Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ देश ने मन बना लिया है कि मोदी को ही लाना है : जयराम ठाकुर ‘‘लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लहर नहीं, सुनामी चल रही है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज संगरूर आम आदमी पार्टी की राजधानी है और हमेशा रहेगी : भगवंत मान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया चुनाव प्रचार आप नशा नहीं मिटा सकी तो बीजेपी धर्म की राजनीति कर रही : गुरजीत सिंह औजला भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन कंवलजीत सिंह समर्थकों ने किया एनके शर्मा के समर्थन का ऐलान परनीत कौर बताए कांग्रेस में मंत्री रहते हुए किसानों के लिए क्या प्रोजैक्ट लेकर आई :एन.के.शर्मा जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा

 

डेरों में फंसे परिवारों को सुरक्षित निकालने के लिए ख़ुद पहुंचे चेतन सिंह जौड़ामाजरा

प्रशासन से किश्तियां मंगवाकर अपनी निगरानी में करीब 50 परिवारों को सुरक्षित निकालने के लिए राहत कार्य शुरू करवाया

Chetan Singh Jauramajra, Chetan Singh Jormajra, Chetan Singh Jouramajra, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

समाना , 11 Jul 2023

पंजाब के सूचना और लोक संपर्क मंत्री स. चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने आज समाना क्षेत्र के डेरों में फंसे करीब 50 परिवारों को बाढ़ के पानी में से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए ख़ुद पहुंचकर राहत कार्य शुरू करवाया। उन्होंने पीडित परिवारों को निकालने के लिए किश्तियों का प्रबंध किया और अपनी मौजुदगी में परिवारों को पानी में से निकालने का काम शुरू करवाया। 

कैबिनेट मंत्री लगातार हलके में डटे हुए हैं और बाढ़ प्रभावित गावों का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज जैसे ही उनको गाँव धरमेड़ी के नज़दीकी डेरों में परिवारों के फंसे होने की ख़बर मिली तो उन्होंने तुरंत ज़िला प्रशासन को किश्तियों भेजने के लिए कहा और खुद मौके पर पहुँचकर अपनी निगरानी में राहत कार्य शुरू करवाया। 

उन्होंने एस.डी.एम. चरनजीत सिंह और डी.डी.पी.ओ. अमनदीप कौर को राहत कार्य में ओर तेज़ी लाने के निर्देश भी दिए। इसके बाद कैबिनेट मंत्री ने गाँव ड्रौला, ड्रौली, नया गांव, तुलेवाल, घ्युरा और सूलर का दौरा किया। 

उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान की सरकार इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ी है और हर व्यक्ति और जीव की सुरक्षा के लिए पूरा प्रशासन सतर्क है, इस लिए वह सरकार और प्रशासन को अपना पूरा सहयोग दें।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान स. चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने बताया कि पहाड़ी और तराई वाले क्षेत्र में भारी बारिश के कारण ज़िला पटियाला में बाढ़ जैसे हालात बने हैं परन्तु प्रशासन पूरी तरह तैयार है और स्थिति पर जल्दी ही काबू पा लिया जाएगा।

 

Tags: Chetan Singh Jauramajra , Chetan Singh Jormajra , Chetan Singh Jouramajra , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD