Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन

 

MI Cape Town ने साइमन कैटिच को प्रमुख कोच और हाशिम अमला को बल्लेबाजी कोच बनाया

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Simon Katich, Hashim Amla, MI Cape Town
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 15 Sep 2022

एमआई केप टाउन ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज साइमन कैटिच को दक्षिण अफ्रीका में होने वाली एसए टी 20 क्रिकेट लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी से पहले अपना प्रमुख कोच और हाशिम अमला को बल्लेबाजी कोच बनाया है। 

इस लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 सितम्बर को केपटाउन में होगी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच हेड कोच का पद संभालेंगे, जबकि दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज हाशिम अमला बल्लेबाजी कोच के रूप में टीम में शामिल होंगे। 

साइमन को क्रिकेट का लंबा अनुभव है। उन्हें एक सुलझे हुए खिलाड़ी को तौर पर जाना जाता रहा है। हाशिम, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। उनके नाम सबसे तेज 2000, 3000, 4000, 5000 और 6000 एकदिवसीय रन बनाने का रिकॉर्ड है। 

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज जेम्स पैमेंट फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और घरेलू कोच रॉबिन पीटरसन टीम के जनरल मैनेजर होंगे। ये दोनों लंबे समय से एमआई से जुड़े हैं। वर्तमान में पैमेंट मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच हैं।

वहीं पीटरसन अतीत में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। आकाश एम. अंबानी, चेयरमैन, रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड ने कहा, "मुझे एमआई केप टाउन कोचिंग टीम में साइमन और हाशिम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। 

जेम्स और रॉबिन के साथ, हम एक ऐसी टीम बनाएंगे जो दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट के एमआई ब्रांड को विकसित करेगी और इस क्रिकेट प्रेमी देश में एमआई के मूल्यों को आगे ले जाएगी।"साइमन कैटिच ने कहा, "एमआई केप टाउन का मुख्य कोच बनना सम्मान की बात है। 

एक नई टीम को एक साथ रखना, कौशल को निखारना और टीम संस्कृति का निर्माण करना हमेशा विशेष होता है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि एमआई केप टाउन एक ऐसी टीम के रूप में विकसित हो, जो स्थानीय प्रतिभाओं का लाभ भी उठाए और एमआई के मूल मूल्यों को आगे बढ़ाए।"

हाशिम अमला ने कहा, "मैं एमआई केप टाउन के साथ इस असाइनमेंट को लेकर रोमांचित हूं। एमआई मालिकों, प्रबंधन और मेरे मैनेजर को बहुत-बहुत धन्यवाद। उन्होंने जो योजना बनाई है उससे ऐसा लगता है कि यह एक अद्भुत प्लेटफॉर्म बनने जा रहा है जो हमारी स्थानीय प्रतिभाओं को आकर्षित करेगा। 

एक खिलाड़ी और मेंटर के रूप में अपने अनुभव को लेकर मैं एमआई केप टाउन के खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट को मजबूत बनाने में मदद करने को लेकर उत्साहित हूं।"

एमआई केप टाउन जनवरी-फरवरी 2023 में होने वाले पहले सत्र के लिए 5 खिलाड़ियों - कगिसो रबाडा, डेवाल्ड ब्रेविस, राशिद खान, सैम करेन और लियाम लिविंगस्टोन को साइन कर चुकी है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Simon Katich , Hashim Amla , MI Cape Town

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD