Thursday, 16 May 2024

 

 

खास खबरें दीपा सिंगला ने लोकसभा चुनाव कार्यालय हल्का खरड़ का उद्घाटन किया आप और अकालियों को वोट देने का मतलब है, भाजपा को वोट देना : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग एलपीयू के विद्यार्थियों ने शिक्षा मंत्रालय की राष्ट्रीय रोबोटिक्स और ड्रोन प्रतियोगिता में जीता 5 लाख का अनुदान राणा कंवर पाल सिंह के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस अभियान समिति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी करेगी जिले का सर्वपक्षीय विकासः परनीत कौर मणिपुर में महिलाओं का अपमान करने वाली भाजपा होगी सत्ता से बाहर - गुरजीत औजला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरदासपुर से आप उम्मीदवार शैरी कलसी के लिए किया प्रचार, कादियां में की विशाल जनसभा हिंदुस्तान के मुसलमानों को मोदी सरकार की योजनाओं का मिला है पूरा लाभः जमाल सिद्धिकी राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा मेयर चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करने और करवाने वालों का बीजेपी क्यों दे रही साथ: डॉ. एसएस आहलूवालिया वकीलों के साथ गुरजीत औजला ने की मुलाकात आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा : कंगना रनौत ब्लाक खुईखेड़ा के सभी सेंटरों में मनाया नेशनल डेंगू दिवस पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 17 मई को दूसरे फेसबुक लाइव दौरान लोगों के साथ करेंगे बातचीत गुरजीत सिंह औजला ने लिया डेरा ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों का आशीर्वाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने रायबरेली में राहुल गांधी के लिए मांगे वोट राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने आईएफएस प्रोबेशनर्स के साथ संवाद किया लोक सभा मतदान 2024: पंजाब में स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान को यकीनी बनाने के लिए 80 प्रतिशत पुलिस बल और केंद्रीय बलों की 250 कंपनियाँ की जाएंगी तैनात चरणजीत चन्नी पर आम आदमी पार्टी का पलटवार, वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने कहा - कांग्रेस के राज में शराब माफिया का बोलबाला था, हमने राजस्व बढ़ाया संजय टंडन ने लिया बाबा बागेश्वर धाम से आशीर्वाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जीरा व भिखीविंड में लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार

 

जासूस निकला PAK पत्रकार नुसरत, हामिद अंसारी के बुलावे पर भारत आया, फिर ISI को दी सारी जानकारी

Mohammad Hamid Ansari, Mohammad Hamid Ansari News, Mohammad Hamid Ansari News In Hindi, Nusrat Mirza,  Nusrat Mirza On Mohammad Hamid Ansari
Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 12 Jul 2022

Pakistan के मशहूर पत्रकार Nusrat Mirza ने एसा दावा किया है जिसने पूरे भारत देश में खलबली मचा दी है। नुसरत ने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल में कई बार भारत आकर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम किया। वह 2005 से 2011 के बीच कई बार भारत आए और सूचनाएं इकट्ठी कर पाकिस्तान वापिस गए।

Nusrat Mirza ने ये बात यूट्यूबर शकील चौधरी को दिए इंटरव्यू में कही। नुसरत मिर्जा के मुताबिक, वह इस दौरे पर पूर्व उपराष्ट्रपति Mohammad Hamid Ansari के न्योते पर भारत आए थे। इस दौरान उन्होंने मिल्ली गजट के प्रकाशक जफरुल इस्लाम खान से भी मुलाकात की थी। भारत भ्रमण के दौरान उन्होंने बहुत सारी जानकारियां इकट्ठी कीं और बाद में ISI को दे दीं।

 

Nusrat Mirza ने इस बात का भी खुलासा किया कि भारत दौरों के लिए पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की तरफ से उन्हें बहुत सारी सुविधाएं दी जाती थीं। आम तौर पर अगर किसी पाकिस्तानी को भारत दौरे का मौका मिलता है उसे सिर्फ तीन शहरों में ही जाने का वीजा मिलता है, लेकिन नुसरत मिर्जा ने दावा किया कि जब वह वीजा अप्लाई करते थे तो उन्हें दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, पटना और कोलकाता समेत सात शहरों में जाने की छूट मिलती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस समय खुर्शीद कसूरी पाकिस्तान के विदेश मंत्री हुआ करते थे। नुसरत मिर्जा ने कहा कि उन्हें खुर्शीद कसूरी ने हुक्म दिया था कि उन्हें जो भी जानकारी मिले वह उसे सेना प्रमुख जनरल कियानी को दे दें, लेकिन मैंने ये बात नहीं मानी, मैं सारी जानकारी खुर्शीद को दे दी, फिर वह कियानी तक पहुंची।

नुसरत मिर्जा ने अपने दावों में भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति Mohammad Hamid Ansari का भी नाम लिया। इस दावे में हामिद अंसारी का नाम आने से मामला और गर्म हो गया है। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी निशाना बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर नुसरत मिर्जा का ये इंटरव्‍यू काफी तेजी वायरल हो रहा है। नुसरत के इस इंटरव्यू ने पूरे भारत में सनसनी फैला दी है। लोग इस इंटरव्यू को खूब शेयर कर रहे हैं और कांग्रेस को निशाना बना रहे हैं।

 

Tags: Mohammad Hamid Ansari , Mohammad Hamid Ansari News , Mohammad Hamid Ansari News In Hindi , Nusrat Mirza , Nusrat Mirza On Mohammad Hamid Ansari

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD