian Flag , Har Ghar Tiranga , 15 august 2023 , Azadi Ka Amrit Mahotsav , Meri Maati Mera Desh , Tiranga Rally , Har ghar Tiranga , Military , Sandeep Chaudhary , Air Commodore , Veeron Ka Vandan , Ludhiana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD