5 Dariya News

पहले फहराया स्कूल में तिरंगा बाद में हुई अफीम कि पार्टी, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

सरकारी स्कूल में तिरंगा फहराने के बाद सामने आई अफीम कि पार्टी करते हुए कि वीडियो। करीब दो से तीन घण्टों तक दर्जनों लोगों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया।

5 Dariya News

राजस्थान 16-Aug-2022

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम के बाद नशीले पदार्थो सेवन करने का मामला सामने आया है। इस बात पर स्कूली शिक्षकों का कहना है की सथनीय लोगों ने कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपने स्तर पर अफीम की मांग कर इसका सेवन करना शुरू कर दिया।  यह घटना बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी ब्लॉक की रावलीनाडी स्कूल की है।

सोशल मीडिया किया वीडियो वायरल 

यह मामला तब सामने आया जब ये सोशल मीडिया में डाला गया वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है स्कूल परिसर में कई लोग डोडो और अफीम का सेवन कर रहे हैं। बताया गया कि करीब दो से तीन घण्टों तक दर्जनों लोगों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया।

राजस्थान के बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में तिरंगा फहराने के बाद अफीम और डोडो परोसा गया है। अफीम का सेवन कर रहे लोगों का का वीडियो वायरल हुआ है।#Rajasthan pic.twitter.com/pXzpOnAT9H

— Hindustan (@Live_Hindustan) August 16, 2022

मामले की जाँच शुरू 

इस मामले में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश बिश्नोई का कहना है कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गांव के लोग यहां रुके रहे और वायरल वीडियो में वही लोग अफीम का सेवन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें विद्यालय का कोई भी व्यक्ति शामिल नहीं था और ना ही विद्यालय प्रशासन द्वारा मादक पदार्थ उपलब्ध करवाए गए थे। अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को स्कूल खुलते ही मामले की जांच शुरू की जाएगी और जो भी तथ्य होंगे वह सामने आने के बाद उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also read:- Rajasthan में वायु सेना का फाइटर जेट MiG-21 क्रैश.. दोनों पायलट शहीद, चारों तरफ मलबा ही मलबा

वीडियो में दिखे स्कूली बच्चे 

वीडियो में स्कूली बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं लेकिन बिना किसी पुख्ता सबूत से यह कहना लाजमी नहीं होगा की उन्होंने इन नशीले पदार्थों का सेवन किया है या नहीं।