Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

प्रदेश की जनता न तो मुझे थकने देती है और न ही थमने:अभय चौटाला

युवाओं के साथ हरियाणा की गठबंधन सरकार ने किया भद्दा मजाक

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

फतेहाबाद , 30 Jun 2023

मैं लगातार 119 दिन से प्रदेश में घूम रहा हूं और प्रदेश की जनता ने मुझे न थकने दिया है और न ही थमने। उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है और इस बात का प्रमाण इससे भी मिलता है कि मैं जहां भी जाता हूं, भारी जनसैलाब दिखाई पड़ता है। पदयात्रा में शामिल और इस यात्रा का गांव में पहुंचने पर स्वागत करने के लिए आने वाली लोगों की भारी भीड़ इस बात पर मुहर लगा रही है कि अब हरियाणा में इनेलो का परचम लहराने वाला है। 

ये बात इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने ‘हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा’ के तहत हजारों समर्थकों के साथ शुक्रवार को फतेहाबाद जिला के हलका रतिया के रतिया शहर, गांव सहनाल, सुखलमपुर, रायपुर, गुरूसर, पालसर व हसंगा पहुंचने पर जनता को संबोधित करते हुए कही। इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश की विडम्बना ऐसी हो चली है कि हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने हरियाणा को ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है जिसका रास्ता विनाश की ओर जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि हर वर्ग इस सरकार की गलत और झूठी नीतियों से बेहद परेशान है। बावजूद इसके सत्ता में बैठे लोग महज कागजी आंकड़ों के जरिए लोगों को भ्रमाने की कोशिश में है कि उनकी सरकार ने सबका साथ और सबका विकास किया है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा के सरकारी विभागों में करीब पौने दो लाख पद खाली हैं। हरियाणा के युवाओं को कहीं कोई नौकरी नहीं दी जा रही। 

इसके अलावा प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण देने की बात कही तो वह भी एक जुमला ही साबित होता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा युवाओं के साथ भद्दा मजाक क्या होगा कि नौकरी देने के नाम पर मांगे गए आवेदन के जरिए सरकार करोड़ों रुपए इक_ा तो कर रही है लेकिन नौकरी देने के नाम पर ठेंगा ही दिखाया जा रहा है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा में बेतहाशा बढ़ते नशे को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। इससे बड़ी त्रासदी क्या होगी कि हिसार, सिरसा और फतेहाबाद जिलों में भी नशा बहुत अधिक मात्रा में बेचा जा रहा है और बेचने वालों को सरकार के मंत्रियों का संरक्षण है। 

उन्होंने कहा कि इससे साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि सरकार की कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है। मुख्यमंत्री द्वारा नशा मुक्त हरियाणा अभियान चलाना मात्र दिखावा है और सिर्फ प्रदेश की जनता की आंखों में धूल झोंकना है। उन्होंने कहा कि लोगों को हकीकत का आभास हो गया है और अब निश्चित तौर पर प्रदेश में बदलाव होगा। 

उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार तो मिलेगा ही साथ ही नशे के दलदल में फंसे लोगों को नया जीवन दिलवाया जाएगा और नशे के कारोबार में लिप्त लोगों को सींखचों में डाला जाएगा।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD