5 Dariya News

मौलाना तौकीर का भाजपा और RSS पर हमला,कहा- कन्हैयालाल की हत्या की तस्वीर अब साफ है

तौकीर रजा ने उदयपुर की घटना के पीछे भाजपा और आरएसएस की मिली-जुली साजिश बताया है।

5 Dariya News

02-Jul-2022

उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या का मामला दिन पर दिन उलझता जा रहा है। पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा को भाजपा ने 5 जून को निलंबित कर दिया था। नूपुर शर्मा की ओर से की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद भारत और इस्लामिक देशों में आक्रोश फैल गया है देश में गरमा गर्मी जैसे हालात दिखाई दे रहे हैं जो ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं

मौलाना तौकीर रजा खां ने कांफ्रेंस में कही ये बातें 

उदयपुर में कन्हैयालाल की दिनदिहाड़े बेरहमी से हत्या करने के बाद कई संगठन सड़कों पर उतर आए हैं। ऐसे में अब बरेली के मौलाना तौकीर रजा ने भी कन्हैयालाल हत्या मामले में बड़ा बयान देते हुए सुर्खियों में आएं हैं। तौकीर रजा ने उदयपुर की घटना के पीछे भाजपा और आरएसएस की मिली-जुली साजिश बताया है। 

इसके अलावा इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां (Maulana Tauqeer Raza) ने शनिवार को अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए नुपुर शर्मा मामले में सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी का स्वागत भी किया।उन्होंने कहा, “यह बहुत खुशी का मौका है, इस कदम से लोकतंत्र में यकीन रखने वालो का भरोसा और मजबूत हुआ है। मौलाना ने कहा कि नुपुर शर्मा पर सरकार की मौन करने की वजह से देश का हालात बिगड़े हैं। उदयपुर में दर्जी की हत्या हो या रांची में बेकसूर नाबालिग बच्चो की मौत इस सब की जिम्मेदार  नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की टिप्पणी और सरकार की खामोशी है।’’ 

Also read: नूपुर शर्मा के खिलाफ पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस, नूपुर की मुश्किलें बढ़ी 

नूपुर को गिरफ्तार किया जाता तो इन लोगों की जान नहीं जाती: मौलाना 

मौलाना ने साफ शब्दों में कहा की यदि नूपुर शर्मा को विवादित बयान पर टिप्पणी करने के बाद जेल भेज दिया जाता तो आज देश के हालात ये नहीं होते और न ही किसी की हत्या होती। आगे मौलाना ने कहा के उदयपुर के आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए, साथ ही कांग्रेस को रांची में पुलिस फायरिंग में मारे गए मासूम बच्चों के परिवार को मुआवजा देना चाहिए। 

Also read: Nupur Sharma का समर्थन करने वाले कैमिस्ट हत्याकांड में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ़्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ठहराया जिम्मेदार  

मौलाना ने कहा प्रधानमंत्री अगर अपना मौन धारण न करते तो हालात न बिगड़ते। नुपुर शर्मा के बयान पर पीएम को अपने बयान दे देते तो देश का माहौल ख़राब न हुआ होता। उदयपुर और रांची में हुई हत्याओं को रोका जा सकता था। मौलाना ने कहा कि “तस्वीर साफ हो गई है कि उदयपुर के आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता है। अब इस बात की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।”