Friday, 03 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू

 

इस्लामिक स्कॉलर अतिकुर रहमान बोले- पैगंबर के बारे में नुपुर शर्मा ने जो कहा वो गलत नहीं था

Nupur Sharma को Atiqur Rehman का साथ, बोले- अगर किसी को लगता है कि नुपुर गलत है तो सामने आकर कहें, नुपुर ने क्या गलत बोला था।

Atiqur Rehman , Islamic Scholar Atiqur Rehman , Atiqur Rehman Supports Nupur Sharma , Atiqur Rehman Nupur Sharma , Atiqur Rehman News , Atiqur Rehman News In Hindi
Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 09 Jul 2022

नुपुर शर्मा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। जगह जगह आज भी Nupur Sharma का विरोध हो रहा है वहीं नुपुर के खिलाफ कईं FIR भी की जा चुकी हैं। इसी बीच इस्लामिक स्कॉलर Atiqur Rehman ने नुपुर शर्मा का साथ दिया है। रहमान का कहना है कि नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर जो टिप्पणी की थी, वह गलत नहीं थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रहमान ने ये बात एक टीवी शो में डिबेट के दौरान कही थी। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि  कि यदि किसी को लगता है कि नुपुर शर्मा ने गलत कहा तो किसी वरिष्ठ मौलवी को बताना चाहिए कि वह कहां गलत थीं। 

वहीं डिबेट में मौजूद दूसरे गेस्ट विनोद बंसल ने कहा, मैं Atiqur Rehman के उस बयान का समर्थन करता हूं कि पैगंबर मुहम्मद के जीवन पर चर्चा होनी चाहिए, क्योंकि उनके जीवन से बहुत सी चीजें सीखनी हैं। भारत ऐसा देश है, जहां हम भगवान राम और कृष्ण के जीवन के बारे में चर्चा करते हैं, ताकि चीजों को सीखें और उनकी शिक्षाओं से प्रेरित हों। ऐसे में हमें पैगंबर मुहम्मद से क्यों नहीं सीखना चाहिए? सीखने की कोई उम्र और जगह नहीं होती।

इसके बाद बंसल ने अतिकुर रहमान से पूछा, जहां तक ​​Nupur Sharma का सवाल है, उन्होंने जो भी कहा है वो इस्लामिक किताबों के हवाले से कहा है और यही बात कई इस्लामिक विद्वानों ने भी कही है। इसलिए मैं पूछना चाहता हूं कि उनके बयान में क्या गलत था? क्या वो गलत बोलीं थीं? इस्लामिक ग्रंथों में जो भी लिखा है, वो गलत है? आखिर इस्लामवादी उनका सर तन से जुदा करने की मांग क्यों कर रहे हैं?

इसके जबाव में रहमान ने कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि नुपुर शर्मा गलत नहीं थीं। वो गलत नहीं थी। अगर कोई इस्लामी विद्वान या मुस्लिम सोचता है कि वह गलत थीं, तो इस्लाम का दायरा इतना व्यापक है कि उन्हें माफ किया जा सकता है। कोई देश का वरिष्ठ मौलवी बताए कि वो कहां गलत थीं।

सिर तन से जुदा करना, सरेआम उन लोगों का कत्ल कर देना जो नुपुर का सपोर्ट कर रहे हैं। ये सब विरोध जताने के तरीके नहीं है। और मैं समझता हूं इन सबसे इस्लाम का कोई लेना देना ही नहीं है। कोई गलती करता है तो सबके सामने आकर बताओं उसने क्या गलत की है या क्या गलत बोला है। देश में इतने बड़े बड़े विद्वान हैं। किसी न किसी को तो जानकारी होगी ही कि नुपुर ने क्या गलत बोला है।

 

Tags: Atiqur Rehman , Islamic Scholar Atiqur Rehman , Atiqur Rehman Supports Nupur Sharma , Atiqur Rehman Nupur Sharma , Atiqur Rehman News , Atiqur Rehman News In Hindi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD