KRK ने Akshay Kumar की खिंचाई,कहा ‘टीम पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है'। जानिए क्यों?

5 Dariya News

KRK ने Akshay Kumar की खिंचाई,कहा ‘टीम पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है'। जानिए क्यों?

5 Dariya News

31-May-2022

​​कमाल आर खान बॉलीवुड भारतीय कॉमेडियन,अभिनेता निर्माता हैं। KRK बॉलीवुड का वे सितारा है जो किसी की भी खिंचाई करने से चुकता नहीं है। अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 की आलोचना करने के बाद, स्व-घोषित समीक्षक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में लौट आए हैं। जब से अक्षय की मैग्नम ओपस का पहला पोस्टर सामने आया है, कमाल ने लगातार फिल्म को कोसना शुरू कर दिया। हाल ही में विभिन्न कार्यक्रमों में अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने के लिए तैयार टीम हाल ही में सुर्खियों में आई थी।

लेकिन इस बार उनकी अंदरूनी दरार की वजह से। केआरके ने खुलासा किया कि खिलाड़ी कुमार ने प्रमोशन के लिए सोनू सूद और संजय दत्त को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "टीम #पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है। #अक्षय कुमार ने #SonuSood और #SanjayDutt को प्रमोशन के लिए साथ ले जाने से मना कर दिया। #अक्की को प्रोड्यूसर आदि चोपड़ा भी सपोर्ट कर रहे हैं। जबकि निर्देशक पूरी स्टार कास्ट के साथ प्रमोशन करना चाहते हैं। अक्षय ने आदि को #BJP के समर्थन का आश्वासन दिया है।

इसी बीच,अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर की अगुवाई वाली सम्राट पृथ्वीराज 3 जून, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित है और पृथ्वीराज रासो पर आधारित है, जो 12वीं शताब्दी में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के दरबारी कवि चांद बरदाई द्वारा लिखी गई कविता है।

ये भी पढ़ें: Emergency: धाकड़ की असफलता के बाद अपनी नई फ़िल्म की रेकी के लिए रवाना हुई कंगना रनौत 

अक्षय कुमार के सामने ऐतिहासिक महाकाव्य एक अखिल भारतीय तेलुगु फिल्म मेजर के साथ आदिवासी वेश और सई मांजरेकर अभिनीत और कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल अभिनीत एक अखिल भारतीय तमिल फिल्म विक्रम के साथ क्लैश करने वाली है। वहीं फिल्म 'पृथ्वीराज' की बात करें तो  मेकर्स ने इसका नाम कुछ कानूनी दिक्कतों के चलते बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' रख दिया है।

ये भी पढ़ें: कमल हासन की नई फिल्म 'विक्रम' को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

इतना ही नहीं, भूल भुलैया 2 की सफलता के कारण, केआरके ने अब दावा किया है कि अक्षय कुमार को उनकी आगामी कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल 5 में कार्तिक आर्यन को दिखाया जाएगा।