Saturday, 18 May 2024

 

 

खास खबरें आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने अमरीका में रहने वाले लोगों को ठगने वाले दो फर्जी कॉल सैंटरों का किया पर्दाफाश; 155 व्यक्ति काबू ढाई सालों में आम आदमी पार्टी की ओर से किए विकास का हिसाब मांगे शहरवासीः जयइंद्र कौर जनता पेयजल को तरसती रही, राजेंद्र राणा सरकार गिराने की साजिश रचते रहे सुजानपुर में भाजपा को कुनबा संभालना हो रहा मुश्किल हरसिमरत कौर बादल ने लंबी के लिए प्रचार करते हुए लोगों से यह जांचने के लिए कहा कि किस पार्टी ने आपको क्या दिया सीएम भगवंत मान ने करतारपुर में किया जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए प्रचार, बोले- 1 जून को झाड़ू से करनी है सफाई मुख्यमंत्री भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डा. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार विश्व स्तरीय शिक्षण संस्थान स्थापित होंगे अमृतसर में स्थापित : गुरजीत सिंह औजला शिअद को लगा एक और झटका! होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र में आप को मिली बढ़त राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान के दौरान आर्थिक उत्थान और किसानों के समर्थन का वादा किया मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्गने राज्य नोडल अधिकारियों के साथ निर्वाचन व्यय बैठक की पंजाब की प्रगति के रास्ते में बढ़ती अपराध दर और ड्रग माफिया बड़ा रोड़ा : विजय इंदर सिंगला जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू स्वाति मालीवाल प्रकरण में मनीष तिवारी की चुप्पी कांग्रेस के न्याय की खोल रही है पोल-संजय टंडन पंजाब के हितों की रक्षा के लिए भाजपा जरूरी: अरविंद खन्ना गुरजीत औजला ने लोपोके में विशाल जनसमूह को संबोधित किया पंजाब के आतंकवाद पीडि़तों का मुद्दा संसद में उठाऊंगा : डॉ सुभाष शर्मा लोकसभा चुनाव में मेरी जीत का मुख्य आधार बनेगा पटियाला वासियों का भरोसाः परनीत कौर

 

होमवर्क ना करने पर 5 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा, टीचर ने 30 सेकेंड में जड़ दिए 10 थप्पड़

सरकारी स्कूल में टीचर ने 5 साल की मासूम बच्ची की होमवर्क ना करने की वजह से बेरहमी से पिटाई कर दी। देखिए 30 सेकेंड में कैसे जड़े टीचर ने 10 थप्पड़ और बाल भी खींचे

Teacher Beating Child, Teacher Beating Child Video, Teacher Beating Child Viral Video, Child Abuse, Uttar Pradesh, 5 Yr Old Beaten For Not Doing Homework, Girl Beaten By Teacher, Girl Beaten By Teacher Video
Listen to this article

5 Dariya News

उत्तरप्रदेश , 12 Jul 2022

उत्तरप्रदेश के सरकारी स्कुल में एक महिला टीचर ने छोटी सी बच्ची के होमवर्क ना करने पर ऐसा सलूक किया की इस वीडियो को देखने के बाद आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आख़िर 5 साल की बच्ची को ऐसे कौन मारता है. 

दरसअल ये मामला उतरप्रदेश (Uttar Pradesh) के एक सरकारी स्कुल का है जहाँ स्कुल की अधियपिका मासूम सी बच्ची को जानवरों की तरह पीट रही है यदि आप पूछे की इस बच्ची का कसूर क्या था तो आपको बता दें बच्ची ने होमवर्क पूरा नहीं किया था.जसिके बाद टीचर ने बच्ची को 30 सेंकेड में 10 थप्पड़ मार दिए और बुरी तरह से बाल भी खींचे।

बच्ची जब अपने घर पहुंची तो उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। बच्ची के परिवारवालों ने स्कूल में शिकायत दर्ज कराई। टीचर ने उल्टे परिजन से सुलहनामा लिखवा लिया और किसी को ना बताने की सलाह भी दी।

Also read 4 महीने कैद, 2 हजार जुर्माना... Vijay Mallya बोले- सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से खुश नहीं हूं

लेकिन ये पूरा मामला एक वीडियो में कैद हो गया था । किसी ने चुपके से बच्ची की पिटाई का वीडियो बना लिया था, जिसे बाद में इसे वायरल कर दिया।

ये देखिए वीडियो 

मासूम सी बच्ची के मुँह मिले चोट के निशान   

ये मामला उत्तरप्रदेश के उन्नाव के असोहा ब्लॉक के इस्लामनगर प्राथमिक विद्यालय का है। जिस टीचर ने बच्ची को बेरहमी से मारा है उसका नाम सुशीला कुमारी है। जो स्कुल की शिक्षामित्र है. सुशीला पर आरोप है कि उन्होंने इस्लाम नगर के रहने वाले रमेश कुमार की बेटी तन्नू को होमवर्क पूरा न करने की वजह से जानवरों की तरह पीटा। अफसरों की जांच में पता चला है कि यह वीडियो 9 जुलाई का है।

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा तनु को मरने के आरोप में सुशीला कुमारी के खिलाफ खण्ड शिक्षा अधिकारी विनय कुमार ने थाना असोहा में मारपीट के सम्बंध में तहरीर देकर एससी/एसटी और धारा 323 में मुकदमा दर्ज कराया है और साथ ही इस मामले में हेडमास्टर ईशा यादव को निलंबित कर दिया गया है।

 

Tags: Teacher Beating Child , Teacher Beating Child Video , Teacher Beating Child Viral Video , Child Abuse , Uttar Pradesh , 5 Yr Old Beaten For Not Doing Homework , Girl Beaten By Teacher , Girl Beaten By Teacher Video

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD