Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक

 

गेम बदलेगा, क्‍योंकि बिग बॉस अब खुद खेलेगा

'बिग बॉस सीजन 16' आज रात 9:30 बजे से प्रसारित होगा

Salman Khan, Bigg Boss, TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Bigg Boss 16, 16th season of Bigg Boss
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 01 Oct 2022

मनोरंजन की दुनिया का बेताज बादशाह, सबसे लंबे समय तक चलने वाला और एक कल्‍ट रियलिटी शो, कलर्स का ‘बिग बॉस’ अपने नये जबरदस्‍त सीजन के साथ लौट आया है। इस बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ने पिछले 15 सालों में ह्यूमन केमेस्‍ट्री, ओलोचनाओं, गर्व, नफरत, प्‍यार, ड्रामा और हास्‍य के रंगों को दिखाया है और इन भावनाओं ने इसे उस मुकाम तक पहुंचाया है, जहां पर आज यह है। 

जबरदस्‍त कामयाबी, फैंडम और सोशल मीडिया ट्रेंड्स के साथ ‘बिग बॉस’ अब गेम को पूरी तरह से बदलने वाला है और 16वें सीजन में खुद बिग बॉस इस गेम को खेलने के लिए तैयार हैं। ‘बिग बॉस’ ने अब तक एक टास्‍कमास्‍टर, सपोर्टर, फिलॉसोफर और बेमिसाल एन्‍टरटेनर की भूमिका निभाई है। लेकिन अब पहली बार घर का मास्‍टर ‘बिग बॉस’ एक अनदेखे अवतार में खुद मैदान में उतरने जा रहा है और 15 सीजन्‍स के एक प्‍लेबुक के साथ प्रतिभागियों को चुनौती देते नजर आयेगा। 

16वें सीजन में एक ‘इंटरैक्टिव इंडिया’ एपिसोड के साथ एक और बड़ी पहल होगी, जिसके माध्‍यम से दर्शकों को हर हफ्ते घर में रहने वाले प्रतिभागियों से जुड़ने और उनसे बातचीत करने का मौका मिलेगा। अपनी मेगास्‍टार एनर्जी के साथ एक बार फिर सलमान खान अपने पुराने रोल में नजर आयेंगे और इस शो को होस्‍ट करेंगे। एन्‍डेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित ‘बिग बॉस सीजन 16’ विद स्‍पेशल पार्टनर चिंग्‍स शेजवान चटनी एंड मेक-अप पाटर्नर माइग्‍लैम का प्रीमियर 1 अक्‍टूबर को रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स एवं वूट पर होगा।

घर के अंदर होने वाली घटनाओं को लेकर जिज्ञासा को बढ़ाते हुये, इस बार भी बिग बॉस 16 के 24 घंटे वाले लाइव चैनल को वूट पर हर सोमवार से गुरूवार दिखाया जायेगा। यहां पर दर्शक एक कदम आगे रहते हुये रोजाना के एपिसोड्स को टेलीविजन पर प्रसारित होने से पहले ही देख सकते हैं। इसके अलावा इस ऐप पर वे अनदेखे वीडियोज, घर में होने वाली घटनाओं और खबरों को भी देख सकते हैं। 

इतना ही नहीं, यह सीजन ‘बॉस क्विज’ के साथ पहले से ज्‍यादा इंटरैक्टिव होगा, जहां प्रशंसक बिग बॉस के अपने ज्ञान को परख सकते हैं। इसके साथ ही एक भागीदारीपूर्ण यूजीसी सेगमेंट ‘वीडियो विचार’ के जरिये यूजर्स से घर को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर उनके विचार भी मांगे जायेंगे। मस्‍ती और मनोरंजन को और भी ज्‍यादा बढ़ाते हुये एक काल्‍पनिक बिग बॉस फैनेटिक फैमिली एक बिल्‍कुल नये शो ‘बिग बज्‍ज’ में पुराने और निकाले गये प्रतिभागियों के साथ बातचीत करती और गेम खेलती भी नजर आयेगी।”

होस्‍ट, सलमान खान ने कहा, “हर साल एक होस्‍ट के रूप में बिग बॉस में वापसी करके ऐसा लगता है कि जैसे मैं किसी परंपरा को निभा रहा हूं और मुझे इसका बेसब्री से इंतजार रहता है। दर्शकों का ढेर सारा प्‍यार, दिलचस्‍प प्रतिभागी और नई-नई थीमें बेशक इस सफर को वाकई में खास बना देती हैं। इस शो का 16वां सीजन ‘गेम बदलेगा, क्‍योंकि अब बिग बॉस खुद खेलेगा’ की थीम के साथ और भी रोमांचक होने वाला है और ढेरों नये ट्विस्‍ट को लेकर आयेगा। सभी प्रतिभागियों को  मेरी शुभकामनायें, जो बिग बॉस के साथ मुकाबला करने की चुनौती लेंगे।”  

बिग बॉस के इस गेम-चेंजिंग सीजन के लिए, चैनल ने टेलीविजन, आउटडोर, प्रिंट, डिजिटल एवं सिनेमा में इसे प्रोमोट करने के लिए बड़े पैमाने पर मार्केटिंग एवं डिजिटल स्‍ट्रैटेजी बनाई है। टेलीविजन पर, चार अनूठे प्रोमोज के साथ सीजन की ‘गेम बदलेगा क्‍योंकि अब बग बॉस खुद खेलेगा’ की थीम को स्‍थापित किया जायेगा। इन प्रोमोज का प्रसारण हिन्‍दी न्‍यूज, हिन्‍दी फिल्‍मों, हिन्‍दी म्‍यूजिक और प्रादेशिक जोनर्स में नेटवर्क एवं नेटवर्क के बाहर के टे‍लीविजन चैनलों पर किया जायेगा। 

इस शो को  जल्‍द ही रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘विक्रम वेधा’ में भी मुंबई एवं दिल्‍ली के सिनेमाघरों में प्रोमोट किया जायेगा। इसके अलावा मुंबई और दिल्‍ली के प्रमुख स्‍थलों पर बड़े-बड़े बिलबोर्ड्स लगाये जायेंगे। डिजिटल क्षेत्र में शो को प्रोमोट करने के लिए मेगास्‍टार एवं होस्‍ट सलमान खान के प्रोमो शूट के बिहाइंड द सीन्‍स को कैप्‍चर किया गया है और इन्‍हें दर्शकों के रोमांच को बढ़ाने के लिए रिलीज किया जायेगा। एक एक्‍सक्‍लूसिव सेगमेंट में, डिजिटल क्रिएटर आरजे करिश्‍मा ‘बिग बॉस’ के घर की झलक दिखायेंगी। 

इसके अतिरिक्‍त, पहली बार एक मजेदार इंटरैक्टिव एलिमेंट को भी जोड़ा गया है, जिसमें शो के प्रशंसकों को घर में कदम रखने से पहले प्रतिभागियों से सवाल पूछने का मौका मिलेगा। इस शो पर चर्चा जारी रखने के लिए, लॉन्‍च वीक से ट्विटर पर बिग बॉस इमोजी लाइव होंगे और साथ ही इस साल के प्रतिभागियों के साथ एक इंस्‍टाग्राम फिल्‍टर को भी पेश किया जायेगा, जिसे लॉन्‍च के बाद तैयार किया जायेगा।

गेम को बदल देने वाले नये कॉन्‍सेप्‍ट के साथ ‘बिग बॉस सीजन 16’ का प्रीमियर देखिये, 1 अक्‍टूबर 2022 को रात 9:30 बजे और इस शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे एवं शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स पर किया जायेगा। 

 

Tags: Salman Khan , Bigg Boss , TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Bigg Boss 16 , 16th season of Bigg Boss

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD