Shakti Kapoor Son: ड्रग केस के मामले में कर्नाटका पुलिस ने शक्ति कपूर के बेटे Siddhanth Kapoor को लिया हिरासत में,जानिए क्या है पूरा मामला

5 Dariya News

Shakti Kapoor Son: ड्रग केस के मामले में कर्नाटका पुलिस ने शक्ति कपूर के बेटे Siddhanth Kapoor को लिया हिरासत में,जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर फंसे ड्रग्स विवाद में रिपोर्ट्स के मुताबिक वो बेंगलुरु में रेव पार्टी करते पकड़े गए।

5 Dariya News

बेंगलुरु 13-Jun-2022

Shakti Kapoor Son: श्रद्धा कपूर (Shradha kapoor) के भाई और शक्ति कपूर के बेटे हाल ही में एक ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, उसे रविवार को बेंगलुरु के एक फाइव स्टार होटल में रेव पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया था। वहां सिद्धार्थ कपूर को पार्टी में डीजे के तौर पर इनवाइट किया गया था।

पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पार्क होटल में पार्टी में छापा मारा और लगभग 35 लोगों के सैंपल जाँच करने के लिए भेजे। अधिकारियों ने कहा कि पांच लोगों की ड्रग्स के रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसमें से एक सिद्धांत कपूर भी शामिल थे।

कौन हैं सिद्धांत कपूर? (who is Siddhanth Kapoor)

आपको जानकारी के लिए बता दें की सिद्धांत कपूर शक्ति कपूर के बेटे हैं। सिद्धांत के काम के बारे में बात करें तो वो कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं जिसमें 'भागम भाग', 'चुप चुप के' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं उन्होंने 'जज्बा', 'हसीना पारकर' और 'चेहरे' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय भी किया है।

बेंगलुरु सिटी के डीएसपी (ईस्ट डिवीजन) डॉ भीमाशंकर एस गुलेद ने कहा की (shakti kapoor son) सिद्धांत कपूर सहित कुल पांच लोगों को ड्रग्स लेने की रिपोर्ट सकारात्मक आई है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन सभी पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं।

इस पुरे मामले में शक्ति कपूर ने मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूँ की ये संभव नहीं है।” 

इससे पहले, सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर से 2020 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड-ड्रग्स की सांठगांठ के आरोपों के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया था।

English : Shraddha Kapoor’s Brother Siddhanth Kapoor Arrested For Consuming Drugs. Shakti Kapoor Reacts