5 Dariya News

पंजाबी दर्शकों और पंजाबी फिल्म उद्योग के आभारी - विजय कुमार अरोड़ा और हरिंदर कौर

5 Dariya News

पंजाब 07-Feb-2023

विजय कुमार अरोड़ा का कहना है कि वह हमेशा से ही एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो उन्हें और उनके प्रशंसकों को दिल से जोड़ सके, और उनकी यह तमन्ना फिल्म कली जोट्टा को डायरेक्ट कर के पूरी हो गई है। विजय कुमार अरोड़ा VH ENTERTAINMENT के बैनर प्रस्तुत फिल्म कली जोट्टा के निर्माता भी हैं। वह कहते हैं कि कली जोट्टा जैसी फिल्म बनाने के लिए बहुत जुनून और कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। उनकी पहले निर्देशित फिल्में जैसे हरजीता, गुड्डियां पटोले और पाणी च मधानी भी उनकी दृष्टि को और स्पष्ट करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण उद्धरण देती है। फिल्म हरजीता के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले विजय कुमार अरोड़ा बहुमुखी स्क्रिप्ट बनाने के लिए बहुत समर्पित और उत्साही थे।

Also Read: Kali Jotta Review: A Movie With Brilliant Direction, Commendable Story & Power-Packed Performance

फिल्म की लेखिका हरिंदर कौर ने फिल्म के लिए पंजाबी दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने में की गई कड़ी मेहनत और संघर्ष की छुपी कहानियों का खुलासा किया है। वह कहती है, "पंजाबी इंडस्ट्री में इस फिल्म को सफल बनाना एक मुश्किल काम था। मैं उन लोगों का भी दिल से शुक्रिया अदा करती हूँ जिन्होंने इस फिल्म को पूरा करने में मेरा पूरा साथ दिया है।"

विजय कुमार अरोड़ा जिन्होंने VH ENTERTAINMENT के साथ मिलकर एक निर्माता के रूप में इस फिल्म में काम किया है, यह स्पष्ट करता है कि वह भविष्य में अच्छी स्क्रिप्ट और नए विचारों का समर्थन करने के लिए तैयार हैं। इसलिए, अंत में वह अपनी पूरी टीम और पंजाबी लोगों को उनके समर्थन और उनके प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं।

Also Read: 5 Reasons To Watch Neeru Bajwa & Satinder Sartaaj’s Kali Jotta