Tarun Chugh का गुस्सा: अब्दुल्ला, मुफ्ती और Nehru&Sons ने कश्मीर को लूट खाया, Modi ने आबाद किया
5 Dariya News

Tarun Chugh का गुस्सा: अब्दुल्ला, मुफ्ती और Nehru&Sons ने कश्मीर को लूट खाया, Modi ने आबाद किया

BJP के राष्ट्रीय महासचिव Tarun Chugh ने Farooq Abdullah, Mehbooba Mufti और Nehru परिवार को घेरा.. बोले- इन सब ने मिलकर कश्मीर को बरबाद किया

5 Dariya News

श्रीनगर 26-Jul-2022

BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने नेशनल कांफ्रेंस, PDP और कांग्रेस पर तीखा जुबानी वार किया है। चुग ने कहा- 70 साल राज करने वाले परिवारों ने कश्मीर को आतंक का स्वर्ग बनाया था, आतंक की राजधानी बनाया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसे फिर से धरती का स्वर्ग और पर्यटकों की राजधानी बनाया है। 

Also read:- महबूबा मुफ्ती के बयान पर बवाल, बोलीं- इज्जत की मौत मरने के लिए आतंकी बनते हैं कश्मीर के नौजवान

यहां से कुछ ही दूरी पर रहने वाली महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) कहती थीं कि अनुच्छेद 370 हटाने पर कश्मीर में कोई तिरंगा नहीं उठाएगा, आज वह लाल चौक आकर देखे, हरेक हाथ में तिरंगा है। अब्दुल्ला, मुफ्ती, नेहरु एंड सन्स को लोगों ने नकार दिया है। आज कश्मीर का युवा जम्मू कश्मीर को खुशहाल बनाने के लिए घर से निकल चुका है। वह आज यहां लालचौक में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित तिरंगा बाइकर्स रैली को हरी झंडी दिखाने से पूर्व उपस्थित जन समुदाय को संबोधित कर रहे थे।

Also read:- पत्रकार ने पूछा- 'हर घर तिरंगा' अभियान कैसा है? फारूक अब्दुल्ला बोले- उसको अपने घर में रखना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BJYM ने तिरंगा बाइकर्स रैली का आयोजन आजादी का अमृत महोत्सव के सिलसिले में विजय दिवस के मौके पर कारगिल युद्ध के बलिदानियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए किया है। यह रैली 26 जुलाई को लालचौक करगिल में संपन्न होगी। तरुण चुग ने कहा कि कश्मीर में तिरंगे को चुनौती देने वाले आज खुद आकर देखें, हरेक कश्मीरी के दिल में तिरंगा है।

Also read:- अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में परिवारवाद की राजनीती का हुआ अंत : तरुण चुग

आजाद हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा देते हुए कहा कि यह आवाज मुफ्ती और अब्दुल्ला खानदान के लोगों के कान तक जरुर पहुंचनी चाहिए। मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कहते थे अनुच्छेद 370 को कोई हाथ नहीं लगा सकता, उसे नहीं हटा सकता, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस असंभव को संभव बना दिया। आज जम्मू कश्मीर (jammu-kashmir) में विकास और खुशहाली की एक नई गाथा लिखी जा रही है। यहां आज जिस प्रकार से विकास हो रहा है ऐसा विकास कश्मीर के लोगों ने आज से पहले कभी नहीं देखा।