Sunday, 28 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

कांग्रेस के शासन में देश ने और मोदी के राज में कॉर्पोरेट घरानों ने की तरक्की - मनीष तिवाड़ी

हल्के के लोग विकास के पक्ष में बेफि1र हो जाएँ, केंद्र में रहे हैं, पैसा लेकर आना जानते हैं तिवाड़ी -चन्नी

Listen to this article

5 Dariya News

श्री चमकौर साहब/मोरिंडा , 08 May 2019

कांग्रेस पार्टी का मुख्य लक्ष्य गरीब और आर्थिक पक्ष से कमज़ोर वर्ग के जीवन को ऊँचा उठाने का है, जिससे उनको किसी किस्म की प्रेशानी का सामना न करना पड़े। जिस को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में न्याय स्कीम, किसानों के लिए अलग बजट, मज़दूरों की भलाई, औरतों का हक आदि स्कीमों को ला रहें हैं। यह बात लोक सभा हल्का श्री अनन्दपुर साहब से कांग्रेस पार्टी के उमीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री मनीष तिवाड़ी ने विधान सभा हल्का श्री चमकौर साहब के अलग -अलग गाँवों में वर्कर मीटिंगों को संबोधन करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में देश ने तरक्की की है, जबकि अकाली -भाजपा सरकार समय प्रधान मंत्री के चहेते कॉर्पोरेट घरानों ने तरक्की की है।श्री तिवाड़ी आज विधान सभा हल्का श्री चमकौर साहब के गाँव चोलटा, बडवाली, समाना कलां, भूरड़े, चमकौर साहब, बहरामपुर बेट, खाबड़ां, कोटला निहंग और मोरिंडा में वर्कर मीटिंग को संबोधन करते कहा, कि अकाली -भाजपा में नोटबन्दी, जी.ऐस.टी, महँगाई, बेरोजग़ारी, भुखमरी जैसे गलत फैंसलों से देश की जनता जूझ रही है। इस से बचने के लिए पंजाब के लोग यह महसूस करते हैं, कि अब केंद्र में कांग्रेस की सरकार का होना बहुत ज़रूरी है, जिससे देश को बरबादी और कंगाली से बचाया जा सके। उन्होने यह भी कहा कि सरकारी अदारे मोदी सरकार में कांगाली के राह पर आ खड़े है, जबकि प्राईवेट अदारे बढ़-फूल रहे हैं, प्रन्तू आम आदमी दिन प्रति दिन गरीबी से भी नीचे जा रहा है, जिनको दो टाइम की रोटी कमाने के लिए दिन रात संघर्स करना पड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि हल्के से अकाली दल से दुबारा चुनाव लड़ रहे प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने हल्के का विकास तों दूर की बात, पांच सालों में चंदूमाजरा जी हल्के में नजर भी नहीं आए, बलकि अपने हल्के की ग्रांटे भी सनौर में लगा कर काम करवा दिया है तां कि उस का बेटा अपने ही हलके में विकास के नाम पर फिर से अगला चुनाव जीत जाएं। इस मौके कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जो हल्के के कांग्रेस सरकार के शुरू करवाए काम अकाली सरकार के समय रुक गए थे, वह काम अब पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार आने पर फिर से शुरू हो गए हैं। जिस के हल्के के लोगों का कांग्रेस पार्टी पर और भी यकीन हो गया है, कि कांग्रेस पार्टी ही हलके का विकास करवा सकती है। इस लिए उन्होंने हल्के निवासीयों को यह यकीन भी दिलाया है, कि विकास के पक्ष में वह बेफिक्र हो जाएं कि मनीष तिवाड़ी डा. मनमोहन सिंह की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हैं और वह अच्छी तरह जानते है कि हलके विकास के लिए केंद्र सरकार से पैसा किस तरह ले कर आना है, जिस से हलके का विकास हो सके। इस मौके जसविन्दर सिंह संधू, केसर सिंह सरपंच गांव बडवाली, बंत सिंह सरपंच, कुलतार सिंह रत्नगड़, पुर्व ब्लॉक प्रधान के इलावा जिला प्रीषद मैंबर, ब्लॉक समिती मैंबर व इलाके के सरपंच व पुर्व पंच सरपंच के इलावा भारी गिनती में इलाका निवासी हाजर थे।

 

Tags: Manish Tewari , Charanjit Singh Channi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD