Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

महिला सशक्तिकरण और साहस की दिलचस्प कहानी "बूहे-बारियाँ" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Pollywood, Buhe Bariyan, Neeru Bajwa, Rubina Bajwa, Uday Pratap Singh, Jagdeep Warring, Nirmal Rishi, Jatinder Kaur, Simone Singh, Rupinder Rupi, Gurpreet Bhangu, Seema Kaushal, Baljinder Kaur, Dharminder Kaur, Buhe Bariyan Release Date, Buhe Bariyan Movie, Buhe Bariyan Movie Release Date, Buhe Bariyan Cast, Buhe Bariyan Movie Cast, Neeru Bajwa Entertainment, U&I Films, Lienniaz Entertainment, Buhey Bariyan, Buhey Bariyan Trailer
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 18 Aug 2023

पंजाबी इंडस्ट्री की बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "बूहे-बारियाँ" का ट्रेलर दुनिया भर में रिलीज़ हो गया है। 15 सितंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ट्रेलर लॉन्च ने पंजाबी इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी है, जो उस गहन और भावनात्मक यात्रा की एक झलक पेश करता है जिसे "बूहे-बारियाँ" देने का वादा करता है। एक मनोरम कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ, यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखने और सशक्तिकरण, समानता और अन्याय के खिलाफ बोलने के महत्व के बारे में सार्थक बातचीत शुरू करने के लिए तैयार है।

"बूहे-बारियाँ" में नीरू बाजवा ने एक निडर और दृढ़निश्चयी पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। उनके चित्रण के माध्यम से, फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी दर्शाती है जो महिलाओं के अधिकारों के लिए दृढ़ता से खड़ी है। निर्मल ऋषि, जसविंदर बराड़, रूपिंदर रूपी, रूबीना बाजवा, गुरप्रीत भंगू और अन्य लोग कहानी में गहराई और प्रामाणिकता जोड़ते हुए अपनी उल्लेखनीय प्रतिभा का योगदान देते हैं।

संतोष सुभाष थीटे, सरला रानी और लिनेज़ एंट द्वारा निर्मित, "बूहे-बारियाँ" प्रसिद्ध ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में वितरित किए जाने के लिए तैयार है, जो दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचने का वादा करता है। यह फिल्म नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, यू एंड आई और लिनेज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है और जगदीप बडिंग द्वारा लिखित और उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है।

फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री नीरू बाजवा ने कहा, "मैं 'बूहे-बारियाँ' का ट्रेलर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और मैं इसकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित हूँ। पूरी टीम ने इस परियोजना में अपना जुनून और कड़ी मेहनत की है, और मैं वास्तव में दर्शकों की प्रतिक्रिया सुनने के लिए उत्सुक हूँ!"

15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म 'बूहे-बारियाँ'

 

Tags: Pollywood , Buhe Bariyan , Neeru Bajwa , Rubina Bajwa , Uday Pratap Singh , Jagdeep Warring , Nirmal Rishi , Jatinder Kaur , Simone Singh , Rupinder Rupi , Gurpreet Bhangu , Seema Kaushal , Baljinder Kaur , Dharminder Kaur , Buhe Bariyan Release Date , Buhe Bariyan Movie , Buhe Bariyan Movie Release Date , Buhe Bariyan Cast , Buhe Bariyan Movie Cast , Neeru Bajwa Entertainment , U&I Films , Lienniaz Entertainment , Buhey Bariyan , Buhey Bariyan Trailer

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD