Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ देश ने मन बना लिया है कि मोदी को ही लाना है : जयराम ठाकुर ‘‘लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लहर नहीं, सुनामी चल रही है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज संगरूर आम आदमी पार्टी की राजधानी है और हमेशा रहेगी : भगवंत मान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया चुनाव प्रचार आप नशा नहीं मिटा सकी तो बीजेपी धर्म की राजनीति कर रही : गुरजीत सिंह औजला भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन कंवलजीत सिंह समर्थकों ने किया एनके शर्मा के समर्थन का ऐलान परनीत कौर बताए कांग्रेस में मंत्री रहते हुए किसानों के लिए क्या प्रोजैक्ट लेकर आई :एन.के.शर्मा जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान

 

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी-कांग्रेस पर बोला हमला

कहा- कांग्रेस को वोट देना मतलब वोट बर्बाद करना, बीजेपी को वोट देना मतलब झूठ और जुमले को वोट देना: सीएम मान

Bhagwant Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कर्नाटक , 19 Apr 2023

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को कर्नाटक के अथानी में आप उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो किया। लोगों को संबोधित करते हुए मान ने "झाड़ू" को वोट देने की अपील की और कहा कि 'झाडू' का बटन दबाने का मतलब बेहतर भविष्य के लिए बटन दबाना है।

अथानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब अपना वोट बर्बाद करना है, क्योंकि चुनाव जीतने के बाद उनके विधायक हमेशा बिकने को तैयार रहते हैं और बीजेपी को वोट देने का मतलब झूठ और 'जुमले' को वोट देना है,क्योंकि आज तक किसी के भी खाते में 15 लाख रुपए नही आए। 

मान ने कहा कि पारंपरिक पार्टियों के नेता 75 साल से हमें लूट रहे हैं। इन्होंने हमारे बच्चों की पढ़ाई छीन ली, हमारे युवाओं का रोजगार छीन लिया, हमारे बुजुर्गों की दवाइयां लूट लीं। यहां तक कि हमारे शहीदों का कफन लूट लिया।मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदार पार्टी है, हमारी पार्टी से आम घरों के ईमानदार लोग चुनाव लड़ते हैं।  

अपने 'झाडू' से हम भारत की राजनीतिक गंदगी को साफ कर भारत को भ्रष्टाचार मुक्त और नंबर एक बना रहे हैं।  उन्होंने कहा, हम शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली और बुनियादी ढांचे की बात करते हैं और भाजपा वाले धर्म और जाति की बात करते हैं। इसलिए ये कोई विकास नहीं करते सिर्फ लोगों में नफरत फैलाते हैं। 

उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा से ही गरीबी दूर हो सकती है, लेकिन बीजेपी का मॉडल है कि मनीष सिसोदिया गरीबों के लिए विश्वस्तरीय स्कूल बना रहे हैं, उन्हें जेल भेज दो, सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में स्वास्थ्य क्रांति की शुरुआत की और मोहल्ला क्लीनिक बनवाए जहां सभी का इलाज मुफ्त होता है, उन्हें जेल भेज दो। 

अरविंद केजरीवाल काम की राजनीति का परिचय दे रहे हैं और दिन-ब-दिन लोकप्रिय होते जा रहे हैं, उनके खिलाफ एक फर्जी मामला दर्ज कर उन्हें सीबीआई कार्यालय में बुलाया जा रहा है।लोगों से आप को वोट देने की अपील करते हुए मान ने कहा कि पंजाब और कर्नाटक की समस्याएं एक जैसी हैं।  

यहां भी युवाओं को रोजगार चाहिए, भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहिए, लोगों को अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, बिजनेस करने के लिए अच्छा माहौल चाहिए। अच्छी सड़कें, अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर चाहिए। यह सब उन्हें आम आदमी पार्टी ही दे सकती है।उन्होंने पंजाब में आप सरकार के एक साल के कामकाज का जिक्र किया और कहा कि उन्होंने पंजाब में 28 हजार से ज्यादा युवाओं को रोजगार दिया है। 

80 फीसदी से ज्यादा लोगों के बिजली बिल जीरो आ रहे हैं। भ्रष्टाचार का सफाया हो गया है। पिछली सरकार के दौरान लोगों को लूटने वाले अब जेल में हैं। सरकार उनसे जनता से लूटा पैसा वसूल कर पंजाब का खजाना भर रही है और लोगों के विकास पर खर्च कर रही है।

भगवंत मान ने "आप" के राष्ट्रीय कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके जैसा नेता देश में केवल एक ही है जो देश की उन्नति चाहता है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों का कायाकल्प किया। अब दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आम लोगों और अधिकारियों के बच्चे एक छत्त के नीचे पढ़ते हैं। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी सर्वे में नहीं बल्कि सीधे सरकार में आती है। अगर कर्नाटक की जनता उन्हें मौका दे तो यह तय है कि राज्य की जनता फिर कभी पारंपरिक पार्टियों को वोट नहीं देगी।

 

Tags: Bhagwant Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD