Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में।कहा, 'आखिरकार बात पक्की हो गई है'

5 Dariya News

Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में।कहा, 'आखिरकार बात पक्की हो गई है'

5 Dariya News

मुंबई 21-May-2022

आखिरकार, बिग बॉस की प्यारी जोड़ी एली गोनी(Aly Goni) और जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में जी हां,इस बात का खुलासा खुद इस जोड़ी ने किया है कि वे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म हनीमून के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से उनका पंजाबी डेब्यू होगा और इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

एली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया, "आखिरकार बात पक्की हो गई है (सौदा सील कर दिया गया है), जैस्मीन और मैंने अपने माता-पिता को सूचित कर दिया है और हम बहुत खुश हैं। केवल निमंत्रण पत्र अभी छपने हैं लेकिन हमने सोचा कि हम सभी को डिजिटल रूप से सूचित करेंगे। तो, हाँ।" जैस्मीन ने अली की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से शेयर किया। उसने एक और वीडियो भी पोस्ट किया और कहा, "आप लोगों ने एली गोनी का वीडियो देखा। तो आप जानते हैं कि एली और मैं इस कदम के लिए तैयार हैं। हम बहुत उत्साहित हैं, और आप लोग भी होंगे। अब, शादी की डेट आने तक का इंतजार करें।"

View this post on Instagram

A post shared by 𝗝𝗮𝘀 𝗞𝗮𝘂𝗿 (@jaslyeternallove)

View this post on Instagram

A post shared by 𝗝𝗮𝘀 𝗞𝗮𝘂𝗿 (@jaslyeternallove)

जैस्मीन ने शुक्रवार की देर रात मालदीव से तस्वीरें भी साझा कीं और एली के लिए शनिवार की सुबह एक मैसेज  साझा किया। इसमें लिखा था, "एली गोनी, जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं, तो हर दिन एक अवसर की तरह महसूस होता है।" इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स खुद को अपने तक नहीं रख पाए और अपने वीडियो पोस्ट और री-शेयर करने लगे। वे चाहते हैं कि हम अब ये कपल जल्दी से अपनी शादी की डेट का खुलासा कर दें क्योंकि इस खबर ने फैंस को काफ़ी उत्साहित कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Jeena Zaroori Hai Song Out: सिद्धार्थ शुक्ला का लास्ट गाना सुनकर नम हुई फैंस की ऑंखें, वहीं विशाल पर फूटा फैंस का गुसा

कपल के रिश्ते की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 14 के घर में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था. वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते थे। जब से वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में एक साथ दिखाई दिए, तब से वे सबसे अच्छे दोस्त हैं।