Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

Paresh Rawal, आदिल हुसैन-स्टारर 'द स्टोरीटेलर' बुसान फिल्म उत्सव में

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Paresh Rawal, Adil Hussain, Tannishtha Chatterjee, Revathy, The Storyteller
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 03 Oct 2022

आगामी फिल्म 'द स्टोरीटेलर' का ट्रेलर, जिसमें पावरहाउस अभिनेता परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी और रेवती हैं, का सोमवार को अनावरण किया गया। फिल्म को 27वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए प्रतियोगिता में चुना गया है, जो 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर 2022 तक आयोजित किया जाएगा। 

यह प्रतिष्ठित 'किम जिसियोक' पुरस्कार के लिए दावेदारी पेश करेगी। महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की एक लघु कहानी 'गोलपो बोलिए तारिणी खुरो' पर आधारित, यह फिल्म एक धनी व्यवसायी की कहानी है, जिसे नींद नहीं आती है। 

इसे दूर करने के लिए वो एक कहानी सुनाने वाले को काम पर रखता है, लेकिन मामला और पेचीदा हो जाता है। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म के निर्देशक अनंत महादेवन, जिन्होंने पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म, 'मी सिंधुताई सपकाल' का निर्देशन किया है, ने एक बयान में कहा, "प्रतियोगिता में बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'द स्टोरीटेलर' का चयन वास्तव में प्रतिष्ठित है और वैश्विक मानकों को पूरा करने में भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ा कदम है।"

निर्देशक ने यह भी खुलासा किया कि क्रेडिट सूची में उन्हें सबसे ऊपर रखा जाएगा। उनके निधन के बाद, "सत्यजीत रे की मूल कहानी का फिल्मांकन चुनौतीपूर्ण के साथ साथ पुरस्कृत करने वाला भी रहा है। यह गुरु को एक उचित श्रद्धांजलि होगी क्योंकि हम उनका शताब्दी वर्ष मनाएंगे।"

फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज ने पर्पज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स के सहयोग से किया है। मूल बंगाली लघु कहानी 'गोलपो बोलिये तारिणी खुरो' रे द्वारा लिखी गई कहानियों की सीरीज में से एक है, जो उनके द्वारा बनाए गए रहस्यमय चरित्र तारिणी खुरो पर आधारित है।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Paresh Rawal , Adil Hussain , Tannishtha Chatterjee , Revathy , The Storyteller

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD