Friday, 17 May 2024

 

 

खास खबरें आपका वोट इस बार देश और संविधान को बचाने के नाम पर : अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने श्री दुर्गियाना मंदिर में पूजा-अर्चना की सुखबीर सिंह बादल ने बठिंडा में विकास कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए लोगों से हरसिमरत कौर बादल का समर्थन करने का आग्रह किया हमारा 2 साल में किया गया काम पिछली सरकारों के 70 साल से भी ज्यादा है : मीत हेयर पंजाब में जवान और किसान दोनों नाराज : विजय इंदर सिंगला दीपा सिंगला ने लोकसभा चुनाव कार्यालय हल्का खरड़ का उद्घाटन किया आप और अकालियों को वोट देने का मतलब है, भाजपा को वोट देना : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग एलपीयू के विद्यार्थियों ने शिक्षा मंत्रालय की राष्ट्रीय रोबोटिक्स और ड्रोन प्रतियोगिता में जीता 5 लाख का अनुदान राणा कंवर पाल सिंह के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस अभियान समिति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी करेगी जिले का सर्वपक्षीय विकासः परनीत कौर मणिपुर में महिलाओं का अपमान करने वाली भाजपा होगी सत्ता से बाहर - गुरजीत औजला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरदासपुर से आप उम्मीदवार शैरी कलसी के लिए किया प्रचार, कादियां में की विशाल जनसभा हिंदुस्तान के मुसलमानों को मोदी सरकार की योजनाओं का मिला है पूरा लाभः जमाल सिद्धिकी राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा मेयर चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करने और करवाने वालों का बीजेपी क्यों दे रही साथ: डॉ. एसएस आहलूवालिया वकीलों के साथ गुरजीत औजला ने की मुलाकात आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा : कंगना रनौत ब्लाक खुईखेड़ा के सभी सेंटरों में मनाया नेशनल डेंगू दिवस पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 17 मई को दूसरे फेसबुक लाइव दौरान लोगों के साथ करेंगे बातचीत गुरजीत सिंह औजला ने लिया डेरा ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों का आशीर्वाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने रायबरेली में राहुल गांधी के लिए मांगे वोट

 

प्यूरसाइट सिस्टम्स पेश करता है किफायती रूम्बा 966, भारत में यह 51,900 रु. में मिलेगा

एक बटन दबा और आईरोबोट्स रूम्बा 966 काम करेगा

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 24 Aug 2018

शनिवार को सभी हाथ में चाय की प्याली लेकर एक अच्छा टीवी शो देखना चाहते हैं या फिर रात को पार्टी में जाना पसंद करते हैं। तभी आपको लगता है कि आपके घर को वैक्यूम क्लीनर की जरूरत है, इसके बाद ही कुछ कर सकते हैं। ऐसे में शनिवार के सारे प्लान चौपट हो सकते हैं! सफाई बेहद आवश्यक है, लेकिन कई लोग इतनी मशक्कत नहीं करना चाहते हैं। एक समय पर आकर हर व्यक्ति एक ऐसे उपकरण का सपना देखता है, जो चुटकियों में आपका पूरा घर साफ कर दे, यहां तक कि आपको अंगुली भी उठाने की जरूरत नहीं पड़े और वह डिवाइस ही आपका पूरा घर साफ कर दे। यदि हम कहे कि अब यह संभव है तो आप क्या करेंगे?घर ले आईए आईरोबोट की नई पेशकश रूम्बा 966, यह एक शक्तिशाली रोबो-वैक्यूम डिवाइस है, जो अविश्वसनीय तरीके से आपके घर की सफाई करेगा। यहां तक कि इसके लिए आपको अपने पलंग से उठने की भी मशक्कत नहीं करना पड़ेगी। पहले से यह कचरे का पता लगाकर घर के ऐसे कोनों जैसे बिस्तर के नीचे या पलंग के नीचे के स्थानों की भी बेदाग सफाई करेगा।इतना ही नहीं! प्यूरसाइट सिस्टम प्रा. लि. भारत में आईरोबोट प्रोडक्ट्स का आधिकारिक डिस्ट्रीब्यूटर है, यह रूम्बा 966 किफायती दामों में दे रहा है, इसकी कीमत 51900 है।

डिजाइन (बनावट)

रूम्बा 966 एक स्लीक और अर्बन डिजाइन है, जिसमें कई विशेषताएं हैं। स्ट्रीमलाइन डिस्क शेप बॉडी के इस डिवाइस की ऊंचाई 3.6 इंच है और वहां भी सफाई करेगा, जहां तक आपका हाथ नहीं जाता है, जैसे कॉफी टेबल आपके बिस्तर आदि।

परफॉर्मेंस (प्रदर्शन)

स्मार्ट रूम्बा 966 रोबो-वैक्यूम क्लीनर लगातार 75 मिनट तक चलाया जा सकता है। इसके बाद यह अपने आप ऑटोमेटिकली खुद को रिचार्ज कर लेता है और फिर से सफाई शुरू करने लगता है। यह सब साफ करता है कार्पेट, किचन की टाइल्स और हार्डवुड फ्लोर्स भी। इसमें विज्युअल लोकलाइजेशन टेक्नोलॉजी iAdapt® 2.0 Navigation है, जो डिवाइस को पूरे घर में अपने आप नेविगेट करने देता है और अपने लोकेशन की भी जानकारी रखता है। पूरे फ्लोर की पूरी सफाई करता है और साथ ही इस बात की भी जानकारी रखता है कि कौनसी जगह साफ हो चुकी है और कौनसी नहीं।क्लीनर में डर्ट डिटेक्ट टेक्नोलॉजी भी है, जिससे यह ऐसी जगहों का पता लगा लेता है, जो साफ नहीं है और जहां ज्यादा सपाई करने की जरूरत है, तब यह वहां सफाई करने पर ज्यादा से ज्यादा जोर देता है। रूम्बा 966 वाइफाइ एनेबल्ड है और इसे आईरोबो होम एप से एक्सिस किया जा सकता है। यहां तक कि जब आप घर पर नहीं है तब भी इसका शिड्यूलिंग कर घर की सफाई शुर की जा सकती है और पूरी होने पर अपने आप रुक जाएगी। यह अमेजन एलेक्सा के भी अनुकूल है, जो इसे वॉइस ऑपरेटेड कर सकता है।इसके लिए अमेजन के कनेक्टेड होम असिस्टेंट्स जैसे इको, इको डॉट और इको डॉट प्लस का प्रयोग किया जा सकता है। प्रत्येक क्लीनिंग सेशन के बाद, रोबो वैक्यूम क्लीनर अपने होम बेस चार्जिंग स्टेशन के पास आ जाता है।

प्रमुख विशेषता

क्लीनिंग परफॉर्मेंस में 50 फीसदी का इजापा : रूम्बा 966 का पावर एयरोफोर्स 3 स्टेज क्लीनिंग सिस्टम का है, जिससे मलबे के खनन किया जाता है और जेन 2 मोटर से यह कम से कम मैंटेनेंस में ज्यादा से ज्यादा परफॉर्मेंस देता है।विज्युअल लोकलाइजेशन के साथ iAdapt® 2.0 Navigation : यह अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी यह सुनिश्चित करती है कि क्लीनर पूरे फ्लोर पर आराम से नेविगेट करेगा, फर्निचर के नीचे की सफाई करेगा और उन कोनों को भी साफ करेगा, जहां हमारे हाथ नहीं पहुंच पाते हैं। काम के दौरान यह अपनी लोकेशन के बारे में भी जानकारी रखेगा, जो साफ किए हुए और बिना साफ किए हुए इलाके का मैप बनाते चलेगा। इसके क्लिफ-डिटेक्शन सेंसर्स इसे सीढ़ियों से गिरने नहीं देते हैं।

5 गुना द एयर पावर : शक्तिशाली एयरोफोर्स क्लीनिंग सिस्टम गंदगी, धूल के कण को सोख लेता है और इसका सक्शन 5 गुना ज्यादा शक्तिशाली है। इसके पावरलिफ्टिंग सक्शन में छिपी हुई गंदगी, मलबा और घर में मौजूद पेट्स के बाल भी बड़ी कुशलता से साफ करता है। इसका एयरोफोर्स हाई एफिशिएंसी फिल्टर 10 माइक्रॉन्स तक के महीन कण भी उठाने की क्षमता देता है, 99 फीसदी एलर्जन, परागण और अन्य कण घर से हटा देता है।

आईरोबोट होम एप: आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स में उपलब्ध आईरोबोट होम एप यूजर को अपने रोबो-वैक्यूम क्लीनर को दुनिया में कहीं से भी कंट्रोल करने देता है। वाइफाइ एनेबल्ड डिवाइस में आपको बस क्लीनिंग सेशन, क्लीनिंग स्टेटस चैक, कचरा साफ करना है इसकी शिड्यूलिंग करना होती है। साथ ही इसकी कचरापेटी को आपको हाथ से देखना होता है।

अमेजन ईको से वॉइस इंस्ट्रक्शन : वाइफाइ कनेक्टेड रूम्बा वैक्यूमिंग रोबोट, रूम्बा 966 अमेजन एलेक्सा डिवाइस के अनुकूल है। आपको सिर्फ एलेक्सा को कहना होता है, स्टार्ट, स्टॉप या फिर डॉक योअर रोबोट। उदाहरण के लिए -एलेक्सा! रूम्बा से क्लीनिंग शुरू करने को कहता है।

●       होम बेस चार्जिंग स्टेशन

●       लाइन कॉर्ड

●       डुअल मोड वर्चुअल वॉल बैरियर

●       2एए बैटरीज शामिल

●       1 एक्स्ट्रा फिल्टर

●       एक्स्ट्रा साइड ब्रश

●       ओनर्स गाइड और डॉक्यूमेंटेशन पैकेज

●       प्रोडक्ट्स रजिस्ट्रीकरण की जानकारी के लिए कार्ड (पुस्तिका)

●       2 वर्ष का वॉरंटी कार्ड, जो प्यूरसाइट सिस्टम्स प्रा.लि. देगा

सर्विस और पार्ट रिप्लेसमेंट से संबंधित पूछताछ को आईरोबोट सर्विस सेंटर्स पर हल किया जाता है।

रोबोट सर्विसिंग –टोल फ्री नंबर 1800-200-3355

 

प्योरसाइट सिस्टम्स के बारे में:

प्योर साइट सिस्टम्स प्रा. लि. की स्थापना भारत में होम रोबोटिक एप्लाइंसेज के अग्रणी प्रदाता बनने के ध्येय के साथ की गई थी। 2014 में स्थापित, प्योरसाइट सिस्टम्स ने भारत में आईरोबोट होम रोबोट्स का वितरण करने के लिए आईरोबोट के साथ खास साझेदारी की है। 2015 से ही, प्योरसाइट सिस्टम्स ने भारत में रोबोटिक होम क्लीनर्स, आईरोबोट होम रोबोट्स को आयात करता आया है।

वेबसाइट - https://irobot.in

प्रमुख स्टोर

1.नैशट्रॉनिक्स ट्रेडिंग प्रा. लि.

फीनिक्स मार्केट सिटी,

जी-33, ग्राउंड फ्लोर, महादेवपुरा,

बंगलुरु पूर्व,

केआर पुरम फ्लाईओवर के पास, बंगलुरु -560048.

टेलीफोन नं.: 1800-200-3355

 

2.नैशट्रॉनिक्स ट्रेडिंग प्रा. लि.

वसंत्स बिजनस सेंटर,

नंबर 15, ग्राउंड फ्लोर, क्वींस रोड,

बंगलुरु-560052

टेलीफोन नं.: 1800-200-3355

 

3.सेनकर टेक्नोलॉजी

इसपहानी सेंटर

123/124, नंगमबक्कम हाई रोड, 

थाउजैंड लाइट्स, चेन्नई,

तमिल नाडु 600034

लैंडलाइन नंबर: 1800-200-3355

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD