Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

पंजाब की खुशहाली के लिए भय-मुक्त माहौल कायम करेगी आप की सरकार -अरविन्द केजरीवाल

बिक्रम सिंह मजीठिया को कालर से पकड़ कर जेल में डालेंगे, टायटलर और सज्जण कुमार जैसे को कालीन चिट्टें देने वाले कैप्टन से इन्साफ की उम्मीद नहीं

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 30 Nov 2016

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवील ने आज अमृतसर में भारी इकट्ठ को संबोधन करते कहा है कि 2 महीने के बाद पंजाब में आम लोगों की सरकार बनने जा रही है, जो बारी बांध कर पंजाब को लूट रहे कैप्टन अमरिन्दर और बादलों से छुटकारा देगी और पंजाब में खुशहाल और भय-मुक्त माहौल को कायम करेगी।अमृतसर दक्षिण हलके में इंकलाब रैली दौरान केजरीवाल ने कहा कि 15 -20 सालों से बादल और कैप्टन पंजाब को मिल कर लूट और पीट रहे हैं। नशा -तस्कर और उनके बिक्रम सिंह मजीठिया जैसे सरगने खुले घूम रहे हैं। नशे के कारण मरीज बने नौजवानों पर फर्जी केस डाले जा रहे हैं। इसी तरह अपने हक और रोजगार मांगने वालों को भी झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि अरबों रुपए के घोटाले करने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह जैसे भ्रष्ट नेताओं के मुकदमे वापिस लिए जा रहे हैं। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि एक दूसरे को बचाने के लिए कैप्टन अमरिन्दर और बादल ने पूरी सेटिंग कर रखी है। जब नशों के मुद्दे पर बिक्रम मजीठिया विरुद्ध सीबीआई जांच की मांग उठी तो उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मजीठिया पर सख्त कार्यवाही करवाने की बजाए सोनीया गांधी के द्वारा सीबीआई जांच ही रोक दी। 

आप नेता ने कहा कि अब जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है, तो बादलों ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को यह सोच कर आगे कर दिया है कि कैप्टन तो उनको बचा लेगा, यदि आम आदमी पार्टी की सरकार बन जाती है तो पंजाब को लूटने के दोषों में हम भी अंदर जाएंगे और कैप्टन अमरिन्दर सिंह भी अंदर जाएंगे। अरविन्द केजरीवाल ने बादलों और मजीठिया को ललकारते हुए कहा कि यदि दम है तो दो महीनों के में हमें जेल में फैंक दे, नहीं तो दो महीनों बाद आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हम मजीठिया को घर से कालर पकड़ कर जेल में फैंक कर आऐंगे।इस मौके अरविन्द केजरीवाल ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को निशाना बनाते हुए कहा कि 84 के सिक्ख कत्लेआम के मुख्य दोषियों सज्जण कुमार और जगदीश टायटलर जैसों को कालीन चिट्टें देने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह से किस इन्साफ की उम्मीद की जा सकती है।अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसा माहौल कायम करेगी, जिस के साथ कानून और सत्ता का दुरुपयोग करके की जाती बेइनसाफियों का अंत होगा। दिल्ली की तरह भ्रष्टाचार बंद होगा, सरकारी स्कूलों, अस्पतालों की दिल्ली की तरह काया-कल्प की जाएगी। 

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि लुटेरों के खिलाफ इस धर्म युद्ध में हर आम आदमी को कूदना पड़ेगा, ताकि सच की जीत हो सके। केजरीवाल ने कहा कि 26 जुलाई 2005 को महारानी प्रनीत, पुत्र रणइन्दर सिंह ने सविटजरैंड के स्विस बैंक में अपने खाते खोले और जितनी देर सरकार रही, इन खातों में करोड़ों रुपए लगातार जमा होते रहे। इस दौरान उन्होंने महारानी प्रनीत कौर और कैप्टन अमरिन्दर सिंह के पुत्र रणइन्दर सिंह के सविस्स बैंक के खातों के नंबर लोगों को एक बार फिर बताए।इस मौके दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि पंजाब में शराब की दुकानों में बेहसाबा बढ़ौतरी हुई है, जबकि स्कूल बंद हो रहे हैं। उनेहंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में सुविधाएं मुहैया न होने के कारण आम लोगों को अनेकों मुश्किलें पेश आ रही हैं। उन्होंने 2017 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद वैट और बिजली के रेटों में कमी करने का वायदा किया।सीनियर नेता एचएस फूलका ने कहा कि यह बहुत दुख और शर्म की बात है कि अमृतसर जैसे पवित्र शहर में एक कालोनी नशे के गढ़ के तौर पर मशहूर है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नशे बेचने वालों को हरगिज बरदाश्त नहीं करेगी और उन को जेलों में फेंकेगी।

 

Tags: Arvind Kejriwal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD