Friday, 03 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू

 

अकाली दल और कांग्रेस को मौके दिए, एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देंखे: मनीष सिसोदिया

पंजाब की लचर कानून व्यवस्था के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: मनीष सिसोदिया

Manish Sisodia, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दाखां,रायकोट (लुधियाना) , 13 Feb 2022

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लुधियाना जिला के विधानसभा हलका रायकोट से पार्टी के उम्मीदवार हाकम सिंह ठेकेदार और हलका दाखां से उम्मीदवार के.एन.एस. कंग के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों और गतिविधियों से अवगत कराते हुए सिसोदिया ने  लोगों को पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।रविवार को मनीष सिसोदिया पंजाब के चुनावी दौरे पर थे। उन्होंने लुधियाना के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब की जनता ने बारी-बारी से अकाली दल और कांग्रेस को मौके दिए, लेकिन कोई भी पार्टी जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। उन्होंने आमजन से अपील की कि एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देखें। हमने दिल्ली में काम किया है, पंजाब में और भी बेहतर काम करके दिखाएंगे।सिसोदिया ने पंजाब की लचर कानून व्यवस्था के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। 

पंजाब का युवा नशा माफिया का जकड़ में हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारेगी और नशा माफिया को जड़ से खत्म कर युवाओं को रोजगार के नए अवसर देगी।आप नेता  ने कहा कि लोग मुझे बता रहे हैं कि अकाली दल और कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों को खूब पैसा बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सारा पैसा जनता के टैक्स का लूटा हुआ पैसा है। दोनों पार्टियों ने बारी-बारी से पंजाब के सरकारी खजाने को लूटकर अपनी  तिजोरियां भरी हैं। सिसोदिया ने लोगों से कहा कि अगर कांग्रेस और अकाली दल पैसा दे तो मना मत करना,ले लेना लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना।सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। लोग 20 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को जिताएंगे और आप की ईमानदार सरकार बनाएंगे। आप की सरकार इन भ्रष्ट पार्टियों के भ्रष्ट नेताओं द्वारा लूटे गए जनता के पैसे को वापस लाएगी और सरकारी खजाने को भरकर लोगों को सुविधाएं देगी। उन्होंने कहा कि विकास के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें। अगर पांच साल में काम नहीं किया तो अगली बार वोट मत देना।

 

Tags: Manish Sisodia , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD