खाना-खाना, आबादी बढ़ाना.. ये काम तो जानवर करते हैं, बस इतना ही कहा था कि ओवैसी भड़क गया: साध्वी
Monday, 13 May 2024

 

 

खास खबरें मैं दोबारा जेल चला गया तो भाजपा वाले फ्री बिजली, पानी और इलाज रोक देंगे- केजरीवाल गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा प्रत्याशी के हक में मोहाली में वोटरों से मांगा वोट अपना वोट डालते समय 1 जून 1984 को याद रखना: सुखबीर सिंह बादल ने पंजाबियों से कहा लोगों को गुमराह करने की बजाए विकास की बात करें कांग्रेस, भाजपा व आप : एन.के.शर्मा चंडीगढ़ में जन समर्थन अपार, लोग बोले इस बार भाजपा होगी पक्का 400 पार : जतिंदर पाल मल्होत्रा श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा : डा. सुभाष शर्मा आपके लिए स्कूल-अस्पताल बनाए, बिजली-पानी मुफ्त किया, इसलिए मुझे जेल भेजा : अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री ने अमित शाह के साथ समझौता कर लिया है और वह केजरीवाल से अलग होकर आप (पंजाब) की अलग इकाई बनाने के लिए तैयार है : सुखबीर सिंह बादल आम आदमी पार्टी बताए कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त अरविंद केजरीवाल को क्यों बचा रही है : हरसिमरत कौर बादल कांग्रेस की स्थिति और मजबूत हुई; पूर्व विधायक जस्सी खंगूड़ा की पार्टी में वापिसी पूर्व सरपंच साथियों सहित अकाली दल को अलविदा कह कांग्रेस में हुए शामिल लोकसभा में जीत के लिए एकजुट होकर की कांग्रेस ने अपील अगर किसी ने मोदी शाह की जोड़ी को हराया है तो वह पंजाब की जनता है : गुरजीत सिंह औजला मनीष तिवारी ने किरण खेर के बयान से भाजपा का मुंह किया बंद केंद्र सरकार के अन्यायपूर्ण निर्णयों के चलते 750 से अधिक किसानों की जान गई : विजय इंदर सिंगला पंजाब को कर्ज में डुबोना भगवंत मान सरकार की एकमात्र उपलब्धि : गजेन्द्र सिंह शेखावत सात साल में पटियाला लोकसभा हलके में किए सात काम गिनाएं कांग्रेस व आप:एन.के.शर्मा पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाब पुलिस ने हिमाचल प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री से चल रहे अंतर-राज्यीय ग़ैर-कानूनी फार्मा सप्लाई और निर्माण नेटवर्क का किया पर्दाफाश भाजपा जिला युवा मोर्चा की अहम बैठक मोर्चा जिलाध्यक्ष ताहिल शर्मा की अध्यक्षता में हुई

 

खाना-खाना, आबादी बढ़ाना.. ये काम तो जानवर करते हैं, बस इतना ही कहा था कि ओवैसी भड़क गया: साध्वी

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर Sadhvi Prachi का Asaduddin Owaisi को तंज, बोली- ओवैसी को जानवर नाम से चिढ़ क्यों हुई

Sadhvi Prachi Comment On Population Control, Sadhvi Prachi Latest Comment, Sadhvi Prachi Targets Asaduddin Owaisi, Sadhvi Prachi Population Control Comment, Sadhvi Prachi Twitter
Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 19 Jul 2022

फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता Sadhvi Prachi ने एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा वार किया है। साध्वी ने ट्विटर पर लिखा- खाना खाना और आबादी बढ़ाना है यह काम तो जानवर करते हैं , बस इतना ही कहा था कि ओवैसी भड़क गया। Sadhvi Prachi ने सीध तौर पर असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। क्योंकि ओवैसी ने हम दो हमारे दो कानून का विरोध करने की बात कही थी।

ओवैसी ने साफ शब्दों में कहा था कि भारत की जनसंख्या मुसलमानों की वजह से नहीं बढ़ रही है। बल्कि मुसलमान को सबसे ज्यादा गर्भनोधक का इस्तेमाल करते हैं। जनसंख्या बढ़ना देश के लिए चिंता का विषय है। इसके लिए किसी विशेष धर्म को टारगेट करना बिलकुल गलत है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओवैसी का ये बयान यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के बयान पर आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि- ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी एक वर्ग की जनसंख्या बढ़ जाए, जबकि हम मूल निवासी जागरूकता के साथ जनसंख्या नियंत्रण पर काम करते हैं। इसलिए बढ़ती जनसंख्या पर काबू पाना होगा। बस CM Yogi Adityanath के इस बयान से Asaduddin Owaisi चिड़ गए और उन्होंने बवाल खड़ा कर दिया। ओवैसी ने CM योगी आदित्यनाथ पर धर्मों के बीच जनसंख्या असंतुलन पर उनकी टिप्पणियों पर निशाना साधा। 

इसके जवाब में ओवैसी ने कहा था कि - उनके अपने स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए देश में किसी कानून की आवश्यकता नहीं है। ज्यादातर गर्भनिरोधक का इस्तेमाल मुसलमान ही कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि क्या मुसलमान भारत के मूल निवासी नहीं हैं? यदि हम वास्तविकता देखें, तो मूल निवासी केवल आदिवासी और द्रविड़ लोग हैं।

ओवैसी के इस बयान के बाद एक्टर Mukesh Khanna ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया था, मुकेश खन्ना ने कहा- ओवैसी एक समझदार नेता है। एक वर्ग का यह इरादा है कि इतने बच्चे पैदा करें की पूरी दुनिया पर हम कब्जा कर सके। ओवैसी के द्रविडियन और आदिवासी वाले बयान पर अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि अब ओवैसी को भी मान लेना चाहिए कि उनके पूर्वज भी हिन्दू ही थे।  इंसान को उनके बच्चे पैदा करने चाहिए कि जितने उसकी  जेब में पैसे हैं ताकि उसकी परवरिश ठीक से हो सके।

 

Tags: Sadhvi Prachi Comment On Population Control , Sadhvi Prachi Latest Comment , Sadhvi Prachi Targets Asaduddin Owaisi , Sadhvi Prachi Population Control Comment , Sadhvi Prachi Twitter

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD