5 Dariya News

नूपुर शर्मा के खिलाफ पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस, नूपुर की मुश्किलें बढ़ी

निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा को एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा लेकिन वे वहाँ हाज़िर नहीं हुई ऐसे में कोलकाता पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है।

5 Dariya News

नई दिल्ली 02-Jul-2022

पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा को भाजपा ने 5 जून को निलंबित कर दिया था। नूपुर शर्मा की ओर से की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद भारत और इस्लामिक देशों में आक्रोश फैल गया है जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच कोलकाता पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। इससे पहले उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था। हालांकि, वह उनके सामने पेश नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने और ज्यादा समय मांगा है।

सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार

सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि नूपुर शर्मा के बयान के चलते पूरे देश में आग लग गई है। उन्हें टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए। वहीं इसके बाद कोर्ट में दाखिल एक अन्य याचिका में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा के ऊपर की गई टिप्पणी वापस लेने की मांग की गई। इस याचिका में कहा गया कि इस तरह की टिप्पणी के बाद अब नूपुर शर्मा की जान को खतरा है।

Also read: Nupur Sharma का समर्थन करने वाले कैमिस्ट हत्याकांड में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ़्तार

नूपुर शर्मा के समर्थन करने वालों का काटा गला 

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का साथ देने वाले दो लोगों का गला काटकर जान से मार दिया है। इसमें सबसे पहला मामला अमरावती के प्रहलादराव कोल्हे का सामने आया और दूसरा उदयपुर के कन्हैयालाल का है इसके अलावा छत्तीसगढ़ में एक मॉडल और एक अन्य व्यक्ति को हत्या की धमकी दी गई है। 

आपको बता दें कि अमरावती के प्रहलादराव कोल्हे की मौत 21 जून को कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।