Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ देश ने मन बना लिया है कि मोदी को ही लाना है : जयराम ठाकुर ‘‘लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लहर नहीं, सुनामी चल रही है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज संगरूर आम आदमी पार्टी की राजधानी है और हमेशा रहेगी : भगवंत मान

 

लव जिहाद कर हिन्दू लड़कियों को बर्बाद करने वाले घटिया मुस्लिमों को नहीं बख्शेगा विश्व हिन्दू तख्त : वीरेश शांडिल्य

किशन ठाकुर सनातन के सच्चे सिपाही, ऐसे व्यक्ति को जनता लोकसभा जितवाकर भेजें : वीरेश शांडिल्य

Viresh Shandilya, Anti Terrorist Front India, ATFI, Ambala, Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

फरीदाबाद , 30 Jul 2023

विश्व हिंदू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज देश के मुसलमान जो हिंदुस्तान व हिन्दुस्तनियो से प्यार करते हैं तो वह अपनी सोच शहीद-ए-आजम अशफाक उल्ला खान जैसी बनाएं तो हिन्दू समाज उनका सम्मान करेगा लेकिन यदि मुसलमान नाम बदलकर हिंदुओ की बहू बेटियों की जिंदगियों से खेलेंगे तो वो मुसलमान पाकिस्तान चले जायें ऐसे मुसलमान अशफाक उल्ला खान की शहादत जो उन्होंने हिंदुस्तान की आजादी के लिए दी उसे भी बदनाम न करें।

उपरोक्त शब्द वीरेश शांडिल्य ने आज विश्व हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक ठाकुर किशन सिंह द्वारा आयोजित माता पथरावी देवी मंदिर के बाहर हजारों किशन ठाकुर समर्थको को संबोधित करते हुए कहे । इस मौके पर हाईकोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन, ठाकुर आनंद सिंह तोमर, सुभाष राणा, विकास सिंह, सरपंच सुभाष,सूरज पाल भूरा सरपंच, तिलक राज शर्मा अखिलेश प्रताप ,बसंत सिंह, रेणु चौहान, सागर पहलवान, रविंदर ठाकुर , केशव सिंह,  सरपंच अनिल रावत , सरपंच राजेश, डॉ मुकेश राठी, प्रदीप धीमान,पार्षद राजेश तंवर, बसंत बिरवानी,  डॉ त्रिलोक ,पहलवान सुनील चिंटू धीमान, विजय भड़ाना सहित भारी तादाद में विश्व हिंदू तख्त के सदस्य व किशन ठाकुर समर्थक मौजूद थे। 

शांडिल्य जैसे ही मंदिर के बाहर पहुंचे तो किशन ठाकुर व सैंकड़ो लोगो ने पुष्पों की वर्षा की और माता पथरावी मंदिर में माता पथरावी देवी मंदिर के पुजारी ने विधिवत रूप से वीरेश शांडिल्य को पूजा अर्चना करवाकर आशीर्वाद दिया । इस अवसर पर विश्व हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक किशन ठाकुर ने शांडिल्य व उनके बेटे एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य को माता की चुनरी देकर व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया । 

शांडिल्य ने किशन ठाकुर के निमंत्रण पर आए हजारों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 40 वर्ष से किशन ठाकुर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहा है और जनता को अपना भगवान मानकर उनकी सेवा करता है लेकिन राजनीतिक पार्टियां मौके पर आकर ठाकुर जैसे जमीनी नेताओं की टिकट काटकर धनवान लोगों को दे देती है । इसी के साथ टिकटों के साथ पद भी राजनीतिक पार्टियां धनवान लोगों को देती है । 

उन्होंने कहा इसलिए सनातन धर्म कमजोर हो रहा है । शांडिल्य ने फरीदाबाद में उपस्थित जनसमूह से हाथ खड़े करवाकर समर्थन मांगा कि अगर किशन ठाकुर सनातन के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव में उतरते है तो क्या 9 विधानसभा में उन्हें समर्थन मिलेगा तो सभी ने एकसुर होकर ठाकुर व विश्व हिन्दू तख्त के पक्ष में जिंदाबाद की नारेबाजी की । 

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने ऐलान किया कि 2024 में या जो भी राजनीतिक पार्टी सनातन धर्म का सम्मान करती है तो वह पैसे वाले को नही बल्कि सनातन को मजबूत करने की मुहिम चलाने वाले को टिकट दें अन्यथा विश्व हिन्दू तख्त आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़वाने का काम करेगा और हर सनातनी के घर तक पहुंचेगा । इस बात का समर्थन शांडिल्य को हर हर महादेव व जय श्री राम और इंकलाब जिंदाबाद के नारों के साथ किया । 

शांडिल्य ने कहा जब तक राजनीति में धनवानों का बोलबाला रहेगा तब तक किशन ठाकुर जैसे लोग देश की संसद व प्रदेश की विधानसभाओं में नहीं जा पाएंगे । इसलिए अब देश के सनातनियों को जागना होगा और हरियाणा ही नही बल्कि पूरे देश में यह अलख जलाई जाएगी कि सनातन का प्रचार करने वालों को राजनीतिक दल तवज्जों दें । 

शांडिल्य ने कहा उनका फरीदाबाद से 40 वर्ष से नाता है और उन्होंने फरीदाबाद की जनता से विश्व हिन्दू तख्त की मजबूती के लिए साथ मांगा और कहा कि तुम मेरा सिर्फ साथ दो सनातन की रक्षा और सनातन संस्कृति को बचाने का काम मैं करूंगा । वीरेश शांडिल्य ने लव जिहाद पर बोलते हुए कहा कि हिंदुओं की बच्चियों का जीवन बर्बाद करने वालों का विश्व हिन्दू तख्त बीज नाश कर देगी । 

उन्होंने कहा केंद्र सरकार व हरियाणा सरकार को हिंदुस्तान में रहने वाले उन मुसलमानों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग की जो घटिया मुसलमान लव जिहाद कर हिन्दू लड़कियों का जीवन बर्बाद कर रहे है । उन्होंने कहा अगर जरूरत पड़ी तो ऐसे लोगों के खिलाफ विश्व हिन्दू तख्त हथियार उठाने से पीछे नहीं हटेगा जिसकी जिम्मेवार सरकार होगी । 

शांडिल्य ने कहा जल्द विश्व हिन्दू तख्त का सदस्यता फार्म वेबसाइट पर व हर शहर में उपलब्ध होगा और विश्व हिन्दू तख्त सनातनी बच्चे जो पढ़ना चाहते है और पैसे के अभाव से नहीं पढ़ पाते और जो सनातनी लड़कियां विवाह के काबिल हो गए है और उनके पास पैसे नहीं है तो उनकी जानकारी विश्व हिन्दू तख्त के मोबाइल नंबर 8221953333 पर उपलब्ध करवाई जाए और जिस व्यक्ति का सनातनी रिश्तेदार विश्व के जिस कौने में बैठा है वह विश्व हिन्दू तख्त से जुड़े । 

शांडिल्य ने कहा हर मंगलवार को मंदिरों में जाकर जिस भी भगवान को इष्ट मानते है वहा जाए और पूजा करें घंटियां बजाए हवन करें अगर ऐसा होगा तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि सनातन कितना मजबूत हो जाएगा ।शांडिल्य ने कहा बच्चो को पैदा होने के बाद से ही तिलक लगाए शिक्षा रखवाए और जनेऊ धारण करवा दें । उन्होंने कहा हिन्दू बंटा देश घटा इसलिए सनातन को मजबूत करना सबका दायित्व है । 

शांडिल्य ने ऐलान किया कि उनका विश्व हिन्दू तख्त गैर राजनीतिक है और धर्म प्रचार और सनातन की रक्षा के लिए है और सनातन संस्कृति के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ मुहिम छेड़ने के लिए बनाया गया है लेकिन 2024 के लोकसभा चुनावों व जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होगा उन लोगों को चुनावी मैदान में उतारा जाएगा जो सनातन को मजबूत करने की सैंकड़ों वर्षों से मुहिम छेड़े हुए है ।

शांडिल्य ने कहा वह जल्द ही पलवल,होडल,मेवात, नूंह में विश्व हिन्दू तख्त का ग्राम स्तर से लेकर जिला अध्यक्षों की नियुक्तियां कर देंगे और विश्व हिन्दू तख्त जल्द ही राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर पर महिलाओं को भी विश्व हिन्दू तख्त में जोड़ा जाएगा क्योंकि सबसे ज्यादा सनातन की रक्षक और सनातन संस्कृति को भारत की नारी ने बचाया हुआ है ।

 

Tags: Viresh Shandilya , Anti Terrorist Front India , ATFI , Ambala , Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD