Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

ISI के जासूस नुसरत को नहीं बुलाने पर नाराज हो गए थे अंसारी, BJP बोली- देश को खतरे में डाला गाया

BJP प्रवक्ता Gaurav Bhatia ने पूर्व राष्ट्रपति Mohammad Hamid Ansari को घेरा, बोले- ISI जसूस Nusrat Mirza को भारत क्यों बुलाया

 Gaurav Bhatia Latest Comment , Gaurav Bhatia News , Gaurav Bhatia News In Hindi , Gaurav Bhatia On Mohammad Hamid Ansari , Gaurav Bhatia On Nusrat Mirza
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 15 Jul 2022

ISI एजेंट नुसरत मिर्जा और पूर्व उपराष्ट्रपति Mohammad Hamid Ansari मामला बढ़ता ही जा रहा है। अब इस आग में BJP घी का काम कर रही है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि 2010 में उपराष्ट्रपति के ऑफिस ने फोन कर आयोजकों से कहा था कि वे PAK पत्रकार Nusrat Mirza को भारत में आमंत्रित करें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाक पत्रकार Nusrat Mirza ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि वह साल 2005-11 के दौरान कई बार भारत आए और यहां उन्‍होंने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए कई जानकारियां जुटाईं। इस पर भाजपा पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है। आज एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अंसारी पर गंभीर आरोप लगाए। एक तस्वीर शेयर करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने 27 अक्टूबर 2009 की एक मीटिंग के बारे में बताया जिसमें अंसारी के साथ नुसरत मिर्जा भी दिखाई देता है। 

भाजपा अब आरोप लगा रही है कि पूर्व राष्ट्रपति ने यह जानकारी क्यों छिपाई? कांग्रेस के तार पाकिस्तान से जुड़ते हैं, करंट वहीं से आता है। पाकिस्तानी पत्रकार के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता Gaurav Bhatia ने आरोप लगाया था कि अपने दो कार्यकाल के दौरान अंसारी लगातार मिर्जा को भारत बुलाते रहे। पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा ने ही यह खुलासा किया है कि अंसारी के न्योते पर वह 5 बार भारत आया था। ये देश की सुरक्षा को खतरे में डाल कर खिलवाड़ हुआ है।

ये भी पढ़ें- जासूस निकला PAK पत्रकार नुसरत, हामिद अंसारी के बुलावे पर भारत आया, फिर ISI को दी सारी जानकारी

वहीं पूर्व राष्ट्रपति Mohammad Hamid Ansari ने बयान जारी कर मिर्जा के भारत दौरे पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि उपराष्ट्रपति जिन विदेशी गणमान्य लोगों को न्योता भेजता है, उसकी लिस्ट सरकार ही तैयार करती है। उन्होंने खुद कभी पाकिस्तानी पत्रकार को न्योता नहीं दिया। जो किया सरकार ने किया।  हामिद अंसारी ने साफ शब्दों में कहा कि मैं पाकिस्तानी पत्रकार से कभी नहीं मिला। भाजपा उन झूठे आरोप लगा रही है।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दावा किया कि अंसारी जी कहते हैं कि नुसरत मिर्जा को उन्होंने कभी आमंत्रित नहीं किया लेकिन उपराष्ट्रपति के कार्यालय की ओर से 2010 की कॉन्फ्रेंस के लिए फोन पर आयोजकों से कहा गया था कि आप पत्रकार नुसरत मिर्जा को आमंत्रित कीजिए। भाजपा ने सवाल किया कि ऐसा क्यों कहा, क्या रिश्ता है? जिस सेमिनार का जिक्र अंसारी जी ने किया है, उसके आयोजक सुप्रीम कोर्ट के वकील का बयान आया है। वह कहते हैं कि उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी जोर दे रहे थे और जब नहीं बुलाया गया तो वह काफी नाराज हो गए। अंसारी जी ने अपमानित महसूस किया और नाराज होने के कारण वह 1 घंटे की जगह 20 मिनट ही रहे।

क्या है ये बवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार Nusrat Mirza ने दावा किया है कि उन्हें हामिद अंसारी ने कई बार भारत आमंत्रित किया गया था। यहां से लौटने पर उन्होंने ISI को भारत के बारे में गुप्त जानकारियां दी थीं। इन आरोपों को अंसारी ने कोरा झूठ करार दिया है। अंसारी ने कहा कि उन्होंने कभी किसी को आमंत्रित नहीं किया। उपराष्ट्रपति द्वारा विदेशी गणमान्य व्यक्तियों को निमंत्रण सरकार की सलाह से दिए जाते हैं।

 

Tags: Gaurav Bhatia Latest Comment , Gaurav Bhatia News , Gaurav Bhatia News In Hindi , Gaurav Bhatia On Mohammad Hamid Ansari , Gaurav Bhatia On Nusrat Mirza

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD