लगातार 8 मैच हारने के बाद टूट गए रोहित शर्मा.. भावुक पोस्ट कर फैंस को कहा 'Thank You'

Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

लगातार 8 मैच हारने के बाद टूट गए रोहित शर्मा.. भावुक पोस्ट कर फैंस को कहा 'Thank You'

5 बार IPL खिताब को अपने नाम कर चुकी Mumbai Indians इस बार बिना अंकों के सबसे निचले पायदान पर है। मुंबई ने अभी तक 8 मैच खेले और सभी में ही उसको हार का सामना करना पड़ा है।

Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 25 Apr 2022

5 बार IPL खिताब को अपने नाम कर चुकी  Mumbai Indians इस बार बिना अंकों के सबसे निचले पायदान पर है। मुंबई ने अभी तक 8 मैच खेले और सभी में ही उसको हार का सामना करना पड़ा है। 15 करोड़ में बिके इस बार के सबसे महंगे खिलाड़ी Ishan Kishan का फॉर्म बहुत बुरा चल रहा है। पिछले 5 मैचों में  ईशान किशन केवल 51 रन ही बनाए पाए हैं। मुंबई ने कभी भी लगातार इतने मैच नहीं गंवाए, साथ ही किसी भी टीम ने किसी सीजन के शुरुआत के अपने सभी 8 मैच नहीं हारे।


मुंबई के इस प्रदर्शन के बाद टीम मैनेजमेंट पर  सवालिया-निशान खड़े हो गए हैं। ईशान किशन को लगातार मौका दिया जा रहा है लेकिन उनके प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। सिर्फ कप्तानी ही नहीं बल्कि Rohit sharma की बल्लेबाजी भी चिंता का विषय बनी हुई है। रोहित शर्मा ने अभी तक के 8 मैच में सिर्फ 153 रन बनाए हैं, उनका औसत 20 से भी नीचे है। ऐसे में टीम के कप्तान, ओपनर और सबसे बड़े बल्लेबाज का ही प्रदर्शन ऐसा होगा तो टीम का मुश्किल में आना लाजिमी है। 


मुबंई इंडियंस के बॉलरों का प्रदर्शन भी पिछले 8 मैंचों में कुछ खास अच्छा नहीं रहा। एक दो बॉलरों की बात ना करें तो मुंबई के सभी बॉलर महंगे साबित हुए हैं। टीम के निराशाजनक प्रदशर्न के चलते कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है।



रोहित शर्मा ने लिखा- हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ये खेल का हिस्सा है, ऐसा होता है। खेल की दुनिया के कई दिग्गज इस तरह के फेज से निकले हैं, लेकिन मैं अपनी टीम और इसके माहौल से काफी प्यार करता हूं। मैं हमारे शुभचिंतकों का भी शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने हम में विश्वास दिखाया और टीम के प्रति अटूट निष्ठा दिखाई।


अब तक ऐसा रहा IPL 2022 में मुंबई इंडियंस का सफर-

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस

दिल्ली कैपिटल्स ने 4 विकेट से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने 23 रनों से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 5 विकेट से हराया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 7 विकेट से हराया

पंजाब किंग्स ने 12 रनों से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 18 रनों से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 36 रनों से हराया


फैंस ने दिया साथ-

रोहित के इस पोस्ट को एक घंटे में ही 38 हजार से ज्यादा बार लाइक किया गया है। इतना ही नहीं, कई फैंस ने रिप्लाई में रोहित और मुंबई इंडियंस टीम के साथ मजबूती से खड़े रहने की बात भी कही। एक यूजर ने लिखा, आपसे प्यार है रोहित, मैं आपके साथ खड़ा रहूंगा, फिर चाहे जो हो जाए। जब वक्त मुश्किल होगा तो भी साथ रहेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा, चैंप, मजबूती से वापसी करो। अब अगला सीजन तो हमारा ही है।


बल्लेबाजों से खुश नहीं रोहित- 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लखनऊ से मिली हार के बाद कहा था कि टीम के बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया। रोहित ने मैच के बाद कहा, हमने अच्छी गेंदबाजी कर उन्हें कम स्कोर पर रोका था। हम हालांकि अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। हमें साझेदारियां बनानी चाहिए थीं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हमने खराब शॉट खेले। बीच के ओवरों में हम गैर-जिम्मेदारी से शॉट खेलकर आउट हुए जिनमें मैं भी शामिल हूं। 


 

Tags: rohit sharma , emotional , social media post , IPL ishan kishan , mumbai indians

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD