Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश ने नसुम अहमद को टीम में किया शामिल

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, IND VS BAN, India, Bangladesh, India Vs Bangladesh, Test Series 2nd Test, Nasum Ahmed
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चटगांव , 18 Dec 2022

बांग्लादेश ने ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 22 से 26 दिसंबर तक खेले जाने वाले भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में अनकैप्ड स्पिनर नसुम अहमद को शामिल किया है। नसुम ने चार वनडे और 26 टी20 मैच खेले हैं लेकिन अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। 

वह बांग्लादेश टीम का हिस्सा थे, जिसने इस महीने की शुरूआत में तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में भारत को 2-1 से हराया था। उनका चयन बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के कंधों की समस्या के साथ-साथ भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में उमरान मलिक की शॉर्ट गेंद पर चोट लगने के बाद हुआ है।

जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में, जिसे बांग्लादेश ने 188 रन से गंवा दिया, शाकिब पहली पारी में केवल 12 ओवर फेंक पाए और दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं की। पहले टेस्ट की दूसरी पारी में पीठ की चोट के कारण गेंदबाजी नहीं करने वाले तेज गेंदबाज इबादत हुसैन ढाका टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

साथी तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम भी पहले टेस्ट की शुरूआत से ठीक पहले अभ्यास सत्र के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर हो गए थे। बल्लेबाज अनामुल हक को ढाका टेस्ट के लिए टीम में जगह नहीं मिली है, इसलिए सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को शामिल किया गया है, जो अभी भी कमर की चोट से उबर रहे हैं। 

पूर्व टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक, जो पहले टेस्ट में नहीं खेले थे, उनको 15 सदस्यीय बांग्लादेश टीम में बरकरार रखा गया है। चटगांव टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को 188 रनों से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। भारत ने पहली पारी में 48/3 के स्कोर पर लुढ़कने के बावजूद 404 रन बनाए और पहली पारी में बांग्लादेश को 150 रन पर ऑलआउट करने के बाद दूसरी पारी 258/2 पर घोषित कर दी।

पीछा करने के लिए बांग्लादेश को 513 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाजों ने 124 रनों की साझेदारी की, जिसमें जाकिर हसन ने अपना पहला टेस्ट शतक लगाया और नजमुल हुसैन शान्तो ने 67 रन बनाए, जबकि कप्तान शाकिब अल हसन ने 84 रन की पारी खेली।

दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम: महमूदुल हसन जॉय, नजमुल हुसैन शांतो, मोमिनुल हक, यासिर अली, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, नुरुल हसन, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, खालिद अहमद, जाकिर हसन और रेजौर रहमान राजा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , IND VS BAN , India , Bangladesh , India Vs Bangladesh , Test Series 2nd Test , Nasum Ahmed

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD