Friday, 03 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू

 

केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी से टीम को अलग स्थिति में ला सकते हैं: रोहित शर्मा

Rohit Sharma, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, KL Rahul
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

एडिलेड , 02 Nov 2022

केएल राहुल द्वारा बुधवार को एडिलेड ओवल में टी20 विश्व कप के ग्रुप 2 सुपर 12 के मैच में बांग्लादेश पर पांच रन की रोमांचक जीत में 32 गेंदों पर अर्धशतक लगाने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा के लिए अच्छे खिलाड़ी थे। हालांकि राहुल पहले दो ओवरों में शानदार फॉर्म में नहीं दिखे, फिर भी उन्होंने 156.25 के स्ट्राइक रेट से तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से अपने शानदार स्ट्रोक-प्ले से अपने खराब फॉर्म को अलविदा कहा। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, "केएल राहुल ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह उसके और टीम के लिए महत्वपूर्ण था। हम जानते हैं कि वह किस तरह के खिलाड़ी है जो शीर्ष क्रम में हैं। अगर वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर सकते हैं, वह टीम को एक अलग स्थिति में रखते हैं।"

राहुल ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 37 गेंदों पर 67 रन की साझेदारी भी की, जिन्होंने टूर्नामेंट में 145.45 के स्ट्राइक रेट से आठ चौके और एक छक्का लगाकर 44 गेंदों में 64 रन बनाकर नाबाद रहे। टूर्नामेंट में उनका तीसरा अर्धशतक और उन्हें टी20 विश्व कप में अग्रणी रन बनाने वाला खिलाड़ी भी बनाया। 

रोहित ने कहा, "मेरे दिमाग में, कोहली हमेशा से शानदार बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने एशिया कप के बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। उस खिलाड़ी के पास इतना अनुभव है। हमें कभी कोई संदेह नहीं था और जिस तरह से उन्होंने इस विश्व कप में जबरदस्त बल्लेबाजी की है।"रोहित ने बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की भी कुछ विशेष प्रशंसा की, जिन्होंने अंतिम ओवर में 20 रन का बचाव करने के लिए चार ओवर में 2/38 के आंकड़े के साथ अपनी यॉर्कर को अच्छी तरह से अंजाम दिया।

 

Tags: Rohit Sharma , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , T20 World Cup , T20 World Cup 2022 , KL Rahul

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD