Friday, 10 May 2024

 

 

खास खबरें लोकसभा के गैरहाजिर रहने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं:एन.के.शर्मा अकाली दल छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंडलाध्यक्ष एवं दर्जनों कार्यकर्ता वार्ड 13 के कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश पिनाणा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किसानों के सवाल कहां उठाए, वो बताएं आप नेता : गुरजीत सिंह औजला मोदी ने किसानों, जवानों को विफल किया : प्रताप सिंह बाजवा कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अपने चुनाव प्रचार को दी गति कांग्रेस ने हर नए स्नातक को पहली नौकरी की गारंटी का वादा किया : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग तख्त श्री केसगढ़ साहिब और माता नैना देवी मंदिर में नतमस्तक हो डा. सुभाष शर्मा ने शुरू किया चुनावी अभियान राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का शुभारम्भ किया पंजाब पुलिस ने अंतर-राज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का किया पर्दाफाश; 6 पिस्तौलों समेत 2 व्यक्ति काबू राजभवन में मनाया गया विश्व रेडक्रॉस दिवस बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (बिमटेक) के 36वें दीक्षांत समारोह का गरिमापूर्ण आयोजन व्यय पर्यवेक्षक द्वारा चंडीगढ़ में आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक गो धार्मिक के साथ स्वयंसेवक बने 10,000 रुपए रिश्वत लेता आर्कीटैक्ट विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू मजीठा हलके के प्रभारी प्रदीप सिंह भुल्लर ने संधू समुंदरी के पक्ष में रोड शो निकाला संधू समुंदरी को अपना नैतिक कर्तव्य निभाते देख लोग आश्वस्त और खुश होए भाजपा प्रत्याशी तरनजीत सिंह संधू समुंदरी ने ऐतिहासिक गुरुद्वारा जन्म स्थान बाबा बुड्ढा साहिब में मत्था टेका भगवंत मान ने पटियाला में डा. बलबीर सिंह के लिए किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने मलेरकोटला में मीत हेयर के लिए किया चुनाव प्रचार अमृतसर में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया झटका

 

प्रेजेंटेशन कंटेंट तक पहुंच हुई और आसान, गूगल मीट शुरु कर रहा नया फीचर

Google, San Francisco, World News, Sundar Pichai, Google Meet
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 30 Jan 2023

गूगल अपनी वीडियो-कॉम्यूनिकेशन सर्विस 'गूगल मीट' में एक नया फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को उस कंटेंट तक पहुंच साझा करने की अनुमति देगा, जिसे वे मिटिंग में प्रेजेंट कर रहे हैं। टेक जायंट ने वर्कस्पेस अपडेट्स ब्लॉगपोस्ट में कहा कि प्रेजेंटेशन बनाते समय, यूजर्स फ्लोटिंग एक्शन मेनू से या मीट चैट में सुझाव के माध्यम से फाइल शेयर कर सकते हैं। 

नया फीचर मीट से सीधे शेयर करने की अनुमति देता है। यूजर्स किसी अन्य विंडो में स्विच किए बिना प्रेजेंट कंटेंट को आसानी से शेयर कर सकते हैं। गूगल ने कहा, इससे मिटिंग में भाग लेने वालों के लिए आपके प्रेजेंट के साथ-साथ बाद में अपनी कंटेंट को ढूंढना और उसका रेफरेंस देना आसान हो जाता है। 

इसके अलावा, कंपनी ने यह भी घोषणा की कि जब भी यूजर्स मीटिंग चैट में कोई लिंक पेस्ट करते हैं, तो उन्हें फाइल एक्सेस डायलॉग के साथ संकेत दिया जाएगा। वहां से, यूजर्स जरूरत के हिसाब से पहुंच को समायोजित कर सकते हैं और फाइल को कैलेंडर ईवेंट में अटैच कर सकते हैं। 

इस महीने की शुरूआत में, टेक दिग्गज ने घोषणा की थी कि वह एक नई सुविधा जोड़ रहा है जो यूजर्स को गूगल स्लाइड पेश करते समय गूगल मीट के अंदर अपने स्पीकर नोट्स देखने की अनुमति देगा। यूजर्स को कॉल के अंदर अपने स्पीकर नोट्स प्रदर्शित करने के लिए मीट में स्लाइड कंट्रोल बार में नए स्पीकर नोट्स बटन पर क्लिक करना होगा।

 

Tags: Google , San Francisco , World News , Sundar Pichai , Google Meet

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD