Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मनीष तिवारी की पदयात्रा में हजारों कांग्रेसी, आप,सपा वर्कर हुए शामिल धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाली बीजेपी को हटा कांग्रेस को विजेता बनाएं-गुरजीत औजला मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित मोहकमपुरा से आम आदमी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल सैयामी खेर का कहना है, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और भावनात्मक रूप से थका देने वाली हो, एक अभिनेता के रूप में यह फायदेमंद है यह चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है और नरेंद्र मोदी सारे देश को आगे ले जाना चाहते हैं : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज केस में से नाम निकालने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू निरंकारी युवाओं के लिए ‘कैरियर मार्गदर्शन वर्कशाप’ का आयोजन किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 3 हज़ार रुपए रिश्वत लेता पटवारी का कारिंदा विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू युवा शक्ति का इस्तेमाल चुनाव अभियान में कैसे होगा, डा.सरोज पांडेय ने तैयार किया रोडमैप उन दलबदलुओं पर विश्वास न करें जिन्होने अपनी ही मां पार्टियों को धोखा दिया: सुखबीर सिंह बादल गुरु घर नतमस्तक हो औजला ने भरा नामांकन तरसेम सिंह डीसी की घर वापसी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नवांशहर में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार मनीष तिवारी की रामदरबार पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब

 

24 सितंबर से नेपाल टी20 लीग होगी शुरू

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Cricket Association of Nepal, CAN, NepalT20 League
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

काठमांडु , 19 Jul 2022

नेपाल क्रिकेट संघ (सीएएन) ने 24 सितंबर से 22 अक्टूबर तक त्रिभुवन विश्वविद्यालय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली नेपाल टी20 लीग के पहले सीजन में भाग लेने वाली छह टीमों में से चार के नामों की घोषणा की। लीग के पहले सीजन में दुनिया भर के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। 

चार फ्रेंचाइजी में कांतिपुर कैपिटल, विराटनगर सुपरकिंग्स, जनकपुर रॉयल्स और लुंबिनी ऑल स्टार्स शामिल हैं। शेष दो फ्रेंचाइजी (पोखरा और सुदूर-पश्चिमी) के नामों का खुलासा मालिकों के अनुरोध के अनुसार नहीं किया गया। 

सीएएन के अध्यक्ष चतुर बहादुर चंद ने कहा, "दोनों फ्रेंचाइजी के मालिक राजधानी में उपलब्ध नहीं थे और हम अब उनकी पहचान का खुलासा करने में असमर्थ हैं। इसलिए उन्हें कुछ दिनों में पेश किया जाएगा।

"फ्रेंचाइजी के नामों का खुलासा करने के साथ-साथ सीएएन और उसके रणनीतिक साझेदार सेवन3स्पोर्ट्स ने भी टीमों के मालिकों की घोषणा की। कांतिपुर कैपिटल के मालिक महेश स्वर हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित ऑल स्टार स्पोर्ट्स और संजय शर्मा के स्वामित्व में लुंबिनी ऑल स्टार्स के मालिक हैं। 

गोल्ड स्पोर्ट्स फाउंडेशन, राजस्थान में स्थित एक खेल संस्थान और गौरी शंकर धामानी के स्वामित्व में है और जनकपुर रॉयल्स के मालिक हैं, जबकि विक्रम यादव के स्वामित्व वाले डायमंड डिजिकैप स्पोर्ट्स विराटनगर सुपरकिंग्स के मालिक हैं। 

सेवन3स्पोर्ट्स के सीईओ जतिन अहलूवालिया ने कहा, "हम नेपाल टी20 लीग सीजन के लिए चार टीमों का स्वागत करते हुए उत्साहित हैं। टीम के मालिक के रूप में बोर्ड में आने के लिए हम कांतिपुर मीडिया ग्रुप के बहुत आभारी हैं। 

उनका समर्थन हमारे लिए बहुत मायने रखता है।"इस साल की शुरुआत में सीएएन ने घोषणा की थी कि नेपाल टी20 लीग नेपाल की आधिकारिक और सीएएन मान्यता प्राप्त टी20 लीग होगी। सीएएन ने कहा था कि आगामी लीग देश को क्रिकेट में आगे बढ़ने में मदद करेगी। 

आईसीसी ने लीग को नेपाल की आधिकारिक टी20 लीग के रूप में पहले ही मंजूरी दे दी है। सीएएन ने भारतीय खेल प्रबंधन कंपनी सेवन3स्पोर्ट्स को भी आठ साल के लिए वाणिज्यिक और रणनीतिक साझेदार के रूप में शामिल किया है। 

सीएएन के कार्यवाहक सचिव प्रशांत मल्ला ने घोषणा की थी कि सेवन3स्पोर्ट्स सीएएन को आठ साल की अवधि में सालाना औसतन 41.25 मिलियन रुपये का लगभग 330 मिलियन रुपये प्रदान करेगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Cricket Association of Nepal , CAN , NepalT20 League

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD